Home / News / madhya-pradesh /

पति ही पत्नी की अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर करता था शेयर, पुलिस ने पकड़ा तो बोला-मैं चाहता था वो...

पति ही पत्नी की अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर करता था शेयर, पुलिस ने पकड़ा तो बोला-मैं चाहता था वो...

मध्य प्रदेश की हरदा पुलिस ने आरोपी शौहर को गिरफ्तार कर लिया है.

मध्य प्रदेश की हरदा पुलिस ने आरोपी शौहर को गिरफ्तार कर लिया है.

Harda Latest News: मध्य प्रदेश के हरदा जिले के टिमरनी में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें पति ही इंस्टाग्राम पर सोनू नाम से फर्जी आईडी बनाकर पत्नी के अश्लील फोटो शेयर कर उसे परेशान करता था. लगातार हो रही ऐसी घटना के बाद पीड़ित पत्नी मामले की शिकायत पुलिस से की. पुलिस ने जब जांच शुरू की तो हैरान करने वाला मामला सामने आया. पीड़िता का पति ही उसकी अश्लील फोटो इंस्टाग्राम पर एडिट कर शेयर करता था. पुलिस ने सिराली गांव निवासी आरोपी पति से जब इसकी वजह पूछी तो उसने चौंकाने वाला खुलासा किया. पति का कहना था कि वह पत्नी को बदनाम करना चाहता था. पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपी वह मोर्फ फोटो में शरीर किसी का जबकि चेहरा किसी और का होता था. दोनों फोटो को इतना बारीकी से जोड़ता था किसी भी पकड़ में नहीं आए.

हरदा. अभी तक सोशल मिडिया पर सिरफिरे लोगों द्वारा महिलाओं और लड़कियों को परेशान करने की घटनाएं सुनी जाती थीं लेकिन मध्य प्रदेश के हरदा जिले के टिमरनी में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें पति ही इंस्टाग्राम पर सोनू नाम से फर्जी आईडी बनाकर पत्नी के अश्लील फोटो शेयर कर उसे परेशान करता था. लगातार हो रही ऐसी घटना के बाद पीड़ित पत्नी मामले की शिकायत पुलिस से की. पुलिस ने जब जांच शुरू की तो हैरान करने वाला मामला सामने आया. पीड़िता का पति ही उसकी अश्लील फोटो इंस्टाग्राम पर एडिट कर शेयर करता था.

हरदा जिले के सिराली में रहने वाले अफरोज खान (बदला नाम) का निकाह टिमरनी की रहने वाली महिला से हुआ था. महिला की शिकायत के मुताबिक निकाह के कुछ समय बाद पति उसके साथ मारपीट करने लगा. उसे जान से मारने की धमकी दी जाने लगी. लगातार हो रहे विवाद के चलते पत्नी अपने मायके टिमरनी में रहने लगी. बीते साल में पीड़ित महिला ने पुलिस से शिकायत करते हुए बताया था कि इंस्टाग्राम पर सोनू सिंह नाम का व्यक्ति उसकी मोर्फ की हुई अश्लील फोटो शेयर कर रहा है. मोर्फ फोटो में शरीर किसी और चेहरा किसी और का होता है. दोनों फोटो को इतना बारीकी से जोड़ा जाता है किसी भी व्यक्ति की पकड़ में नहीं आए.


आपके शहर से (हरदा)

पक्षी ने किया घातक अटैक तो डर के मारे घबरा गया जंगल का राजा, नजारा देख उछल पड़े पर्यटक

गोहत्या मामले में प्रशासन सख्त, आरोपियों के अवैध कब्जों पर चलाया बुलडोजर, 10 हजार रुपये का इनाम घोषित

Big Breaking : सुप्रीम कोर्ट का आदेश- MP में ओबीसी आरक्षण के साथ होंगे पंचायत चुनाव

Big News : अवैध कॉलोनियों को स्थायी बिजली कनेक्शन देने की तैयारी, मसौदा तैयार

NHM MP Recruitment 2022: एमपी में हो रही हैं स्टाफ नर्स एवं फार्मासिस्ट पदों पर भर्ती, यहां देखें आवेदन, सैलरी समेत सभी जानकारी

MP : निकाय चुनाव में ओबीसी आरक्षण की आस बरकरार, संगठन बोले इससे कम कुछ मंजूर नहीं

पुलिस की दबिश में मिला इतना कैश कि पूरा महकमा लगाना पड़ा नोट गिनने में, जानें पूरा मामला

पारा चढ़ा तो परिंदों को भी भाने लगा स्विमिंग पूल, बाहर नहीं तो घर में ही सही, देखें वीडियो

100 साल पुराना रानीपुर थाना अब कहलाएगा पुलिस म्यूजियम, देखें इस अनोखे संग्रहालय की झलक

CM शिवराज सिंह चौहान ने कसा तंज, कहा- 'मामा औरंगजेब था क्या, जो खजाना लेकर चला गया'

मार्कशीट में 1 नंबर बढ़वाने के लिए लड़ी 3 साल लड़ाई, बोर्ड नहीं माना तो कोर्ट से बढ़वा लिए 28 अंक


पति ही निकला आरोपी

टिमरनी थाना प्रभारी सुशील पटेल ने बताया कि पुलिस ने जब जांच की तब सोनू सिंह की फेक आईडी बनाकर परेशान वाला व्यक्ति अफरोज खान निवासी सिराली निकला. गिरफ्तार कर आरोपी को जब टिमरनी लाया गया तो उसकी पहचान के लिए पीड़िता को लाया गया. थाने में पीड़िता ने इस बात का खुलासा किया कि गिरफ्तार शख्स उसका पति अफरोज है. दोनों आपसी विवाद की वजह से अलग अलग रहते हैं. पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह अपनी पत्नी को बदनाम करना चाहता था. इसलिए उसने यह कदम उठाया.

Tags:Harda news, Madhya pradesh news