Home / News / madhya-pradesh /

husband demands relations without wife consent fir filed shocking news mpns

जबरदस्ती मूवी दिखाकर गंदा काम करना चाहता था पति, परेशान पत्नी ने उठाया ये कदम

Indore Crime: इंदौर के महिला थाने में पत्नी ने पति के खिलाफ गंदा काम करने का मामला दर्ज कराया है.

Indore Crime: इंदौर के महिला थाने में पत्नी ने पति के खिलाफ गंदा काम करने का मामला दर्ज कराया है.

MP Crime News: इंदौर की एक महिला ने पुलिस से पति की शिकायत की है. उसकी शिकायत पर पुलिस ने मामला भी दर्ज कर लिया है. पत्नी ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि उसका पति उसे जबरदस्ती गंदी फिल्में दिखाता है और फिर वैसा ही करने को मजबूर करता है. पति के अलावा उसकी ननद, सास और देवर भी दहेज मांगकर उसे प्रताड़ित करते हैं. महिला ने बताया कि मूलतः वह राजस्थान की रहने वाली है. इस शिकायत के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. मामला इंदौर के परदेशीपुरा का है.

इंदौर. इंदौर की महिला थाना पुलिस ने एक महिला की शिकायत पर उसके पति और ससुरालवालों  के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया है. पीड़िता का आरोप है कि उसका पति उसके साथ जबरिया गंदा काम करता है. उसे गंदी फिल्में दिखाता है और फिर उसी तरह गंदा काम करने को मजबूर करता है. इसके साथ ही उसके उसकी नन्द, सास और देवर दहेज की मांग करते हैं. पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. मामला इंदौर के परदेशीपुरा थाना इलाके का है.

इंदौर के परदेशीपुरा थाना इलाके में रहने वाली पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसका पति व्यापारी है. उसका खुद का उद्योग है. वह मर्जी के विरुद्ध अपनी पत्नी से गंदा काम करता था. जबरदस्ती उसे गंदी फिल्में दिखाता था. 31 वर्षीय पीड़िता मूलतः राजस्थान की रहने वाली है. उसका कुछ साल पहले इंदौर के परदेशीपुरा इलाके में रहने वाले युवक से विवाह हुआ था. विवाह के वक्त दहेज की मांग नहीं की गई थी. दोनों परिवार के सदस्यों की मर्जी से यह विवाह हुआ था, लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही पारिवारिक विघटन होना  शुरू हो गया.


माता-पिता को सुनाई आपबीती
महिला के मुताबिक, उसका पति उसे शारीरिक और मानसिक तौर पर प्रताड़ित करने लगा. वह करीब-करीब ज्यादती ही करने लगा. जब पत्नी गंदे काम के लिए मना करती तो उसके साथ मारपीट करता था. इतना ही नहीं महिला ने जब इसकी शिकायत परिजनों से की तो आरोपी की मां और बहनों ने दहेज न देने की बात पर ताना मारना शुरू कर दिया और 8 लाख रुपये दहेज की मांग करने लगे. कुछ समय तक पीड़िता जुल्म सहती रही. उसने जब अपनी आपबीती माता-पिता को बताई तो उन्होंने पुलिस से शिकायत करने की सलाह दी. इसके बाद युवती ने महिला थाना पुलिस से शिकायत की.

आपके शहर से (इंदौर)

छत्तीसगढ़ी म पढ़व- अंधियारी रात के अतियाचार

लाइव Video : डांस कर रहे थे कांवड़िए, हाईटेंशन लाइन से फैला करंट...1 की मौत, कई झुलसे

भारत में जिहाद को बढ़ावा देने के आरोप में दो बांग्लादेशी शख्स हुए गिरफ्तार: एनआईए

कॉमनवेल्थ गेम्स में दिखा सेना का शौर्य : जबलपुर लौटने पर स्वर्ण पदक विजेता अचिंता का भव्य स्वागत

जबलपुर से बड़ी खबर : मेडिकल अस्पताल में शॉर्ट सर्किट, स्टाफ ने दौड़कर बुझायी आग

MP TET Result 2022 : मध्य प्रदेश टीईटी का रिजल्ट जारी, ऐसे चेक करें नतीजे

नामी होटल को बम से उड़ाने की धमकी बदले में करोड़ों रुपये की मांग, बिहार से पकड़े गए आरोपी

समलैंगिक संबंधों में हत्या : पत्नी बनकर रहना चाहता था मिठाई कारोबारी, पार्टनर ने दे दी मौत

फिर चर्चा में आईएएस अफसर नियाज खान, पीएम मोदी के लिए किया ट्वीट बाद में हटाया

भारी बारिश के कारण तवा डैम के 7 गेट खोले, भोपाल नागपुर नेशनल हाईवे पर ट्रैफिक रुका

धूमधाम से निकली भक्तों की टोली, नाच-गाकर शिवना मां को ओढ़ाई 101 मीटर की चुनरी; Photos


जांच अधिकारी ने कही ये बात
जांच अधिकारी रूपाली भदौरिया ने बताया कि महिला थाना पुलिस ने अप्राकृतिक यौन दुराचार, दहेज प्रताड़ना समेत अन्य गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है. भदौरिया के मुताबिक एक पीड़िता ने शिकायत प्रस्तुत की थी. इसमें गम्भीर किस्म के आरोप थे. शिकायत की जांच के बाद आरोप सिद्ध होना प्रतीत हुआ है. लिहाजा सम्बंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. साक्ष्य संकलन और बयान लिए जा रहे हैं. वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

Tags:Indore news, Mp news