लेटेस्ट खबरेंमनीअजब-गजबफूडविधानसभा चुनावमनोरंजनफोटोकरियर/ जॉब्सक्रिकेटलाइफस्टाइलहेल्थ & फिटनेसनॉलेजलेटेस्ट मोबाइलप्रदेशपॉडकास्ट दुनियाराशिNews18 Minisसाहित्य देशक्राइमLive TVकार्टून कॉर्नरMission Swachhta Aur Paani#RestartRight #HydrationforHealth#CryptoKiSamajhCryptocurrency#News18Showreel
होम / न्यूज / मध्य प्रदेश /

गरबा पंडाल में बवाल : गलत पहचान बता रहे युवकों को हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने पीटा, 9 गिरफ्तार

गरबा पंडाल में बवाल : गलत पहचान बता रहे युवकों को हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने पीटा, 9 गिरफ्तार

Indore Ki Taza Khabar. रावजी नाज़ार थाना अंतर्गत पलसीकर स्थित गरबा पंडाल से बीते रात एक युवक को हिन्दू संगठन से जुड़े कार्यकर्ताओं ने पकड़ा. शुरुआती पूछताछ में उसने अपना नाम रोहित बताया. हिन्दू संगठनों का आरोप था युवक गरबा पांडाल में पहुंची युवतियों पर टिप्पणी कर रहे थे. हालांकि इसकी शिकायत किसी युवती ने नहीं की है. आक्रोशित लोगों ने युवक की जमकर पिटाई कर दी. कुछ स्थानीय लोगों ने उसे पहचान लिया और पुलिस को मामले की सूचना दे दी. यहां से थाने का बल उसे गाड़ी में लेकर थाने पहुंच गया.उसके साथ एक अन्य युवक भी मौजूद था. पहचान छुपाने के मामले में आरोपी पर प्रतिबंधात्मक धाराओं में केस दर्ज किया गया है.

Indore. पुलिस कमिश्नर इंदौर हरि नारायण चारी मिश्रा ने गरबा आयोजकों और पुलिस से समन्वय बनाकर शांति की अपील की है.

Indore. पुलिस कमिश्नर इंदौर हरि नारायण चारी मिश्रा ने गरबा आयोजकों और पुलिस से समन्वय बनाकर शांति की अपील की है.

इंदौर. इंदौर के एक गरबा पंडाल में विवाद हो गया. यहां युवतियों पर कुछ बाहरी युवकों ने फब्तियां कसीं जिससे बवाल मच गया. हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने युवकों को पीट दिया औऱ फिर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने 9 युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. गरबा पंडाल में बाहरी युवकों के आपत्तिजनक टिप्पणी करने का दो दिन में यह दूसरा मामला है. इंदौर कमिश्नर ने इसके बाद आयोजकों और स्थानीय पुलिस को एक साथ मिलकर समन्वय के साथ सौहार्द पूर्ण वातावरण बनाये रखने के निर्देश दिए हैं.

इंदौर के रावजी बाजार थाना अंतर्गत स्थित माणिक बाग़ में गरबा पांडाल में देर रात कुछ युवक पहुंचे और आपत्तिजनक टिपण्णी करने लगे. शंका होने पर हिन्दू संगठनों से जुड़े कार्यकर्ताओं ने उनसे पूछताछ की तो वो अपना पहचान पत्र नहीं दिखा सके. जब कार्यकर्ताओं ने उन्हें पकड़ने की कोशिश की तो वो भागने लगे. इसके बाद भीड़ ने पकड़ कर उन्हें पीट दिया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

नाम और पहचान गलत बतायी
रावजी नाज़ार थाना अंतर्गत पलसीकर स्थित गरबा पंडाल से बीते रात  एक युवक को हिन्दू संगठन से जुड़े कार्यकर्ताओं ने पकड़ा. शुरुआती पूछताछ में उसने अपना नाम रोहित बताया. हिन्दू संगठनों का आरोप था युवक गरबा पांडाल में पहुंची युवतियों पर टिप्पणी कर रहे थे. हालांकि इसकी शिकायत किसी युवती ने नहीं की है. आक्रोशित लोगों ने युवक की जमकर पिटाई कर दी. कुछ स्थानीय लोगों ने उसे पहचान लिया और पुलिस को मामले की सूचना दे दी. यहां से थाने का बल उसे गाड़ी में लेकर थाने पहुंच गया.उसके साथ एक अन्य युवक भी मौजूद था. पहचान छुपाने के मामले में आरोपी पर प्रतिबंधात्मक धाराओं में केस दर्ज किया गया है.

आपके शहर से (इंदौर)

CM Baghel ने पशुपालकों को दी सौगात,Godhan Nyay Yojana के हितग्राहियों के खाते में 7.88 करोड़ Transfer

Gujarat Election Results : गुजरात चुनाव के नतीजों से Madhya Pradesh BJP में भी खुशी की लहर । MP News

Gujarat में प्रचंड जीत के बाद बोले PM Modi, "युवाओं ने साबित किया उन्हें विकास और BJP पसंद"

Betul Borewell News: 55 फीट गहरे बोरवेल में फंसा है तन्मय, बचाने की कोशिशें जारी | Latest News

Shivraj ने की घोषणा, Ujjain के Mahakal Lok की तर्ज पर भगवान Pashupatinath temple में बनेगा Corridor

Horse Trading का डर!, Himachal और Gujarat के रुझान पर क्या बोले CM Bhupesh Baghel । Election Result

Himachal Pradesh Election Results 2022 : Congress की जीत पर P.C Sharma ने जताई खुशी | Hindi News

Bhanupratappur By-Election: जीत के बाद Congress के कार्यकर्ताओं ने लगाए 'कका जिंदा है' के नारे

Indore : Indore Law College में विवादित किताब का मामला, लेखिका फरहत खान गिरफ्तार | News | MP News

Bhanupratappur By-Election Result 2022 : Congress candidate Savitri Mandavi ने जीता उपचुनाव का दंगल

Bhanupratappur By-Election Result : Congress की Savitri Mandavi 7 वें Round में जीत की ओर Top News


ये भी पढ़ें- सेना के लिए हथियार बनाने वाली आयुध निर्माणी खमरिया में विस्फोट, 6 कर्मचारी बुरी तरह झुलसे

सभी को जमानत
एक दिन पूर्व मंगलवार को रात में  पंढरीनाथ चौराहे के गरबा पंडाल में पहचान छुपाकर आए 7 युवकों को पकड़कर पुलिस के सुपुर्द किया था. ये युवक वहां फोटो-वीडियो बना रहे थे. उनकी हरकतें देखकर वहां मौजूद बजरंग दल के सदस्यों को उन पर शक हुआ और आईडी दिखाने के लिए कहा. सभी युवकों ने अपने नाम गलत बताए. पहचान पत्र  मांगने पर भी नहीं दिखा पाए. इसके बाद उन युवकों को पुलिस के हवाले कर दिया. सभी के खिलाफ प्रतिबंधात्मक धाराओं में केस दर्ज किया गया. सभी को कोर्ट पेश किया था जहां से उन्हें जमानत मिल गई.

अतिरिक्त पुलिस बल तैनात
गुरुवार दोपहर कमिश्नर इंदौर हरिनारायण चारी मिश्रा ने पुलिस अधिकारियों को आयोजकों के साथ समन्वय बरतने के निर्देश दिए हैं. साथ ही सख्ती बरतने के लिए कहा है. इलाके में शांति बनी रहे इसके लिए अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

Tags: Indore news, Madhya pradesh latest news

FIRST PUBLISHED : September 29, 2022, 19:16 IST
अधिक पढ़ें