लेटेस्ट खबरेंमनीअजब-गजबक्रिकेटआईपीएल 2023वेब स्टोरीजफूडमनोरंजनफोटोकरियर/ जॉब्सलाइफस्टाइलहेल्थ & फिटनेसशॉर्ट वीडियोनॉलेजलेटेस्ट मोबाइलप्रदेशपॉडकास्ट दुनियाराशिNews18 Minisसाहित्य देशक्राइमLive TVकार्टून कॉर्नर#GiveWingsToYourSavings#MakeADent #RestartRight #HydrationforHealthCryptocurrencyPrivacy PolicyCOOKIE POLICY
होम / न्यूज / मध्य प्रदेश /

नई नवेली दुल्‍हन बोली- पीरियड्स है, संबंध नहीं बना सकती; फिर पहुंच गई प्रेमी की बांहों में

नई नवेली दुल्‍हन बोली- पीरियड्स है, संबंध नहीं बना सकती; फिर पहुंच गई प्रेमी की बांहों में

शादी के बाद हर जोड़े को पहली रात का इंतजार रहता है. नई नवेली दुल्‍हन और दूल्‍हा इसे अपने-अपने तरीके से यादगार बनाने की कोशिश करते हैं, लेकिन यदि इस मौके पर ही धोखा मिल जाए तो आप क्‍या कहेंगे.

सुहागरात के मौके पर नई नवेली दुल्‍हन ने ऐसा कारनामा किया कि दूल्‍हे के पैरों तले जमीन खिसक गई. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी ग्राफिक्‍स)

सुहागरात के मौके पर नई नवेली दुल्‍हन ने ऐसा कारनामा किया कि दूल्‍हे के पैरों तले जमीन खिसक गई. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी ग्राफिक्‍स)

इंदौर. भारतीय समाज में शादी-ब्‍याह को बेहद शुभ माना जाता है. जिन घरों में शादियां होने वाली होती हैं, वहां खुशियों का आलम रहता है. बेटे या बेटी की शादी में इतना काम होता है कि लोग उसमें दिन-रात व्‍यस्‍त रहते हैं. विवाह से कुछ दिन पूर्व ही दूल्‍हा और दुल्‍हन के घरों में मांगल गीत की शुरुआत हो जाती है. घरों को सामार्थ्‍य के अनुसार सजाया-संवारा जाता है. तरह-तरह के पकवान और व्‍यंजन तैयार किए जाते हैं, ताकि मेहमानों की तरफ से किसी तरह की शिकायत न आए. वहीं, दूल्‍हा और दुल्‍हन को पहली रात यानी सुहाग की रात का बेसब्री से इंतजार रहता है. दोनों मिलना की पहली रात को यादगार बनाने की कोशिश करते हैं. इसके लिए अभिनव तरीके अपनाए जाते हैं, लेकिन शादी की पहली राहत ही जब दूल्‍हे के साथ धोखा हो जाए तो उसकी क्‍या हालत होगी इसका सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है. कुछ ऐसा ही वाकया इंदौर में कुछ समय पहले सामने आया.

दूल्‍हा पक्ष को चपत लगाने की साजिश के तहत सोच-समझकर शादी का चक्रव्‍यूह रचा गया. दलाल ने शख्‍स का रिश्‍ता तय करवाया. पूर्व निर्धारित तिथि पर रीति-रिवाज के साथ विवाह संपन्‍न हुआ. शादी के अगले दिन दूल्‍हा अपनी दुल्‍हन के साथ नई जिंदगी की शुरुआत करने की आस लगाए बैठा था. नई नवेली दुल्‍हन ने दूल्‍हे को बताया कि उसका पीरियड्स (मासिक धर्म) शुरू हो गया है, ऐसे में वह शारीरिक संबंध नहीं बना सकती है. दूल्‍हा मन मसोसकर रह गया. शादी के 7 दिन बाद दुल्‍हन लापता हो गई थी. खोजबीन की गई तो वह शादी कराने वाले दलाल के घर में आपत्तिजनक हालत में मिली. ठिकाने का पता चलते ही सभी फरार हो गए.

पीरियड्स के बहाने शख्‍स को रखा दूर
जानकारी के अनुसार, पीड़ित शख्‍स और युवती की शादी पूरे विधि-विधान के साथ हुई थी. विवाह के बाद से ही युवती युवक को किसी ने किसी बहाने से अपने पास नहीं आने दिया. शादी के तकरीबन 7 दिन बाद सोने का मंगलसूत्र, टॉप्‍स के साथ ही चांदी के जेवर और 3 लाख रुपये नकद लेकर फरार हो गई. दरअसल, वह लुटेरी दुल्‍हन थी जो डाका डालने के लिए शादी की और फिर जेवर और नकदी लेकर फरार हो गई.

दलाल संग रंगरलियां
दुल्‍हन के अचानक से गायब होने के बाद दूल्‍हा और उनके परिजनों ने तलाश शुरू की. घर में देखने पर जेवर और नकदी गायब होने की बात पता चली. इसके बाद पीड़ित पक्ष सीधे शादी कराने वाले एजेंट के घर पहंच गए. वहां नई नवेली दुल्‍हन दलाल संग एक ही कमरे में आपत्तिजनक हालत में मिली. इससे दूल्‍हा और उनके परिजनों के पैरों तले जमीन ही खिसक गई. बाद में पूरा माजरा समझ आया कि यह लुटेरी दुल्‍हन है. इन सभी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई थी. पुलिस ने बताया था कि इसके पीछे बड़ा गैंग है.

.

Tags: Indore news, Madhya pradesh news

FIRST PUBLISHED : March 22, 2023, 13:51 IST
अधिक पढ़ें