Home / News / madhya-pradesh /

thailand girls caught in flesh trade in indore made sensational revelation say we became girl mpns

इंदौर में थाईलैंड की लड़कियों का चौंकाने वाला खुलासा, बोलीं- 'गंदे धंंधे के लिए हम तो मर्द से...'

Indore Sex Racket: सेक्स रैकेट में पकड़ी गईं थाईलैंड की लड़कियों ने चौंकाने वाला खुलासा किया है.

Indore Sex Racket: सेक्स रैकेट में पकड़ी गईं थाईलैंड की लड़कियों ने चौंकाने वाला खुलासा किया है.

Indore Latest News: इंदौर क्राइम ब्रांच और महिला पुलिस की संयुक्त टीम ने विजय नगर थाना इलाके के शगुन ऑर्केड में चल रहे स्पा पार्लर पर छापेमरी करके देह व्यापार का भंडाफोड़ किया. 18 लोगों को गिरफ्तार किया गया जिसमें थाईलैंड की 4 लड़कियां भी शामिल थीं. इन लड़कियों ने पुलिस के सामने बेहद चौंकाने वाला खुलासा करते हुए बताया कि वे जिस्मफरोशी के लिए मर्द से औरत बनी हैं. सभी लड़कियों के दस्तावेज जांचे तो पाया गया कि पासपोर्ट पर पुरुष लिखा हुआ है. लड़कियों ने बताया कि उन्हें पहले भी जिस्मफरोसी में पकड़ा गया और उनका पासपोर्ट जब्त कर लिया गया. उन्हें जमानत इस शर्त पर मिली कि वे देश छोड़कर नहीं जा सकतीं, जब तक केस खत्म न हो. ऐसे में जमानत पर बाहर आने के बाद जिंदगी गुजारने के लिए जिस्मफरोशी से सिवा कोई चारा नहीं बचता. चारों लड़कियों की जमानत हो चुकी है लेकिन मामला अभी भी कोर्ट में चल रहा है.

इंदौर. इंदौर में हाल ही में पकड़े गए देह व्यापार में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. थाईलैंड की लड़कियों में से 4 लड़कियां पहले पुरुष थीं. वे लिंग परिवर्तन कराकर भारत आईं. उनके पासपोर्ट पर भी पुरुष लिखा हुआ है. ये सभी स्पा सेंटर में काम के नाम पर जिस्मफरोशी करती थीं. पुलिस ने स्पा संचालक सहित सभी लड़कियों को जेल भेज दिया. महिला थाना प्रभारी ज्योति शर्मा ने बताया कि सेक्स रैकेट पर छापे के बाद सभी लड़कियों को हिरासत में लिया गया था. उसके बाद सभी के दस्तावेज जांचे गए. इनमें से विदेशी लड़कियों के पासपोर्ट भी देखे गए. पता चला कि चार लड़कियों के पासपोर्ट पर पुरुष लिखा हुआ था. जब उनसे पूछताछ की तो पता चला कि वे पहले पुरुष ही थीं. उसके बाद लिंग परिवर्तन कराकर सेक्स वर्कर बन गईं. हालांकि चारों लड़कियों की जमानत हो चुकी है. मामला अभी भी न्यायालय में चल रहा है.

पहले गिरफ्तार लड़कियों ने बताई वजह

पुलिस ने बताया कि मसाज पार्लर से गिरफ्तार युवतियों में दो युवतियां पूर्व में भी गिरफ्तार हो चुकी हैं. स्पा सेंटर का मैनेजर संजय वर्मा भी पूर्व मे गिरफ्तार हो चुका है. लड़कियों ने बताया कि जब उन्हें पहले सेक्स रैकेट में पकड़ा तो कानूनी कार्रवाई लिए उनका पासपोर्ट जब्त कर लिया गया. उन्हें जमानत इस शर्त पर मिली कि वे देश छोड़कर नहीं जा सकतीं, जब तक केस खत्म न हो. ऐसे में  जमानत पर बाहर आकर जिंदगी गुजारना चुनौती है. क्योंकि वे बिना पासपोर्ट के अपने देश नहीं जा सकती. इसलिए जिंदगी गुजारने के लिए जिस्मफरोशी से सिवा कोई चारा नहीं बचता.


आपके शहर से (इंदौर)

एमपी: नक्सलियों को सरेंडर कराएगी सरकार, घर-जमीन के साथ-साथ इतने लाख देगी कैश

पत्नी की पिटाई देख पुलिस के भी उड़े होश, इस वजह से जल्लाद बन बैठा पति; मौके से हुआ फरार

भारतीय रेलवे: एमपी से भी चलेगी स्वदेश दर्शन टूरिज्म ट्रेन, इतना होगा किराया, ऐसे कराएं बुकिंग

गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा प्रेमी, वो निकली बहन, दोनों थे रिश्ते थे अनजान; परिजनों ने पेड़ से बांधा और फिर...

एमपी पंचायत चुनाव: प्रत्याशियों की गैरहाजिरी में हुई मतगणना, इस पोलिंग बूथ पर मचा बवाल

रणजी ट्रॉफी फाइनल: 88 साल में पहली बार एमपी टीम ने किया चमत्कार, सीएम ने दी बधाई

रणजी ट्रॉफी के फाइनल में शानदार प्रदर्शन करने वाले बल्लेबाज यश दुबे का इस जिले से है खास नाता

एमपी: बारिश का कहर, रायसेन में कच्चे मकान की दीवार गिरी, 3 बच्चों सहित चार लोगों की मौत

24 साल से मंदिर में बंद है लड़की, 8 साल की उम्र में लिया वैराग्य, पूजा कर लोग चढ़ाते हैं प्रसाद

एमपी: आपके काम की खबर, अगर यूपी जा रहे हैं तो रात में इस पुल से न जाएं, ये है वजह

एमपी पंचायत चुनाव: रात में खाना खाकर सोई, सुबह नहीं उठी इस गांव की नई सरपंच; पसरा मातम


18 लोगों को किया था गिरफ्तार

गौरतलब है कि 6 जनवरी की शाम को क्राइम ब्रांच और महिला थाना ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए विजय नगर थाना इलाके की शगुन आर्केड में चल रहे स्पा पार्लर पर छापा मार था. इंदौर कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्रा ने इसके निर्देश दिए थे. यहां मौके से 18 लोगों को गिरफ्तार किया गया था. इसमें कुछ थाईलैंड की लड़कियां थीं. यहां सर्वसुविधायुक्त अलग अलग केबिन बने हुए थे. केबिन में संदिग्ध अवस्था में युवक युवती मौजूद थे. सभी केबिन में विदेशी युवतियां थीं. पुलिस को देख युवक युवतियां रोने लगे. एक साल पहले इसी बिल्डिंग में क्राइम ब्रांच ने दबिश दी थी. तब भी यहां से विदेशी युवतियों को जिस्मफरोशी करते गिरफ्तार किया था. हालांकि उस वक़्त पुलिस ने मुख्य सरगना को बख्श दिया था. पुलिस की सख्ती कम हुई तो फिर से सरगना ने इसी जगह देह व्यापार शुरू कर दिया.


Tags:Indore news, Mp news