Home / News / madhya-pradesh /

very shocking news live video one kanwariya died many scorched due to the spread of current from the high tension line in the dj vehicle mpsg

लाइव Video : डांस कर रहे थे कांवड़िए, हाईटेंशन लाइन से फैला करंट...1 की मौत, कई झुलसे

Indore News. जल यात्रा लेकर निकल रहे कांवड़िए मस्ती में डांस कर रहे थे. तभी ये हादसा हो गया.

Indore News. जल यात्रा लेकर निकल रहे कांवड़िए मस्ती में डांस कर रहे थे. तभी ये हादसा हो गया.

Indore Latest News: महू में कांवड़ यात्रा में करंट लगने से सोमवार को एक कांवड़िए की मौत और तीन गंभीर रूप से घायल हो गए. दरअसल, बड़गोंदा के शिव मंदिर से कावड़ यात्री जल चढ़ाने के लिए निकले थे. रास्ते में सब डीजे की धुन पर नाच गा रहे थे. सिमरोल में डीजे की गाड़ी पर चढ़कर नाच रहे 5 कांवडिए हाइटेंशन लाइन की चपेट में आ गए.

इंदौर. महू में सोमवार दोपहर एक बड़ा हादसा हो गया. लापरवाही की वजह से हुए एक हादसे की तस्वीर कैमरे में कैद हो गई. कांवड़ यात्रा में करंट लगने से एक कांवड़िए की मौत और 2 घायल हो गए. कावंड़िए डीजे की धुन पर डीजे वाहन की छत पर चढ़कर डांस कर रहे थे. उसी दौरान वो करंट की चपेट में आ गए.

ग्रामीण इलाके में कांवड़ यात्रा निकल रही थी. भक्ति से ओतप्रोत गीत डीजे पर बज रहे थे. उसी दौरान कुछ युवा कांवड़िए डांस करने के लिए डीजे वाहन के ऊपर चढ़ गए. डांस करने के दौरान एक कांवडिए का हाथ ऊपर से निकल रही बिजली की लाइन से टकरा गया. जिससे करंट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गाड़ी में करंट फैलने से तीन कांवडिए झुलस गए. करंट लगने से कुछ लोग गाड़ी से नीचे भी गिर गए.

हादसे की तस्वीर कैमरे में कैद
यह हादसा इंदौर के ग्रामीण इलाके मेमोदी में हुआ. बड़गोंदा के शिव मंदिर से कावड़ यात्री जल चढ़ाने के लिए निकले थे. रास्ते में सब डीजे की धुन पर नाच गा रहे थे. सिमरोल में डीजे की गाड़ी पर चढ़कर नाच रहे 5 कांवडिए हाइटेंशन लाइन की चपेट में आ गए. जिससे एक की मौके पर ही मौत हो गई और बाकी तीन गंभीर रूप से झुलस हो गए. जब कांवड़ यात्रा निकल रही थी तभी कुछ लोग वीडियो भी बना रहे थे. इसी दौरान अचानक यह हादसा हुआ, और हादसे की तस्वीरें कैमरे में कैद हो गई.

आपके शहर से (इंदौर)

शक्तिपीठ मैहर : आल्हा ऊदल ने खोजा था मां का मंदिर, आदि शंकराचार्य ने शुरू की थी पूजा

एमपी : 46 नगरीय निकायों में आज डाले जा रहे हैं वोट, इन दिग्गजों की साख दांव पर

मध्य प्रदेश: सागर जिले के राहतगढ़ में स्कूल बस दुर्घटनाग्रस्त, एक बच्चे की मौत

MP : 18 जिलों के 46 नगरीय निकायों में शांतिपूर्ण तरीके से मतदान शुरू, सुरक्षा के व्यापक इंतजाम

एमपी में 7 साल में 229 साम्प्रदायिक दंगे : क्या इनमें था पीएफआई का हाथ, नये सिरे से जांच

छिंदवाड़ा में निगम आयुक्त ने कमलनाथ के साथ गरीबों को बांटे चेक, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की नाराजगी के बाद तबादला

शर्मनाक : जब देश पुरखों को पूज रहा था, 95 साल की मां को फुटपाथ पर छोड़ गए बेटा बहू

World Tourism Day: सबसे अलग हैं ग्‍वालियर के ये 6 पर्यटन स्थल, आप यहां जाने से खुद को नहीं रोक पाएंगे

पीएफआई के ठिकानों पर आज फिर ताबड़तोड़ छापे, एमपी में 21 संदिग्ध गिरफ्तार

Bhind: नवदुर्गा में 9 दिन चलेगा चेतना अभियान, महिला उत्पीड़न के विरुद्ध पुलिस की बड़ी तैयारी

Burhanpur: जन समस्याओं के समाधान के लिए शहर में वार्ड-वार शिविर का हुआ आयोजन



ये भी पढ़ें- फिर चर्चा में आईएएस अफसर नियाज खान, पीएम मोदी के लिए किया ट्वीट बाद में हटाया

हाईटेंशन लाइन ने ले ली जान
डीजे की गाड़ी जहा चल रही  थी ठीक उसी के ऊपर हाई टेंशन लाइन निकल रही थी. लेकिन कांवडियों ने उस पर ध्यान नहीं दिया. डांस करते करते अचानक हाथ ऊपर की तरफ उठा दिया. हाथ तार के सम्पर्क में आया. करंट इतना तेज था कि कांवडिया नीचे गिर गया, करंट के सम्पर्क में वाहन भी आ गया जिससे दो अन्य कांवडिए झुलस गए. वाहन पर ऊपर चढ़े कांवडिए भी नीचे आ गिरे. उन्हें भी मामूली चोट आयी है. पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. अन्य घायलों को अलग अलग अस्पताल में भर्ती कराया है. उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

जरा सी चूक जिंदगी पर भारी
भले ही यह हादसा हो लेकिन पुलिस अधिकारी इसे लापरवाही मान रहे हैं. उनका कहना है इसमें डीजे संचालक की लापरवाही है. उसे कांवडियों को ऊपर चढ़ने से रोकना चाहिए था. डीजे संचालक के विरुद्ध लापरवाही बरतने की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया जाएगा, सिमरोल थाना पुलिस को जांच और कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं.

Tags:Indore News Update, OMG Video, Shocking news

अधिक पढ़ें