Home / News / madhya-pradesh /

सेक्स रैकेट के खिलाफ लड़की ने जारी किया Video, एसपी से कहा; मां-बाप गलत धंधे के लिए कर रहे टॉर्चर

सेक्स रैकेट के खिलाफ लड़की ने जारी किया Video, एसपी से कहा; मां-बाप गलत धंधे के लिए कर रहे टॉर्चर

Madhya Pradesh Crime: नीमच के बांछड़ा समाज की लड़की ने पुलिस से उसकी सुरक्षा की गुहार लगाई है.

Madhya Pradesh Crime: नीमच के बांछड़ा समाज की लड़की ने पुलिस से उसकी सुरक्षा की गुहार लगाई है.

Neemuch Latest News: मध्य प्रदेश के नीमच में बांछड़ा समुदाय की युवती ने पुलिस से उसे वेश्यावृत्ति के दलदल से बचाने की गुहार लगाई है. लड़की ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड किया. युवती नीमच के बोरखेड़ी गांव की है और बांछड़ा समाज से ताल्लुक रखती है. उसने जो वीडियो जारी किया है, उसमें एक लड़का भी दिखाई दे रहा है. वीडियो में वह साफ-साफ बोल रही है- मेरे घरवाले और मामा मुझसे जबरदस्ती देह व्यापार कराना चाहते हैं. मैं एक लड़के से प्यार करती हूं. वह कुकड़ेश्वर थानाक्षेत्र के मोया गांव का रहने वाला है. मैं उससे शादी करना चाहती हूं. लेकिन, मेरे घरवाले जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. इस मसले पर पुलिस का कहना है कि कार्रवाई करने के लिए जरूरी है कि कोई शिकायत करे. जैसे ही कोई शिकायत करेगा, वैसे ही कानून अपना काम करेगा. गौरतलब है कि बांछड़ा समाज देह व्यापार को लेकर बदनाम है. इनके घरों की लड़कियां जबरदस्ती वेश्यावृत्ति में धकेली जाती हैं.

नीमच. मध्य प्रदेश के नीमच में एक युवती ने उसे माता-पिता से बचाने की गुहार लगाई है. युवती ने एक वीडियो जारी कर पुलिस कप्तान से कहा है कि एसपी साहब! मुझे मेरे मां-बाप और मामा गलत धंधे में धकेलना चाहते हैं. मैं किसी और लड़के से प्यार करती हूं. उससे शादी करना चाहती हूं. प्लीज हमारी मदद कीजिए. पुलिस का कहना है कि अभी तक इस मामले में किसी ने शिकायत नहीं की है. अगर कोई शिकायत करता है तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी. उसका वीडियो वायरल हो गया है.

जानकारी के मुताबिक, युवती नीमच के बोरखेड़ी गांव की है और बांछड़ा समाज से ताल्लुक रखती है. उसने जो वीडियो जारी किया है, उसमें एक लड़का भी दिखाई दे रहा है. वीडियो में वह साफ-साफ बोल रही है- मेरे घरवाले और मामा मुझसे जबरदस्ती देह व्यापार कराना चाहते हैं. मैं एक लड़के से प्यार करती हूं. वह कुकड़ेश्वर थानाक्षेत्र के मोया गांव का रहने वाला है. मैं उससे शादी करना चाहती हूं. लेकिन, मेरे घरवाले जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. वे लड़के के घर जाकर तोड़फोड़ कर चुके हैं. मुझे और लड़के के परिवार को जान का खतरा है.


कोई शिकायत आएगी तो कार्रवाई करेंगे- ASP

आपके शहर से (नीमच)

हिंदूवादी नेता पवैया बोले : मथुरा-काशी पर साथ दे मुस्लिम समाज, वरना 3 नहीं 30 हजार... 

MP : निकाय चुनाव में ओबीसी आरक्षण की आस बरकरार, संगठन बोले इससे कम कुछ मंजूर नहीं

पक्षी ने किया घातक अटैक तो डर के मारे घबरा गया जंगल का राजा, नजारा देख उछल पड़े पर्यटक

CM शिवराज सिंह चौहान ने कसा तंज, कहा- 'मामा औरंगजेब था क्या, जो खजाना लेकर चला गया'

मार्कशीट में 1 नंबर बढ़वाने के लिए लड़ी 3 साल लड़ाई, बोर्ड नहीं माना तो कोर्ट से बढ़वा लिए 28 अंक

Big News : अवैध कॉलोनियों को स्थायी बिजली कनेक्शन देने की तैयारी, मसौदा तैयार

पुलिस की दबिश में मिला इतना कैश कि पूरा महकमा लगाना पड़ा नोट गिनने में, जानें पूरा मामला

गोहत्या मामले में प्रशासन सख्त, आरोपियों के अवैध कब्जों पर चलाया बुलडोजर, 10 हजार रुपये का इनाम घोषित

NHM MP Recruitment 2022: एमपी में हो रही हैं स्टाफ नर्स एवं फार्मासिस्ट पदों पर भर्ती, यहां देखें आवेदन, सैलरी समेत सभी जानकारी

Big Breaking : सुप्रीम कोर्ट का आदेश- MP में ओबीसी आरक्षण के साथ होंगे पंचायत चुनाव

100 साल पुराना रानीपुर थाना अब कहलाएगा पुलिस म्यूजियम, देखें इस अनोखे संग्रहालय की झलक


गौरतलब है कि बांछड़ा समाज देह व्यापार को लेकर बदनाम है. इनके घरों की लड़कियां जबरदस्ती वेश्यावृत्ति में धकेली जाती हैं. दूसरी ओर, इस मामले को लेकर इस मामले में नीमच के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुंदर सिंह कनेश का कहना है कि फिलहाल इस मामले में  हमारे पास कोई शिकायत लेकर नहीं आया है. अगर कोई आता है तो कानूनी तौर पर कार्रवाई की जाएगी. लड़की पूरी तरह स्वतंत्र है. वह जिसके साथ रहना चाहती है उसके साथ रह सकती है.

घरवाले कराते हैं देह व्यापार

जानकारी के मुताबिक, युवती के पिता ने भी उसके प्रेमी के खिलाफ अपहरण की शिकायत की है. पुलिस लड़के की तलाश कर रही है. यही लड़का लड़की के साथ वीडियो में दिखाई दे रहा है. बता दें, नीमच का बांछड़ा समाज देह व्यापार के लिए बदनाम है. यहां के परिवार बेटियों से देह व्यापार कराकर घर चलाते हैं. इनसे जुड़े कई अजीबो-गरीब किस्से समाज में सुनने को मिलते हैं.

Tags:Mp news, Neemuch news