Home / News / madhya-pradesh /

Shocking! प्रेमी को रात में बुलाया घर, कराया पति का कराया मर्डर, फिर लाश के बगल में रातभर किया रोमांस

Shocking! प्रेमी को रात में बुलाया घर, कराया पति का कराया मर्डर, फिर लाश के बगल में रातभर किया रोमांस

OMG: राजगढ़ में पति की हत्या के बाद भी महिला को फर्क नहीं पड़ा. वह लाश के पास प्रेमी के साथ रातभर रोमांस करती रही.

OMG: राजगढ़ में पति की हत्या के बाद भी महिला को फर्क नहीं पड़ा. वह लाश के पास प्रेमी के साथ रातभर रोमांस करती रही.

Rajgarh Latest News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के राजगढ़ (Rajgarh Crime News) में कस्टमर के प्यार में अंधी एक महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर अपना ही सुहाग उजाड़ लिया. महिला ने रात को प्रेमी को अपने घर बुलाया और फिर पति को मौत के घाट उतरवा दिया. इसके बाद प्रेमी के साथ पूरी रात रोमांस किया. पति की लाश पूरी रात बगल में पड़ी रही. सुबह होते ही ज्योति ने पति दिनेश की लाश से खून साफ किया, कपड़े बदले और प्रेमी को घर भेज दिया. फिर दूसरे घर में रह रहे ससुर मदन लाल के पास पहुंची और बहाना बनाते हुए बोली कि रात में किसी ने पति की हत्या कर दी. घरवालों को मामला संदिग्ध लगा और उन्होंने पुलिस बुला ली. पुलिस के हाथ लगे विवाहिता के पुराने टूटे मोबाइल ने खौफनाक वारदात का खुलासा कर दिया.

राजगढ़. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के राजगढ़ (Rajgarh) में एक विवाहिता ने प्रेमी को घर बुलाकर पति का कत्ल करवाया. फिर उसके साथ संबंध बनाए और पति की लाश बगल में पड़ी रही. अल सुबह प्रेमी को घर से रवाना कर पत्नी ने अपने ससुर को पति की मौत की खबर दी. मामला संदिग्ध देख घरवालों ने पुलिस को खबर दी. पुलिस के हाथ लगे विवाहिता के पुराने टूटे मोबाइल ने मर्डर मिस्ट्री को सुलझा दिया. पति की लाश पर रोमांस करने वाली महिला और उसके प्रेमी को पुलिस ने सलाखों के पीछे भेज दिया है.

राजगढ़ SP प्रदीप शर्मा ने बताया कि 21 जनवरी की रात सुठालिया थाना के बेरियाखेड़ी गांव में 30 साल के राम दिनेश मीणा की हत्या हुई थी. किसी ने घर में घुसकर दिनेश की  हत्या कर दी. वारदात के वक्त घर में दिनेश की पत्नी ज्योति मौजूद थी. घरवालों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. जांच में पता चला कि पति की बेरहमी से हत्या हो गई और पास ही सो रही पत्नी ज्योति की नींद नहीं खुली. पत्नी की बात सुनकर पुलिस का शक गहरा गया. जांच के दाैरान पुलिस को घर से एक टूटा हुआ मोबाइल मिला. पुलिस ने मोबाइल को रिपेयर कराने भेजा. जब इस मोबाइल के जरिए ज्योति का राज खुला, तो पुलिस भी हैरान रह गई.


प्रेमी के साथ बिताती थी रातें, पति ने पकड़ा तो हुआ झगड़ा

आपके शहर से (राजगढ़)

मार्कशीट में 1 नंबर बढ़वाने के लिए लड़ी 3 साल लड़ाई, बोर्ड नहीं माना तो कोर्ट से बढ़वा लिए 28 अंक

Big Breaking : सुप्रीम कोर्ट का आदेश- MP में ओबीसी आरक्षण के साथ होंगे पंचायत चुनाव

MP : निकाय चुनाव में ओबीसी आरक्षण की आस बरकरार, संगठन बोले इससे कम कुछ मंजूर नहीं

Big News : अवैध कॉलोनियों को स्थायी बिजली कनेक्शन देने की तैयारी, मसौदा तैयार

NHM MP Recruitment 2022: एमपी में हो रही हैं स्टाफ नर्स एवं फार्मासिस्ट पदों पर भर्ती, यहां देखें आवेदन, सैलरी समेत सभी जानकारी

पुलिस की दबिश में मिला इतना कैश कि पूरा महकमा लगाना पड़ा नोट गिनने में, जानें पूरा मामला

पक्षी ने किया घातक अटैक तो डर के मारे घबरा गया जंगल का राजा, नजारा देख उछल पड़े पर्यटक

गोहत्या मामले में प्रशासन सख्त, आरोपियों के अवैध कब्जों पर चलाया बुलडोजर, 10 हजार रुपये का इनाम घोषित

पारा चढ़ा तो परिंदों को भी भाने लगा स्विमिंग पूल, बाहर नहीं तो घर में ही सही, देखें वीडियो

CM शिवराज सिंह चौहान ने कसा तंज, कहा- 'मामा औरंगजेब था क्या, जो खजाना लेकर चला गया'

100 साल पुराना रानीपुर थाना अब कहलाएगा पुलिस म्यूजियम, देखें इस अनोखे संग्रहालय की झलक


पुलिस पूछताछ में 25 साल की ज्योति ने कहा कि उसकी किराने के दुकान है. पति दिनेश के साथ-साथ वो भी दुकान में बैठती थी. गांव में रहने वाला युवक चैन सिंह लोधा ज्योति की  किराने की दुकान में सामान लेने आता था. इस दौरान दोनों में प्रेम हो गया. प्रेमी बने चैन सिंह ने ज्योति को एक मोबाइल गिफ्ट कर दिया, जिससे दोनों की फोन पर बातें होने लगी. दिनेश को जब ज्योति के प्रेम प्रसंग का पता चला तो उसने मोबाइल तोड़ दिया. यह मोबाइल पुलिस ने बरामद किया था, लेकिन कुछ दिन बाद ही चैन सिंह ने ज्योति को एक और मोबाइल दिलवा दिया. अफेयर की बात पता चलने पर दिनेश और ज्योति के बीच जमकर झगड़ा होने लगा. आखिर में ज्योति ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को रास्ते से हटाने की प्लांनिग तैयार की.

बगल में थी पति की लाश और पत्नी ने किया…..

दिनेश और ज्योति के 2 बच्चे हैं, जो ज्यादातर अपने दादा मदनलाल के पास दूसरे मकान में रहते थे. प्लांनिग के तहत 21 जनवरी की रात  दिनेश खाना खाकर कमरे में सो गया. इसके बाद ज्योति ने प्रेमी को फोनकर घर बुला लिया. प्रेमी चैन सिंह ने दिनेश पर डंडे से हमला किया. सिर में गंभीर चोंट लगते ही उसकी सांसे थम गई.  पति की लाश बिस्तर पर पड़ी रही और ज्योति ने अपने प्रेम के साथ संबंध बनाए. अलसुबह ज्योति ने पति दिनेश की लाश से खून साफ किया, कपड़े बदले और फिर प्रेमी को उसके घर भेज दिया. दिन निकलते ही ज्योति दूसरे घर में रहने वाले ससुर मदन लाल के पास रोते चीखते पहुंची और बताया कि रात में किसी ने पति की हत्या कर दी. उसने कहा पति नीचे के कमरे में थे, मैं ऊपर के कमरे में सोई थी, इसलिए मुझे पता ही नहीं चला. लेकिन पुलिस के हाथ ज्योति के टूटे हुए मोबाइल ने मर्डर मिस्ट्री का खुलासा कर दिया. पुलिस ने ज्योति और चेनसिंग को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.


Tags:Crime News, Mp news, Rajgarh News