लेटेस्ट खबरेंमनीअजब-गजबबजट 2023क्रिकेटफूडमनोरंजनवेब स्टोरीजफोटोकरियर/ जॉब्सलाइफस्टाइलहेल्थ & फिटनेसशॉर्ट वीडियोनॉलेजलेटेस्ट मोबाइलप्रदेशपॉडकास्ट दुनियाराशिNews18 Minisसाहित्य देशक्राइमLive TVकार्टून कॉर्नर#MakeADent #RestartRight #HydrationforHealth#CryptoKiSamajhCryptocurrency
होम / न्यूज / मध्य प्रदेश /

Rewa News: मजदूर ने की मालकिन की हत्या, भूसे के नीचे छिपाया था शव, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

Rewa News: मजदूर ने की मालकिन की हत्या, भूसे के नीचे छिपाया था शव, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

MP Crime News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) के रीवा (Rewa Crime News) में हुए बुजुर्ग महिला की हत्या का खुलासा पुलिस ने किया है. दरअसल, महिला के घर मजदूरी करने आए युवक ने की उसकी हत्या कर दी है. आरोपी घ में चोरी के इरादे से घुसा था. इस दौरान महिला ने उसे देख लिया. इसके बाद आरोपी ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी.

Mp Crime News: रीवा पुलिस ने सेमरिया इलाके में हुए बुजुर्ग महिला की हत्या के मामले का खुलासा कर दिया है.

Mp Crime News: रीवा पुलिस ने सेमरिया इलाके में हुए बुजुर्ग महिला की हत्या के मामले का खुलासा कर दिया है.

हाइलाइट्स

मध्य प्रदेश के रीवा में हुए बुजुर्ग महिला की हत्या का खुलासा
महिला के घर मजदूर करने आए युवक ने दिया वारदात को अंजाम
आरोपी महिला के घर में चोरी के इरादे से घुसा था

रीवा. मध्य प्रदेश के रीवा जिले के सेमरिया थाना क्षेत्र के बधरी गांव में बीते दिनों हुई वृद्ध महिला की हत्या में मंगलवार को चौंका देने वाला खुलासा हुआ है. पुलिस टीम ने महिला की हत्या करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि आरोपी कुछ दिन पहले महिला के घर में मजदूरी का काम करने के लिए आया था. उसने महिला के आभूषणों को देखा. इसके बाद दोबारा वह महिला के घर में चोरी के इरादे से घुस गया. लेकिन चोरी के इरादे से घुसे आरोपी को महिला ने देख लिया. इसके बाद आरोपी ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी.

दरअसल, बीते दिनों सेमरिया थाना क्षेत्र के बधरा गांव मे भूसे के नीचे दबी एक महिला की लाश मिली थी.  घटना की जानकारी लगते तत्काल पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई थी. घटना के संबंध में पुलिस के द्वारा जांच की गई तब पता चला कि गांव के ही रहने वाले एक व्यक्ति ने महिला की हत्या की है. इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

महिला के घर मजदूरी करने आया था आरोपी

घटना की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन ने बताया कि आरोपी कुछ दिन पहले महिला के घर में मजदूरी का काम करने गया हुआ था. यहां उसने महिला के आभूषणों को देखा जिससे उसकी नियत डोल गई और दोबारा वह चोरी के इरादे से महिला के घर पहुंचा. पर पहले तो वह घर की एक अटारी में बैठा रहा. इस बीच महिला ने उसे देख लिया. तभी आरोपी ने गला दवाकर उसकी हत्या कर दी. पुलिस की मानें तो घटना का राज न खुले इसके लिए आरोपी ने महिला के शव को उसके घर में भूसे के कमरे में दबाकर छिपा दिया और महिला के आभूषण सहित घर में रखे 1400 रुपये लेकर फरार हो गया.

ये भी पढ़ें:  पति बेरोजगार था, सास ताने मारती थी : मां ने 15 दिन के जुड़वा बच्चों की कर दी हत्या

पुलिस का कहना है कि बधरा गांव में स्थित अपने घर पर महिला अकेली ही रहती थी. तथा 2 दिनों तक जब महिला के परिजनों से जब उसका कोई संपर्क नहीं हुआ तो महिला का पुत्र अपने घर पहुंचा. उसने देखा कि घर से उसकी मां लापता है. इसके बाद उसने थाने में शिकायत दर्ज कराई. जब घर वापस लौटा तो उसने अपने ही घर में स्थित भूसे के नीचे लाश दबी देखी और तत्काल पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने बताया कि भूसे के नीचे से केवल महिला की आंख दिख रही थी. इसे देखकर महिला का बेटा डर गया और उसने पुलिस को सूचना दी.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

Tags: Mp news, Rewa News

FIRST PUBLISHED : September 28, 2022, 05:58 IST
अधिक पढ़ें