Home / News / madhya-pradesh /

घोड़े पर निकली दलित दूल्हे की बारात तो हुआ बवाल, घर पर फेंके पत्थर, गाड़ियों को तोड़ा

घोड़े पर निकली दलित दूल्हे की बारात तो हुआ बवाल, घर पर फेंके पत्थर, गाड़ियों को तोड़ा

Sagar Dalit Groom Attack: मध्य प्रदेश के सागर में दलित दूल्हे के घोड़ी चढ़ने पर बवाल.

Sagar Dalit Groom Attack: मध्य प्रदेश के सागर में दलित दूल्हे के घोड़ी चढ़ने पर बवाल.

Dalit Groom Attacked in Sagar: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सागर (Sagar) के गनियारी गांव में एक दलित दूल्हे (Dalit groom) के घोड़ी चढ़ने पर बवाल हो गया. पुलिस के सुरक्षा पहरे में दूल्हे की बारात निकली. फिर उसके बाद गांव में कुछ आसामाजिक तत्वों हंगामा किया. लोगों ने दूल्हे के घर पर पथराव कर दिया और बाहर खड़े वाहनों में तोड़फोड़ की. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मोर्चा संभाला. इस मामले में कुछ लोगों को गिरफ्तार कर पुलिस पूछताछ कर रही है. केंद्रीय मंत्री पहलाद पटेल ने भी पीड़ित परिवार से मुलाकात कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

सागर. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के  सागर (Sagar) जिले के बंडा थाने के गनियारी गांव में दूल्हे के घोड़ी चढ़ने पर बवाल हो गया. गनियारी गांव में दूल्हे की बारात घोड़ी पर बैठ कर पुलिस के पहरे में निकाली गई. लेकिन उसके बाद गांव के कुछ आसामाजिक तत्वों ने दूल्हे के घर और आसपास के घरों पर पथराव कर दिया. गाड़ियों के कांच भी तोड़ दिए. दूल्हे पक्ष के परिजन और रिश्तेदारों ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है. इसके बाद बंडा पुलिस ने चार नामजद और 20 से अधिक आरोपियों के खिलाफ बलवा सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है.

कुछ आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और अभिरक्षा में लेकर पूछताछ की जा रही है. हालांकि मामला दूल्हे के घोड़ी पर बैठकर गांव में घूमने से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है. गांव में हंगामा और तनाव की स्थिति को देखते हुए गांव में पुलिस बल को तैनात किया हैं. इस पूरे मामले में सागर एडिशनल एसपी बिक्रम सिंह ने बताया कि एक फरियादी ने पुलिस पर रिपोर्ट की है. उस पर से विभिन्न धाराओं के तहत उक्त प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है.


केंद्रीय मंत्री ने की मुलाकात

आपके शहर से (सागर)

100 साल पुराना रानीपुर थाना अब कहलाएगा पुलिस म्यूजियम, देखें इस अनोखे संग्रहालय की झलक

Big Breaking : सुप्रीम कोर्ट का आदेश- MP में ओबीसी आरक्षण के साथ होंगे पंचायत चुनाव

पक्षी ने किया घातक अटैक तो डर के मारे घबरा गया जंगल का राजा, नजारा देख उछल पड़े पर्यटक

गोहत्या मामले में प्रशासन सख्त, आरोपियों के अवैध कब्जों पर चलाया बुलडोजर, 10 हजार रुपये का इनाम घोषित

MP : निकाय चुनाव में ओबीसी आरक्षण की आस बरकरार, संगठन बोले इससे कम कुछ मंजूर नहीं

CM शिवराज सिंह चौहान ने कसा तंज, कहा- 'मामा औरंगजेब था क्या, जो खजाना लेकर चला गया'

NHM MP Recruitment 2022: एमपी में हो रही हैं स्टाफ नर्स एवं फार्मासिस्ट पदों पर भर्ती, यहां देखें आवेदन, सैलरी समेत सभी जानकारी

मार्कशीट में 1 नंबर बढ़वाने के लिए लड़ी 3 साल लड़ाई, बोर्ड नहीं माना तो कोर्ट से बढ़वा लिए 28 अंक

पारा चढ़ा तो परिंदों को भी भाने लगा स्विमिंग पूल, बाहर नहीं तो घर में ही सही, देखें वीडियो

पुलिस की दबिश में मिला इतना कैश कि पूरा महकमा लगाना पड़ा नोट गिनने में, जानें पूरा मामला

Big News : अवैध कॉलोनियों को स्थायी बिजली कनेक्शन देने की तैयारी, मसौदा तैयार


पुलिस का कहना है कि इस मामले में चार नामजद और बीस अन्य लोगों पर प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है. प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए कुछ लोगों को अभिरक्षा में लिया गया है. नामजद आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. अभिरक्षा में लेकर पूछताछ की जा रही है, पुलिस कार्रवाई कर रही है. इधर, केंद्रीय मंत्री पहलाद पटेल देर शाम वंडा के गनियारी गांव पहुंचे, जहां पर उन्होंने दूल्हे की घोड़ी पर चढ़ने को लेकर हुए विवाद में पीड़ित परिवार से मुलाकात की और घटना की जानकारी ली. उन्होंने कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

Tags:Mp news, Sagar news