लेटेस्ट खबरेंमनीअजब-गजबफूडविधानसभा चुनावमनोरंजनफोटोकरियर/ जॉब्सक्रिकेटलाइफस्टाइलहेल्थ & फिटनेसनॉलेजलेटेस्ट मोबाइलप्रदेशपॉडकास्ट दुनियाराशिNews18 Minisसाहित्य देशक्राइमLive TVकार्टून कॉर्नरMission Swachhta Aur Paani#RestartRight #HydrationforHealth#CryptoKiSamajhCryptocurrency#News18Showreel
होम / न्यूज / मध्य प्रदेश /

OMG : चंदेली नदी पुल पर उफन रही थी, बाइक सवार नहीं माने करने लगे रास्ता पार फिर...

OMG : चंदेली नदी पुल पर उफन रही थी, बाइक सवार नहीं माने करने लगे रास्ता पार फिर...

OMG : बाइक सवारों की यह लापरवाही उनकी जान भी ले सकती थी लेकिन, मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने हिम्मत दिखाकर उन्हें नदी के तेज बहाव से बाहर निकाल लिया. पानी में बही दो बाइक में से एक को ग्रामीणों ने बाहर निकाल लिया लेकिन, दूसरी बाइक का अभी तक पता नहीं लग सका है. अक्सर देखा जा रहा है कि, लोग जान परवाह किए बिना उफनते नदी नालों को पार करने लगते हैं. जबकि प्रशासन ने चेतावनी बोर्ड लगा रखे हैं. वो बार बार लोगों से अपील कर रहा है. फिर भी लोग अपनी जान के लिए भी नहीं डर रहे. फिर इस तरह की घटनाएं हो जाती हैं.

Flood in Sheopur. चंदेली नदी में दो बाइक सहित चार लोग बह गए. चारों लोग करीब 500 मीटर दूर तक नदी में बहते हुए चले गए.

Flood in Sheopur. चंदेली नदी में दो बाइक सहित चार लोग बह गए. चारों लोग करीब 500 मीटर दूर तक नदी में बहते हुए चले गए.

श्योपुर. श्योपुर जिले में उफान पर आई विजयपुर इलाके की चंदेली नदी में दो बाइक सहित चार लोग बह गए. चारों लोग करीब 500 मीटर दूर तक नदी में बहते हुए चले गए. गनीमत यह रही कि मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने अपनी जान जोखिम में डालकर उन्हें नदी से सकुशल बाहर निकाल लिया. इसलिए सबकी जान बच गई.

श्योपुर में जिंदगी के प्रति लापरवाही भारी पड़ जाती अगर वक्त पर लोग मदद के लिए आगे न बढ़ते. चंदेली नदी उफन रही थी. पानी इस कदर उफान पर था कि पुल भी उसमें डूब गया था. लेकिन लोग जान की परवाह न कर पुल पार करने में जुटे थे. कुछ लोगों ने बड़ी लापरवाही बरतते हुए अपनी बाइक से पुल पार करने की कोशिश की. तभी उनकी बाइक नदी के पानी के तेज बहाव में बहने लगी. बाइक पर सवार चारों लोग बाइक सहित बहने लगे.

अगर समय पर मदद न मिलती तो…
बाइक सवारों की यह लापरवाही उनकी जान भी ले सकती थी लेकिन, मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने हिम्मत दिखाकर उन्हें नदी के तेज बहाव से बाहर निकाल लिया. पानी में बही दो बाइक में से एक को ग्रामीणों ने बाहर निकाल लिया लेकिन, दूसरी बाइक का अभी तक पता नहीं लग सका है. अक्सर देखा जा रहा है कि, लोग जान परवाह किए बिना उफनते नदी नालों को पार करने लगते हैं. जबकि प्रशासन ने चेतावनी बोर्ड लगा रखे हैं. वो बार बार लोगों से अपील कर रहा है. फिर भी लोग अपनी जान के लिए भी नहीं डर रहे. फिर इस तरह की घटनाएं हो जाती हैं.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

Tags: Rivers flooded, Sheopur news

FIRST PUBLISHED : August 08, 2022, 14:31 IST
अधिक पढ़ें