लेटेस्ट खबरेंमनीअजब-गजबबजट 2023क्रिकेटफूडमनोरंजनवेब स्टोरीजफोटोकरियर/ जॉब्सलाइफस्टाइलहेल्थ & फिटनेसशॉर्ट वीडियोनॉलेजलेटेस्ट मोबाइलप्रदेशपॉडकास्ट दुनियाराशिNews18 Minisसाहित्य देशक्राइमLive TVकार्टून कॉर्नर#MakeADent #RestartRight #HydrationforHealth#CryptoKiSamajhCryptocurrency
होम / न्यूज / मध्य प्रदेश /

शिवपुरी मंडी में खड़े ट्रक में लगी आग, देखते ही देखते लाखों का माल हो गया खाक, देखें VIDEO

शिवपुरी मंडी में खड़े ट्रक में लगी आग, देखते ही देखते लाखों का माल हो गया खाक, देखें VIDEO

Shivpuri Fire: ड्राइवर को जैसे ही आग की भनक लगी उसने तत्काल पिछोर पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पुलिस और फायर ब्रिगेड पहुंची. लेकिन देरी से पहुंचने के चलते फायर बिग्रेड आग पर काबू नहीं पा सके और आग की तेज लपटों में ट्रक पूरी तरह जलकर खाक हो गया.

रिपोर्ट- सुनील रजक

शिवपुरी: शिवपुरी के पिछोर तहसील में मंडी प्रांगण में रखे हुए ट्रक में अचानकआग लग गई. आग इतनी भयंकर थी कि कुछ ही मिनटों में ट्रक पूरी तरह जलकर खाक हो गया, वहीं ट्रक में रखा सामान भी पूरी तरह जलकर खाक हो गया. आग की लपटें इतनी लंबी लंबी थी कि आसपास कोई जाने से भी डर रहा था, जैसे ही आग की भनक ड्राइवर को लगी तो ड्राइवर ने तत्काल पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी, फायर ब्रिगेड देरी से पहुंची जहां ट्रक जलकर पूरी तरह खाक हो चुका था. इसमें रखा सामान भी जलकर पूरी तरह खाक हो गया था.

दरअसल, पूरा मामला पिछोर मंडी का है, जहां प्रांगण में रखे हुए एक ट्रक में अचानक से आग लग गई. आग लगने के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है. गनीमत रही कि आसपास ज्यादा ट्रक नहीं खड़े थे वरना आग की चपेट में आ सकते थे. इसके बाद ट्रक में सो रहे ड्राइवर को जैसे ही आग की भनक लगी तो ड्राइवर ने उतरकर तत्काल ही पिछोर पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पुलिस और फायर ब्रिगेड पहुंची लेकिन देरी से पहुंचने के चलते फायर बिग्रेड आग पर काबू नहीं पा सके. आग की तेज लपटों में ट्रक पूरी तरह जलकर खाक हो गया. ट्रक में रखा सामान भी पूरी तरह जलकर खाक हो गया था.

ट्रक में भरा हुआ था लाई और बारदानापिछोर निवासी ट्रक मालिक शौकत खान ने बताया कि झांसी से ट्रक में लाई और खाली बारदाना भरकर पिछोर लाया गया था जहां ट्रक शनिवार को पिछोर पहुंचा और मंडी प्रांगण में खड़ा कर दिया लेकिन अचानक उसमें आग लग गई. आग लगने से पूरा ट्रक जलकर खाक हो गया वहीं लाई और बारदाना भी जलकर खाक हो गया है. लाई और बारदाना की कीमत लगभग 2 लाख रुपये आंकी जा रही है. ट्रक भी पूरी तरह से जलकर खाक हो चुका है. शनिवार देर शाम यह वीडियो सामने आया इसके बाद पुलिस ने आगजनी का मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

Tags: Mp news, Shivpuri News

FIRST PUBLISHED : December 04, 2022, 20:58 IST
अधिक पढ़ें