लेटेस्ट खबरेंमनीअजब-गजबबजट 2023क्रिकेटफूडमनोरंजनवेब स्टोरीजफोटोकरियर/ जॉब्सलाइफस्टाइलहेल्थ & फिटनेसशॉर्ट वीडियोनॉलेजलेटेस्ट मोबाइलप्रदेशपॉडकास्ट दुनियाराशिNews18 Minisसाहित्य देशक्राइमLive TVकार्टून कॉर्नर#MakeADent #RestartRight #HydrationforHealth#CryptoKiSamajhCryptocurrency
होम / न्यूज / महाराष्ट्र /

नासिक में नाबालिग से बलात्कार, बाल आश्रय गृह का कर्मचारी गिरफ्तार

नासिक में नाबालिग से बलात्कार, बाल आश्रय गृह का कर्मचारी गिरफ्तार

Nasik Crime: महाराष्ट्र के नासिक जिले में बच्चों के लिए एक निजी सुविधा केंद्र के निदेशक को 14 साल की एक लड़की से बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. एक पुलिस अधिकारी ने गुरुवार को उन्होंने कहा कि घटना इस साल 13 अक्टूबर को म्हसरुल में स्थित बाल आश्रय गृह में हुई थी, लेकिन इसका पता बुधवार को चला.

Crime Story: नासिक के बाल आश्रय गृह के कर्मचारी ने 14 साल की नाबालिग लड़की का रेप किया. (सांकेतिक तस्वीर)

Crime Story: नासिक के बाल आश्रय गृह के कर्मचारी ने 14 साल की नाबालिग लड़की का रेप किया. (सांकेतिक तस्वीर)

नासिक. महाराष्ट्र के नासिक जिले में बच्चों के लिए एक निजी सुविधा केंद्र के निदेशक को 14 साल की एक लड़की से बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. एक पुलिस अधिकारी ने गुरुवार को उन्होंने कहा कि घटना इस साल 13 अक्टूबर को म्हसरुल में स्थित बाल आश्रय गृह में हुई थी, लेकिन इसका पता बुधवार को चला.

पुलिस अधिकारी ने कहा, “28 वर्षीय आरोपी जबरन 14 वर्षीय पीड़िता को इमारत के पार्किंग क्षेत्र में बने टिन के एक अस्थायी कमरे में ले गया, उसे अपने मोबाइल फोन पर एक अश्लील वीडियो क्लिप दिखाया और उसके साथ बलात्कार किया.” अधिकारी ने कहा कि लड़की ने बुधवार को शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद भारतीय दंड संहिता, यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम और अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति (अत्याचार निवारण) अधिनियम के तहत बलात्कार और अन्य अपराध का मामला दर्ज किया गया. उन्होंने कहा कि घटना की जांच की जा रही है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

Tags: Brutal rape, Maharashtra News

FIRST PUBLISHED : November 24, 2022, 23:45 IST
अधिक पढ़ें