लेटेस्ट खबरेंमनीअजब-गजबबजट 2023क्रिकेटफूडमनोरंजनवेब स्टोरीजफोटोकरियर/ जॉब्सलाइफस्टाइलहेल्थ & फिटनेसशॉर्ट वीडियोनॉलेजलेटेस्ट मोबाइलप्रदेशपॉडकास्ट दुनियाराशिNews18 Minisसाहित्य देशक्राइमLive TVकार्टून कॉर्नर#MakeADent #RestartRight #HydrationforHealth#CryptoKiSamajhCryptocurrency

ट्रेंडिंग

और भी पढ़ें
होम / न्यूज / राष्ट्र /

भोर का वक्त, घना कोहरा और तेज रफ्तार... पेड़ से जा टकराई कार, 4 की मौत से मची चीख-पुकार

भोर का वक्त, घना कोहरा और तेज रफ्तार... पेड़ से जा टकराई कार, 4 की मौत से मची चीख-पुकार

ओडिशा के नबरंगपुर जिले में एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई, जिसमें कम से कम चार लोगों की मौत हो गई और एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी.

ओडिशा में सुबह-सुबह दर्दनाक हादसा, तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई, 4 की मौत से मची चीख-पुकार

ओडिशा में सुबह-सुबह दर्दनाक हादसा, तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई, 4 की मौत से मची चीख-पुकार

नबरंगपुर: ओडिशा में आज सुबह-सुबह घने कोहरे के बीच तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला और देखते ही देखते दर्दनाक रोड एक्सीडेंट से चारों तरफ चीख-पुकार मच गई. ओडिशा के नबरंगपुर जिले में एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई, जिसमें कम से कम चार लोगों की मौत हो गई और एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी.

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना डाबुगांव इलाके के सोरगुडा में उस समय हुई, जब कार में सवार पांच लोग शनिवार तड़के जिले के उमेरकोट में एक समारोह में शामिल होकर अपने घर नबरंगपुर शहर कार से लौट रहे थे. उन्होंने कहा कि कार में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने कोरापुट अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया और एक अन्य व्यक्ति की बेहतर इलाज के लिए आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम ले जाते समय मौत हो गई.

अधिकारी ने कहा कि एक और व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है और उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. मृतकों की पहचान नबरंगपुर कस्बे के निवासी मोहम्मद सदाम, अंसार खान, राबिन हियाल और सबन हियाल के रूप में हुई है. पुलिस को अंदेशा है कि हादसा कोहरे या तेज रफ्तार के कारण हुआ होगा.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

Tags: Odisha, Odisha news, Road Accidents

FIRST PUBLISHED : December 03, 2022, 12:25 IST
अधिक पढ़ें