अजमेर में 9 कार्यों के लिए विधायक की सिफारिश पर 1 करोड़ रुपए मंजूर

9 विकास कार्यों के लिए करीब 1 करोड़ रुपए खर्च किए जाएंगे.

news18 hindi
राजस्थान के अजमेर शहर में विधायक स्थानीय क्षेत्र विकास कार्यक्रम के तहत 9 विकास कार्यों के लिए करीब 1 करोड़ रुपए खर्च किए जाएंगे.
अजमेर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र में विधायक एवं महिला एवं बाल विकास राज्यमंत्री अनिता भदेल की अनुशंसा पर सरकार ने इसकी वित्तीय स्वीकृति भी जारी कर दी है.बता दें कि अजमेर संसदीय क्षेत्र इन दिनों सरकार और विपक्ष दोनों के लिए अहम बना हुआ है. कदावर जाट नेता और अजमेर लोकसभा संसदीय क्षेत्र से सांसद प्रो. सांवरलाल जाट के निधन के बाद रिक्त हुई सीट पर जल्द ही उपचुनाव होना हैं.इस लिए हो रहे विकास कार्यों को जल्द मंजूरीलोकसभा का ढाई साल का कार्यकाल अभी बाकी है. इस वर्ष दिसंबर माह में अजमेर संसदीय क्षेत्र का उपचुनाव कराए जाने के कयास लगाए जा रहे हैं यदि ऐसा होता है तो अक्टूबर माह में ही निर्वाचन आयोग को आचार संहिता लागू करनी होगी. और आचार संहिता से पहले ही सरकार बकाया सभी विकास कार्यों
को अंतिम रूप देना चाहती है.इन 9 कामों पर खर्च होंगे 1 करोड़ रुपएदयानन्द कॉलेज ब्यावर रोड अजमेर में एक बॉस्केट बॉल ग्राउंड निर्माण कार्य पर 7 लाख 26 हजारवार्ड 43 में तोपदड़ा मेन सड़क निर्माण कार्य पर 11 लाख 50 हजारवार्ड 35 में मेयो लिंक रोड पर इन्द्रा दिक्षित के मकान से एस्केप चैनल की गली में सड़क निर्माण कार्य पर 6 लाखवार्ड़ 34 में गुजर धरती में महिला स्नानगृह निर्माण कार्य पर 5 लाखवार्ड 34 में संगम कॉलोनी में सड़क निर्माण कार्य पर 10 लाख 10 हजारवार्ड 24 में कपिलनगर अजमेर में सड़क एवं नाली निर्माण कार्य पर 20 लाखवार्ड 21 में संस्कार कॉलोनी में सड़क एवं नाली निर्माण कार्य पर 15 लाखवार्ड 19 में मूलचंद हलवाई वाली गली से सड़क एवं नाली निर्माण कार्य पर 13 लाख एवंवार्ड 18 में सीसी रोड और नाले का निर्माण कार्य पर 12 लाख स्वीकृत किए गए हैं.

Trending Now