Home / News / rajasthan /

husband troubled by wife beating sought protection from court exceeded limits of torture read shocking and painful story rjsr

प्रिंसिपल पति पर पत्नी का टॉर्चर: कोर्ट से लगाई गुहार, कहा- तवे और डंडे से बुरी तरह पीटती है

पीड़ित अजीत पिटाई के डर से लगभग 1 महीने से अपने घर नहीं गया है.

पीड़ित अजीत पिटाई के डर से लगभग 1 महीने से अपने घर नहीं गया है.

लव मैरिज के बाद पत्नी ने शुरू की पति की खतरनाक पिटाई: अलवर जिले में घरेलू हिंसा (Domestic violence) का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां लव मैरिज करने के बाद पत्नी के तेवर बदलने लग गये और उसने अपने स्कूल प्रिंसिपल पति की जमकर पिटाई करनी शुरू कर दी. बीते एक साल से यह प्रिंसिपल लगातार अपनी पत्नी से पिटाई (wife accused of torture) खा रहा है. अब जाकर उसने कोर्ट की शरण ली है. कोर्ट ने पुलिस को उसे सुरक्षा मुहैया कराने के आदेश दिये हैं. पढ़ें पूरी कहानी.

अलवर. राजस्थान के अलवर जिले के भिवाड़ी में एक अजीबोगरीब और दिल को दहला देने वाला घरेलू हिंसा (Domestic violence) का सनसनीखेज प्रकरण सामने आया है. यहां रहने वाले एक स्कूल प्रिंसिपल ने अपनी पत्नी पर टॉर्चर करने का आरोप (wife accused of torture) लगाया है. परेशान प्रिंसिपल का आरोप है कि उसकी पत्नी उसे तवे और डंडे से पिटती है. परेशान प्रिंसिपल ने सबूत एकत्र करने के लिये घर में सीसीटीवी कैमरे लगवाये. इन कैमरों में कैद हुये घटनाक्रम को देखकर आपके रोंगटे खडे हो जाएंगे. प्रिंसिपल को उसकी पत्नी आये दिन पीट-पीटकर कर घर से निकाल देती है. यही नहीं उसे मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर ब्लैकमेल करती है. प्रताड़ित प्रिंसिपल ने अब कोर्ट से सुरक्षा की गुहार लगाई है. कोर्ट ने उसे सुरक्षा मुहैया कराने के आदेश दिए हैं.

अमूमन घरेलू हिंसा के केस महिलाओं की तरफ से सामने आते हैं लेकिन भिवाड़ी में पुरुष घरेलू हिंसा का शिकार हो गया. घरेलू हिंसा का शिकार हुआ व्यक्ति अजित सिंह यादव सरकारी स्कूल का प्रिंसिपल है. प्रिंसिपल ने हरियाणा के सोनीपत निवासी सुमन से लव मैरिज की थी. उसके बाद कुछ दिन तक तो जिंदगी सही चली थी लेकिन धीरे-धीरे पत्नी के पति पर अत्याचार बढ़ने लग गए. परेशान प्रिंसिपल ने अब भिवाड़ी न्यायालय से अपनी सुरक्षा की मांग करते हुए न्याय की गुहार लगाई है.


सात साल पहले की थी लव मैरिज
अजीत सिंह यादव ने बताया कि उन्होंने करीब 7 साल पहले सोनीपत निवासी सुमन से लव मैरिज की थी. कुछ समय बाद सुमन के तेवर बदलते चले गए. इन दिनों तो स्थिति यह है कि वह आये दिन उसे अपनी मनमर्जी तरीके से टॉर्चर करती है. कभी क्रिकेट खेलने के बल्ले से तो कभी खाना बनाने के तवे से पीटती है. इनके अलावा भी घर में कोई भी सामान उसके हाथ आ जाता है तो उससे पीटने लगती है.

आपके शहर से (अलवर)

नीलापानी त्रिवेणी संगम में खुदाई के दौरान निकली शिव प्रतिमा, जानें क्यों प्रसिद्ध है यह स्थल

सांपों की लड़ाई ने बढ़ाई धड़कनें, करीब 1 घंटे चला जोरदार संघर्ष, देखें वायरल वीडियो

गहलोत बोले- सरकार गिराने में मिले हुए थे शेखावत-पायलट, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह ने दिया जवाब

New Admission Policy: कॉलेजों में 20 जुलाई से लगेगी क्लास, 27 जून से करें एडमिशन के लिए आवेदन

किसान के बेटे को हर सबजेक्ट में मिले 100 नंबर, दोनों पैर से है दिव्यांग, पढ़ें कैसे मिली सफलता

अब स्वीडन में पलेगा नागौर का अनाथ बच्चा अभिनंदन, विदेशी दंपत्ति ने लिया गोद, माता-पिता पुलिस अधिकारी

घरेलू झगड़े के बाद पत्नी ने द्रव्यवती नदी में लगाई छलांग, बचाने के लिये पति भी कूदा, दोनों डूबे

राजस्थान: रात के अंधेरे में टकराई 2 बाइक, तेज धमाका सुनकर दौड़े लोग, 3 युवकों की मौत

राजस्थान: दौसा पुलिस ने अपराधियों की गिरफ्तारी का बनाया बड़ा रिकॉर्ड, राजसमंद रहा सबसे फिसड्डी

रात में घर पर मां के साथ सो रही थी मासूम, अचानक रेंगते आ गई मौत, फिर..

खतरनाक रेस्क्यू ऑपरेशन: कुएं में गिरा पैंथर, बिना ट्रेंकुलाइज किये खाट पर बिठाकर बाहर निकाला, वीडियो


अजीत सिंह के जगह जगह लगी है चोटें
मारपीट इस हद तक हुई है कि अजीत सिंह के जगह जगह से चोटें लगी हुई हैं. अजीत यादव इतने दिन तक लोकलाज और शिक्षक के पेशे की गरिमा को ध्यान में रखते हुये इधर-उधर उपचार कराकर अपना समय गुजार रहे थे लेकिन अब हदें पार हो जाने पर उन्होंने कोर्ट की शरण ली है. अजीत सिंह के एक बेटा भी है. सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहा है कि की सुमन अपने बेटे के सामने ही अपने पति को बेरहमी से पीट रही है. अजीत ने घटना के फुटेज कोर्ट में पेश किए हैं.

पेशे की गरिमा को ध्यान में रखते हुये पत्नी पर कभी नहीं उठाया हाथ
इतना कुछ होने के बावजूद अजीत सिंह ने बताया कि उन्होंने कभी सुमन पर हाथ नहीं उठाया और कानून को हाथ में नहीं लिया. अजीत सिंह का कहना है कि वह एक अध्यापक है. अध्यापक अगर महिला पर हाथ उठाए और कानून को हाथ में ले तो यह भारतीय संस्कृति और उनके ओहदे के खिलाफ है. अगर यह बात उनके छात्र-छात्राओं तक जाती तो उन पर क्या असर पड़ता.

मानसिक रूप से बीमार हो चुका है अजीत
अजीत सिंह की वर्तमान में स्थिति यह हो चुकी है कि वह मानसिक रूप से इतना बीमार हो चुका है कि कुछ ही पलों में वह सब कुछ भूल जाता है. कोई भी काम या साथी स्टाफ तक का नाम भी भूल जाता है. लगभग 1 महीने से वह पिटाई के डर के मारे अपने घर नहीं गया है. इधर उधर छिपते छिपाते हुये अपना समय व्यतीत कर रहा है. अजीत सिंह का आरोप है कि उसकी पत्नी सुमन के इस पूरे घटनाक्रम को उसको अमेरिका में बैठा हुआ उसका भाई ऑपरेट करता है. वह जैसा भी कहता है सुमन उसी तरह का बर्ताव उनके साथ करती है.

पुलिस कर रही है पूरे मामले की जांच
भिवाड़ी के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विपिन शर्मा ने बताया कि न्यायालय की तरफ से प्रिंसिपल को सुरक्षा दिए जाने के आदेश हो चुके हैं. पुलिस न्यायालय की ओर से पेश की गई रिपोर्ट की जांच कर रही है. आरोपी महिला को बयान के लिए बुलाया गया है. वह अभी तक पेश नहीं हुई है. जांच जारी है.

Tags:Alwar News, Crime News, Domestic violence, Rajasthan news