Home / News / rajasthan /

robbers robbed axis bank in just 17 minutes in bhiwadi of alwar 32 people held hostage shocking robbery incident rjsr

राजस्थान: बदमाशों ने महज 17 मिनट में लूटा एक्सिस बैंक, 32 लोगों को बंधक बनाया, 90 लाख ले गये

अलवर के भिवाड़ी कस्बे में एक्सिस बैंक में हुई लूट की तस्वीरें सीसीटीवी में कैद हो गई हैं.

अलवर के भिवाड़ी कस्बे में एक्सिस बैंक में हुई लूट की तस्वीरें सीसीटीवी में कैद हो गई हैं.

अलवर में बदमाशों ने महज 17 मिनट में लूटा एक्सिस बैंक: अलवर (Alwar) के भिवाड़ी कस्बे में सोमवार को लूटे गये एक्सिस बैंक (Axis Bank robbed) के सीसीटीवी फुटेज सामने आ गये हैं. बदमाशों ने महज 17 मिनट में बैंक लूट की इस वारदात को अंजाम दिया और बेखौफ बाइक से ही फरार हो गये. यही नहीं वे राजस्थान छोड़कर हरियाणा होते हुये उत्तर प्रदेश तक पहुंच गये. बीच में कहीं भी पुलिस के हाथ नहीं आये. अब पुलिस उनको ट्रैक करते हुये यूपी पहुंची है. पढ़ें लूट केस का ताजा अपडेट.

अलवर. राजस्थान के अलवर (Alwar) जिले के भिवाड़ी टाउन में बदमाशों ने एक्सिस बैंक में लूट (Axis Bank robbed) की वारदात को महज 17 मिनट में अंजाम दे दिया था. सोमवार को दिनदहाड़े हुई इस वारदात में हथियारबंद बदमाश 93 लाख 43 हजार की नकदी और 25 लाख रुपये का सोना लूटकर ले गये थे. वारदात के दौरान बदमाशों ने कुल 32 लोगों को बंधक बनाया था. इनमें बैंक कर्मचारी और गार्ड के साथ ग्राहक भी शामिल थे. वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश उत्तर प्रदेश फरार हो गये हैं. पुलिस लुटेरों को ट्रैक करती हुई यूपी पहुंच चुकी है.

जयपुर रेंज आईजी उमेशचंद दत्ता ने बताया कि बदमाशों ने बैंक कर्मचारियों और ग्राहकों को बंधक बनाकर 17 मिनट में पूरी वारदात को अंजाम दे दिया था. सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में सामने आया है हथियारबंद बदमाश सुबह 9.30 बजे एक्सिस बैंक के गेट पर आये थे. उसके बाद सबसे पहले उन्होंने गार्ड को पिस्टल की नोक पर लेकर धमकाया. फिर 9.32 बजे बदमाशों ने ग्राहकों और बैंककर्मियों को पिस्टल की नोक पर लेकर उनको बंधक बनाकर स्टोर रूम में बंद कर दिया.


ग्राहकों को अंदर ले जाकर बंधक बनाते रहे
इसके बाद केवल 17 मिनट में पूरी वारदात को अंजाम देकर 9.47 पर बाइक से फरार हो गये. बदमाश सीसीटीवी में भागते हुये दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान बदमाश बैंक में स्ट्रांग रूम के लॉकर में रखे 93 लाख 43 हजार नकद और 25 लाख रुपये का गोल्ड लूट ले गये. बदमाशों ने लूट के दौरान अपने एक साथी को बैंक के मेन गेट पर खड़ा रखा. वह जो भी ग्राहक बैंक में आया उसको अंदर ले लेकर बंधक बनाता रहा. उसकी वजह से बाहर के लोगों को बैंक के अंदर क्या हो रहा है इसकी भनक भी नहीं लगी.

आपके शहर से (अलवर)

राजस्थान पर भारी पड़ रही मध्य प्रदेश की बारिश, कालीसिंध बांध के 10 गेट 14 मीटर तक खोले

पति को छोड़ तलाशा प्रेमी, पिता ने रोका तो बेटी ने दी खौफनाक सजा, दहल गया पूरा गांव

Indian Railways: गोगामेडी मेले के श्रद्धालुओं के ल‍िए 21 ट्र‍िप लगाएगी ये मेला स्‍पेशल ट्रेन, जानें सबकुछ

Rajasthan: भारी बारिश से बेणेश्वर धाम बना टापू, तीनों पुलों पर चल रही चादर, पुलिस हुई अलर्ट

Rajasthan: रक्षाबंधन पर कुंड में तैरते मिले मां-बेटी के शव, सकते में आये ग्रामीण, मातम पसरा

मिलिए चलते फिरते शहीद स्मारक से, अनोखे अंदाज में वीरों को दी श्रद्धांजलि, देखकर हैरान रह जाते हैं लोग

Rajasthan: पत्नी देर रात को घर लौटी तो शकी पति को आया गुस्सा, बच्चों के सामने ही मार डाला

मामी से प्यार कर बैठा भांजा, फिर मामा ने दी खौफनाक सजा, दर्दनाक रहा लव स्टोरी का अंत

Indian Railways: रेलयात्र‍ियों को सौगात, महाराष्‍ट्र, गुजरात, राजस्‍थान के इन खास शहरों के ल‍िए कल से चलेगी स्‍पेशल ट्रेन, तुरंत बुक करें ट‍िकट

Raksha Bandhan 2022: ब्रम्हाकुमारी बहनों ने पुलिसकर्मियों को बांधी राखी, कैदियों को दिया खास तोहफा, PHOTOS

REET 2023 Syllabus: रीट 2023 का सिलेबस जारी, यहां देखें एग्जाम पैटर्न और ऑफिशियल नोटिस


लूट के लिये बदमाशों ने ये ट्रिक अपनाई
पुलिस के अनुसार ग्राहकों को अगर बैंक के अंदर नहीं लिया जाता तो हो सकता है लोगों को शीशे में से कुछ दिखाई दे जाता और शक होने पर बदमाश पकड़े जाते. घटना के बाद पुलिस की चार टीमें बदमाशों को पकड़ने के लिए भेजी गई हैं. इस बीच पुलिस को इस मामले में महत्वपूर्ण लीड मिली है. पुलिस बदमाशों का पीछा करती हुई हरियाणा के गुरुग्राम होते हुये यूपी में प्रवेश कर गई है.

उत्तर प्रदेश में आई है बदमाशों की लोकेशन
सोमवार देर रात बदमाशों की लोकेशन उत्तर प्रदेश के इलाकों में आ रही थी. पुलिस की टीमें उनका वहां लगातार पीछा कर रही है. आईजी उमेशचंद्र दत्ता ने बताया कि बदमाशों के संबंध में महत्वपूर्ण लीड मिली है. उन पर टीम काम कर रही है. पुलिस सभी पहलुओं की जांच कर रही है. लूट केस में बैंककर्मियों की मिलीभगत और अन्य लोगों की भूमिका की भी जां

Tags:Alwar News, Crime News, Loot, Rajasthan news