Home / News / rajasthan /

dulhan disclosed big secret after 20 days of marriage said i have a child too husband shocked check details rjsr

शादी के 20 दिन बाद दुल्हन ने खोला बड़ा राज़, सुनकर पति आया सदमे में, सीधा पहुंचा पुलिस के पास

शादी के 20 दिन बाद दुल्हन बोली 'मेरी तो शादी पहले से हो रखी है और मेरी एक बच्ची भी है'. यह सुनकर मेहाराम के पैरों तले से जमीन खिसक गई.

शादी के 20 दिन बाद दुल्हन बोली 'मेरी तो शादी पहले से हो रखी है और मेरी एक बच्ची भी है'. यह सुनकर मेहाराम के पैरों तले से जमीन खिसक गई.

Barmer Latest News: बाड़मेर जिले के भीमड़ा निवासी मेहाराम की शादी की खुशियां 20 दिन तक ही चली. नई नवेली दुल्हन शादी के 20 दिन बाद ही घर में भाग गई. पति मेहराम मजदूरी के सिलसिले में घर से बाहर गया तो दुल्हन ममता (Looteri Dulhan) लाखों की नकदी और सोने-चांदी के आभूषण लेकर फुर्र हो गई. जब मेहराम ने फोन मिलाकर जानना चाहा कि वह कहां गई है, तो उसने बातों-बातों में बताया कि वह तो पहले से ही शादीशुदा है और उसकी एक बेटी भी है. महिला ने एक और चौंकाने वाला खुलासा करते हुए बताया कि यह उसकी दसवीं शादी है. यह सुनकर पति के पैरे तलों से जमीन खिसक गई. वह भागा-भागा पुलिस अधीक्षक के पास पहुंचा और अपनी आपबीती सुनाई.

बाड़मेर. तेल, गैस और कोयला उत्खनन के कारण तेजी से बदल रहे बाड़मेर (Barmer) जिले में लुटेरी दुल्हनों (Looteri Dulhan) और उनके दलालों ने अपना तगड़ा जाल बिछा रखा है. बाड़मेर जिले में एक बार फिर एक लुटेरी दुल्हन ने अपनी गैंग के सदस्यों के साथ मिलकर एक परिवार को निशाना बना लिया है. गुजरात निवासी लुटेरी दुल्हन 20 दिन तक अपने पति के साथ रहकर लाखों की नकदी और सोने-चांदी के आभूषण लेकर फरार हो गई है. फरार हुई दुल्हन पहले से शादीशुदा है और उसके एक बेटी भी है. कोतवाली पुलिस मामला दर्ज कर जांच पड़ताल में जुटी है. लेकिन अभी तक लुटेरी दुल्हन और दलालों का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है.

पुलिस के मुताबिक भीमड़ा निवासी मेहाराम जाट की गत वर्ष 24 नवंबर को गुजरात के अहमदाबाद निवासी ममता के साथ शादी हुई थी. बाड़मेर जिले के कोसरिया निवासी दलाल जोगाराम ने शादी करवाने के लिए मेहाराम से 3 लाख रुपये लिये थे. उसने शादी तो करवा दी लेकिन ममता महज 20 दिन की दुल्हन की बन पाई. शादी के 20 बाद बाद मेहाराम मजदूरी पर गया हुआ था. जब वापस घर लौटा तो देखा कि उसकी पत्नी ममता घर पर नहीं है.


ममता बोली मेरी तो पहले से शादी हो रखी है
उसने ममता से बात की तो वह बोली ‘मेरी तो शादी पहले से हो रखी है और मेरी एक बच्ची भी है’. यह सुनकर मेहाराम के पैरों तले से जमीन खिसक गई. उसके बाद पीड़ित मेहाराम ने पुलिस अधीक्षक के पास जाकर अपनी आपबीती सुनाई. पुलिस अधीक्षक ने त्वरित कार्रवाई करते हुए कोतवाली पुलिस को मामला दर्ज करने के निर्देश दिये. मेहाराम ने कोतवाली थाने में धोखाधड़ी करने वाली दुल्हन ममता, दलाल जोगाराम और अहमदाबाद निवासी 2 अन्य लोगो के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है.

आपके शहर से (बाड़मेर)

राजस्थान ब्यूरोक्रेसी में बड़ा बदलाव: 33 आईएएस और 16 आईपीएस के तबादले, देखें किसको कहां लगाया

अशोक गहलोत के बयान पर उनके ही मंत्री और विधायक में साामने आया विरोधाभाष, पढ़ें किसने क्या कहा?

पहली बार कलेक्टर का पद संभालेंगी टीना डाबी, इस जिले की मिली जिम्मेदारी, देखें तबादलों की सूची

टीना डाबी से अलग होने के बाद अब अतहर आमिर भी कर रहे हैं दूसरी शादी, जानें कौन बनेगी दुल्हन

राजस्थान के रेल यात्रियों के लिए बुरी खबर, 7 जुलाई तक रद्द रहेंगी ये ट्रेनें, देखें पूरी डिटेल

मुर्गे से उतारी जाती है छोटे बच्चों की नजर, पूजा करने के लिए पहुंचते हैं परिवार के साथ लोग

राजस्थान: अलवर में दिनदहाड़े एक्सिस बैंक में डकैती, 70-80 लाख रुपये नकदी और सोना लूटा

राजस्थान: 2 ट्रेलर में भिड़ंत के बाद लगी भीषण आग, 3 लोग जिंदा जले, केवल अवशेष मिले

राजस्थान: बदमाशों ने महज 17 मिनट में लूटा एक्सिस बैंक, 32 लोगों को बंधक बनाया, 90 लाख ले गये

उदयपुर कन्हैयालाल मर्डर केस: एक और आरोपी गिरफ्तार, 2 अन्य को लिया हिरासत में, पढ़ें ताजा अपडेट

Rajasthan Police Constable answer key 2022: राजस्थान पुलिस ने कांस्टेबल भर्ती परीक्षा 2022 की उत्तर कुंजी जारी, 4588 पदों पर होगी भर्ती


5 लाख रुपये और 50 तोला चांदी के गहने ले उड़ी
पीड़ित मेहाराम के मुताबिक लुटेरी दुल्हन 5 लाख रुपये, 50 तोला चांदी के गहने और 2 तोला सोने के गहने लेकर फरार हो गई है. उसका आरोप है कि कोतवाली पुलिस ने मामला तो दर्ज कर लिया है लेकिन लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की है. वहीं मामले की जांच कर रहे हेड कांस्टेबल इंद्र सिंह के मुताबिक पीड़ित मेहाराम की रिपोर्ट के आधार पर प्रकरण दर्ज किया गया है. दलाल जोगाराम ने कूटरचित दस्तावेज तैयार कर धोखाधड़ी से शादी करवाई है. पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

बाड़मेर में पहले भी ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं
ऐसा नहीं है कि बाड़मेर में यह पहला मामला है जब कोई लुटेरी दुल्हन किसी युवक के साथ शादी रचाकर नकदी और आभूषण लेकर फरार हो गई है. बाड़मेर में कई मर्तबा ऐसी धोखाधड़ी हो चुकी है. जालसाज दलाल अपनी लुटेरी दुल्हनों के जरिये रुपये ऐंठने की वारदातों को लगातार अंजाम दे रहे हैं.

Tags:Barmer news, Marriage news, Rajasthan latest news, Rajasthan news