लेटेस्ट खबरेंमनीअजब-गजबबजट 2023क्रिकेटफूडमनोरंजनवेब स्टोरीजफोटोकरियर/ जॉब्सलाइफस्टाइलहेल्थ & फिटनेसशॉर्ट वीडियोनॉलेजलेटेस्ट मोबाइलप्रदेशपॉडकास्ट दुनियाराशिNews18 Minisसाहित्य देशक्राइमLive TVकार्टून कॉर्नर#MakeADent #RestartRight #HydrationforHealth#CryptoKiSamajhCryptocurrency
होम / न्यूज / राजस्थान /

Rajasthan News: पूर्व मंत्री कृष्णेंद्र कौर दीपा ने ड्यूटी पर तैनात कॉन्सटेबल को मारा थप्पड़, FIR दर्ज

Rajasthan News: पूर्व मंत्री कृष्णेंद्र कौर दीपा ने ड्यूटी पर तैनात कॉन्सटेबल को मारा थप्पड़, FIR दर्ज

Rajasthan News: बीजेपी की पूर्व मंत्री कृष्णेंद्र कौर दीपा ने ड्यूटी पर तैनात कॉन्सटेबल गजराज पर हाथ उठा दिया. कॉन्सटेबर की गलती महज इतनी थी कि उसने पूर्व मंत्री की कार को आगे निकलने का इशारा किया था. इसके बाद गाड़ी उनके पास आकर रुकी और फिर पूर्व मंत्री गालियां देने लगी. उन्होंने शराब पी रखी थी. कुछ देर बाद वह गालियां देते हुए कार से उतरीं और कॉन्सटेबल को थप्पड़ मार दिया.

Bharatpur Crime: भरतपुर में बीजेपी की पूर्व मंत्री कृष्णेंद्र कौर दीपा ने कॉन्सटेबल पर हाथ उठा दिया. उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई है. (File Photo-twitter@ani_digital)

Bharatpur Crime: भरतपुर में बीजेपी की पूर्व मंत्री कृष्णेंद्र कौर दीपा ने कॉन्सटेबल पर हाथ उठा दिया. उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई है. (File Photo-twitter@ani_digital)

हाइलाइट्स

राजस्थान में आरएसी की 6वीं बटालियन में तैनात हैं गजराज सिंह
पुलिस को बताया- शराब पी रखी थी पूर्व मंत्री, वर्दी से की छेड़छाड़
गलती महज इतनी कि पूर्व मंत्री की गाड़ी को आगे निकलने को कहा

भरतपुर. राजस्थान की पूर्व मंत्री कृष्णेंद्र कौर दीपा मुश्किल में फंस गई हैं. ड्यूटी पर तैनात कॉन्सटेबल को गालियां देने और थप्पड़ मारने पर उनके खिलाफ मामला दर्ज हो गया है. घटना 2 दिसंबर को भरतपुर के अखड्ड तिराहे की है. गजराज सिंह (46) आरएसी की 6वीं बटालियन में तैनात हैं. उन्होंने पुलिस को बताया कि 2 दिसंबर को वह अखड्ड तिराहे पर तैनात थे. उनकी ड्यूटी शाम 5 बजे से रात 10 बजे तक थी. सुरक्षा के मद्देनजर पूरे इलाके की नाकाबंदी की गई थी. हर गाड़ी की जांच की जा रही थी.

इस बीच शाम करीब पौने सात बजे पूर्व मंत्री की गाड़ी आई और बीच सड़क खड़ी हो गई. गजरात के मुताबिक, लगातार बढ़ते ट्रैफिक को देखते हुए उन्होंने पूर्व मंत्री कृष्णेंद्र कौर दीपा की कार को आगे निकलने का इशारा किया. इसके बाद गाड़ी उनके पास आकर रुकी और फिर पूर्व मंत्री गालियां देने लगी. उन्होंने शराब पी रखी थी. कुछ देर बाद वह गालियां देते हुए कार से उतरीं और कॉन्सटेबल को थप्पड़ मार दिया.

दीपा के साथियों ने भी दीं गालियां
गजराज ने पुलिस में लिखी शिकायत में बताया है कि पूर्व मंत्री दीपा के साथ दो अन्य व्यक्ति भी थी. उन्होंने भी पूर्व मंत्री की देखा-देखी में कार में से गालियां देनी शुरू कर दीं. यह तमाशा कुछ देर चलता रहा और फिर वह लोग चले गए. इसके बाद कॉन्सटेबल गजराज ने इसकी जानकारी उनके इंचार्ज प्रभु दयाल को दी. प्रभु दयाल ने भी वरिष्ठ अधिकारियों को घटना के बारे में बता दिया. इसके बाद उसी दिन कुछ समय बाद दीपा के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई गई. गजराज ने अपनी शिकायत में यह भी लिखा है कि पूर्व मंत्री ने उसकी वर्दी से भी छेड़छाड़ की.

आपके शहर से (भरतपुर)

Pakistan: माँ का छलका दर्द,कहा 'क्या बच्चों को मार दूं ?' | Karachi | Economy | Latest News | Shorts

Pali : दो ट्रकों में भिड़ंत के बाद लगी आग, भीषण आग में ट्रक चालक जिंदा जला | Braking News

Amazing Couple: इंस्टाग्राम पर मुंह दिखाई, फिर चटपट सगाई; अब शादी के बंधन में बंधा यह अनोखा कपल

Bharatpur News: अतिवृष्टि व ओलावृष्टि से हुए खराबे का बीमा क्लेम हेतु कृषक 72 घण्टे में करें शिकायत

PM Modi in Bhilwara: दानपात्र में पीएम ने लिफाफे में क्या डाला? चर्चा यह भी कि क्या अब राष्ट्रपति आएंगी!

राजस्थान विधानसभा चुनाव: सरहदी बीकाणा संभाग में पानी का मुद्दा भी करता है प्रत्याशियों की हार-जीत का फैसला

भारी बर्फबारी के बीच Rahul Gandhi की Bharat Jodo Yatra का समापन Sri Nagar में हुआ | Top News

Rajasthan : फसल खराब मामले पर CM Ashok Gehlot ने राजस्व एवं कृषि विभाग के अधिकारियों को दिए निर्देश

भीलवाड़ा में हरी मिर्च की मांग बढ़ी, रोजाना 3 से 4 क्विंटल की हो रही खरीद, जानें क्यों?

करौली: यहां 500 साल पुरानी परंपरा का अब भी निर्वहन करते हैं लोग

20 Minutes 20 Khabar | 20 मिनट में 20 अहम खबरें | Speed News | Top Headlines | News18 Rajasthan


एडिशनल एसपी ने कही ये बात
इस मामले को लेकर एडिशनल एसपी अनिल मीणा ने बताया कि कॉन्सटेबल गजराज ने मामले की शिकायत कोतवाली थाने में की है. उन्होंने बताया कि उनकी ड्यूटी अखड्ड तिराहे पर थी. उस वक्त उन्होंने तिराहे की नाकेबंदी कर रखी थी. इस बीच पूर्व मंत्री आईं और उनके साथ गाली-गलौच और मारपीट की. एएसपी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

Tags: Bharatpur News, Crime story, Rajasthan news

FIRST PUBLISHED : December 04, 2022, 22:06 IST
अधिक पढ़ें