Home / News / rajasthan /

amitabh bachchan share bikaner bajrang dhora hanuman temple photo twice on twitter wrote jai hanuman gyan gun sagar cgpg

राजस्थान के हनुमान मंदिर के फैन हैं अमिताभ बच्चन, दो बार शेयर किया फोटो, लिखी खास पोस्ट

Bikaner News: अमिताभ बच्चन ने बीकानेर के बजरंग धोरा हनुमान मंदिर की फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है. (Courtesy @SrBachchan)

Bikaner News: अमिताभ बच्चन ने बीकानेर के बजरंग धोरा हनुमान मंदिर की फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है. (Courtesy @SrBachchan)

Rajasthan News: अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan) ने बीकानेर के पूगल रोड की तरफ स्थित बजरंग धोरा मंदिर ( Bikaner Bajrang Dhora Hanuman Mandir) की फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है. बिग-बी ने इस हनुमान मंदिर की फोटो करीब डेढ़ महीने में दो बार शेयर की है. इसके बाद अब इस मंदिर की चर्चा तेजी से सोशल मीडिया पर हो रही है. लोगों का मानना है कि बिग-बी वर्चुअल ही सही इस मंदिर के फैन हैं.

बीकानेर. राजस्थान के बीकानेर (Bikaner) शहर के एक हनुमान मंदिर की इन दिनों का काफी चर्चा हो रही है. सोशल मीडिया पर भी यह मंदिर तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने इस हनुमान मंदिर की फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है. खास बात यह है कि बिग-बी ने एक बार नहीं दो बार बीकानेर के पूगल रोड की तरफ स्थित बजरंग धोरा मंदिर की शेयर की. अब करीब डेढ़ महीने में बिग-बी द्वारा दो बार हनुमान मंदिर की फोटो शेयर करने से भक्तों में भी इसे लेकर काफी उत्साह है.

जानकारी के मुताबिक अमिताभ बच्चन ने बीकानेर के बजरंग धोरा मंदिर की फोटो अपने सोशल मीडिया हैंडल से 2 जुलाई को शेयर की थी. मंदिर की फोटो शेयर कर बिग-बी ने लिखा ‘जय हनुमान ज्ञान गुण सागर’. इससे पहले बिग-बी ने बजरंग धोरा हनुमान मंदिर की फोटो 17 मई को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की थी. इस पोस्ट को उनके प्रशंसकों ने काफी शेयर किया था.

बजरंग धोरा हनुमान मंदिर का फोटो दो बार शेयर कर चुके हैं बिग-बी


आपके शहर से (बीकानेर)

किसके चेहरे पर कांग्रेस लड़ेगी 2023 विधानसभा चुनाव, राजस्थान के मंत्री उदयलाल आंजना ने दिया जवाब

RBSE 10th 12th Exam 2023: राजस्थान बोर्ड परीक्षाओं के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू, जान लें जरूरी बातें

राजस्‍थान में भीषण सड़क हादसा, 8 श्रद्धालुओं की मौत, 16 से अधिक घायल

यहां हाथ में जूता-चप्पल लेकर परीक्षा देने पहुंचे कॉलेज स्टूडेंट, छात्र नेता बोले- हाल है बेहाल

Rajasthan: गहलोत सरकार महिलाओं को देगी बड़ा तोहफा, मुफ्त में मिलेगा स्मार्टफोन, जानें सबकुछ

11 माह के नवजात को पिता ने नहर में जिंदा फेंका, दो साल पहले की थी लव मैरिज

राजस्थान: आत्मदाह करने वाले पुजारी की मौत, 18 घंटे चला उपचार; कड़ी सुरक्षा में होगा अंतिम संस्कार

उदयपुर के व्यापारियों के लिए खुशखबरी! एयरपोर्ट परिसर पर बनेगा एयर कार्गो, मिलेगा ये फायदा

Rajasthan Student Union Election: मंत्री की बेटी निहारिका जोरवाल को नहीं मिला टिकट, निर्दलीय लड़ने की तैयारी

घर पर सो रहा था पति, पत्नी ने दिया बड़े कांड को अंजाम, जागा तो निकाला चाकू और फिर...

कटीली झाड़ियों में मिली थी नवजात, अस्पताल पहुंचते ही बन गई परी, डॉक्टर्स के चेहरे पर आई मुस्कान


अमिताभ बच्चन ने जब पहली बार बजरंग धोरा हनुमान मंदिर का फोटो अपने सोशल अकाउंट से शेयर किया था तब काफी लोगों ने उनके पोस्ट को शेयर किया था. अब उनके पोस्ट को 70 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा था. इतना ही नहीं 7 हजार से ज्यादा लोगों ने उनकी पोस्ट पर कमेंट किया था. रविवार को फिर से बिग बी ने इसी मंदिर की फोटो ट्वीट की. उनके पोस्ट को अब तक 5 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं.

अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan) करीब डेढ़ महीने में दो बार  बजरंग धोरा हनुमान मंदिर ( bikaner Bajrang Dhora Hanuman Temple ) का फोटो अपने फेसबुक और ट्विटर पर शेयर कर चुके हैं. जानकारों का मानना है कि मंदिर के फोटो बिग बी तक कैसे पहुंचे इसकी जानकारी किसी के पास नहीं है. उनके फोटो शेयर करने के बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स इस मंदिर को बीकानेर का बता रहे हैं.

अमिताभ बच्चन करीब डेढ़ महीने में दो बार बजरंग धोरा हनुमान मंदिर की सोशल मीडिया पर शेयर कर चुके हैं. (Courtesy @SrBachchan Twitter)

काफी पुराना है यह हनुमान मंदिर

जानकारों की मानें तो बजरंग धोरा हनुमान मंदिर बीकानेर से पूगल की ओर जाने वाले मार्ग पर धोरों के बीच स्थित है. स्थानीय लोगों का कहना है कि इस मंदिर की स्थापना रामचंद्र दाधीच ने की थी. तब यह मंदिर काफी छोटा था. धीरे-धीरे इसका स्वरूप बदला. अब यह मंदिर लोगों के लिए हनुमान जी की आस्था का केंद्र है. मिट्‌टी के धोरे के बीच बने इस मंदिर को देखने दूर दराज से लोग आते हैं.

Tags:Amitabh bachchan, Bikaner news, Hanuman mandir, Rajasthan news