Home / News / rajasthan /

uncle killed nephew in bikaner dead body thrown on road heinous murder case of dalit youth check details rjsr

चाचा ने भतीजे को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, शव को सड़क पर फेंका, चाची से थे गलत संबंध

कुशाल मेघवाल के सिर में गहरी चोट लगी थी.

कुशाल मेघवाल के सिर में गहरी चोट लगी थी.

बीकानेर में दलित युवक की हत्या: राजस्थान के बीकानेर जिले के सेरूणा थाना इलाके में एक दलित युवक की जघन्य हत्या (Heinous murde) कर दी गई. बाद में शव को सड़क पर फेंक दिया गया. पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि युवक के अपनी चाची के साथ गलत संबंध थे. इससे नाराज होकर चाचा ने ही उसे मार डाला. पुलिस ने चाचा को गिरफ्तार कर लिया है.

बीकानेर. राजस्थान के बीकानेर जिले (Bikaner District) के सेरूणा थाना इलाके में एक दलित युवक की पीट-पीटकर उसकी हत्या (Heinous murde) कर दी गई. पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि हत्या के शिकार हुये युवक के अपनी चाची से गलत संबंध थे. इसके कारण चाचा ने ही उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने मृतक के चाचा डालूराम को गिरफ्तार कर लिया है. मृतक के परिजनों और ग्रामीणों ने आरोपियों की गिरफ्तारी से पहले शव का पोस्टमार्टम करवाने से इंकार करते हुए मोर्चरी पर धरना लगा दिया था. लेकिन बाद में परिजनों और पुलिस में सहमति बनने के कारण शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा लिया गया.

पुलिस के अनुसार सेरूणा थाना इलाके के बेनीसर गांव के पास रविवार को कुशाल मेघवाल मृत अवस्था में मिला था. शव मिलने के बाद वहां लोगों की भीड़ लग गई. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और हालात का जायजा लिया. बाद पुलिस उपाधीक्षक दिनेश कुमार समेत सेरूणा थानाधिकारी रामचंद्र ढाका और श्रीडूंगरगढ़ थानाधिकारी वेदपाल शिवरान एफएसएल की टीम को लेकर मौके पर पहुंचे. कुशाल मेघवाल के सिर में गहरी चोट थी. वहीं शरीर के संवेदलशील अंगों को पर भी चोटों के निशान थे. पुलिस ने शव को वहां से उठवाकर श्रीडूंगरगढ़ के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.


लखासर गांव का रहने वाला था कुशाल
कुशाल मेघवाल के शव के हालात को देखते हुये परिजनों ने उसकी हत्या का आरोप लगाया. उन्होंने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर शव लेने से इंकार कर दिया है. उन्होंने श्रीडूंगरगढ़ के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी पर धरना दे दिया. बाद में पुलिस के आश्वासन पर वे मान गये. इस पर पुलिस ने शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंप दिया. कुशाल मेघवाल लखासर गांव का रहने वाला था.

आपके शहर से (बीकानेर)

राजस्थान: बदमाशों ने महज 17 मिनट में लूटा एक्सिस बैंक, 32 लोगों को बंधक बनाया, 90 लाख ले गये

राजस्थान: अलवर में दिनदहाड़े एक्सिस बैंक में डकैती, 70-80 लाख रुपये नकदी और सोना लूटा

पहली बार कलेक्टर का पद संभालेंगी टीना डाबी, इस जिले की मिली जिम्मेदारी, देखें तबादलों की सूची

अशोक गहलोत के बयान पर उनके ही मंत्री और विधायक में साामने आया विरोधाभाष, पढ़ें किसने क्या कहा?

राजस्थान के रेल यात्रियों के लिए बुरी खबर, 7 जुलाई तक रद्द रहेंगी ये ट्रेनें, देखें पूरी डिटेल

राजस्थान ब्यूरोक्रेसी में बड़ा बदलाव: 33 आईएएस और 16 आईपीएस के तबादले, देखें किसको कहां लगाया

टीना डाबी से अलग होने के बाद अब अतहर आमिर भी कर रहे हैं दूसरी शादी, जानें कौन बनेगी दुल्हन

Rajasthan Police Constable answer key 2022: राजस्थान पुलिस ने कांस्टेबल भर्ती परीक्षा 2022 की उत्तर कुंजी जारी, 4588 पदों पर होगी भर्ती

राजस्थान: 2 ट्रेलर में भिड़ंत के बाद लगी भीषण आग, 3 लोग जिंदा जले, केवल अवशेष मिले

उदयपुर कन्हैयालाल मर्डर केस: एक और आरोपी गिरफ्तार, 2 अन्य को लिया हिरासत में, पढ़ें ताजा अपडेट

मुर्गे से उतारी जाती है छोटे बच्चों की नजर, पूजा करने के लिए पहुंचते हैं परिवार के साथ लोग


पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी
पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर इसकी जांच शुरू की. प्रारंभिक जांच में मामला पारिवारिक और प्रेम प्रसंग का सामने आया है. पुलिस की अब तक की जांच में सामने आया है कि कुशाल के अपनी चाची से गलत संबंध थे. इससे उसका चाचा नाराज था. लिहाजा उसने मौका देखकर कुशाल का मार दिया. बाद में शव को बेनीसर गांव के पास लाकर पटक दिया. पुलिस ने आरोपी चाचा डालूराम को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस उससे पूछताछ में जुटी है. पुलिस का दावा है कि वह जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर देगी.

Tags:Bikaner news, Crime News, Murder case, Rajasthan news