Home / News / rajasthan /

dead body of innocent girl picked up after 100 hours in dungarpur accused had tried to rape and strangled him to death rjsr

राजस्थान: 100 घंटे बाद उठाया बालिका का शव, आरोपी ने रेप का प्रयास कर गला दबाकर मार डाला था

डूंगरपुर पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

डूंगरपुर पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

डूंगरपुर में मासूम बालिका की हत्या का राज खुला: डूंगरपुर जिले में पांच दिन पहले हत्या (Murder) का शिकार हुई मासूम बच्ची के गुनाहगार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी 10 साल की मासूम बच्ची को सोते हुये उसे उठाकर गांव के बाहर ले गया था. बाद में उसने शराब के नशे में बालिका से रेप का प्रयास (Rape attempt) किया. आरोपी जब अपने मंसूबों में सफल नहीं हुआ तो उसने बालिका का गला घोंटकर उसे मार डाला था.

डूंगरपुर. राजस्थान के आदिवासी बाहुल्य डूंगरपुर जिले में पांच दिन पहले हुई 10 वर्षीय बालिका की हत्या के राज का खुलासा हो गया है. पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी शराब के नशे में रात के अंधेरे में घर के आंगन में सोती हुई बालिका को उठाकर ले गया था. बाद में उसके साथ रेप का प्रयास (Rape attempt) किया. लेकिन इस दौरान बालिका के जाग जाने से आरोपी ने गला घोंटकर उसकी हत्या (Murder by strangulation) कर दी थी. बाद में शव को पुलिया के नीचे नाले में छिपा दिया था. आरोपी की गिरफ्तारी के बाद परिजनों और ग्रामीणों ने वारदात के पांचवें दिन रविवार को बालिका का शव ले लिया है. आज उसका अंतिम संस्कार किया जायेगा.

डूंगरपुर पुलिस अधीक्षक राशि डोगरा ने बताया कि गिरफ्तार किया गया आरोपी जितेन्द्र उर्फ जीतू है. पूछताछ में सामने आया है कि जितेन्द्र ने 28 जून को दिनभर शराब पी थी. रात को वह नशे में चूर होकर बालिका को उसके घर से सोते हुये उठाकर ले गया. गांव के बाहर सुनसान इलाके में ले जाकर उसने बालिका से रेप करने का प्रयास किया.

बालिका राज ना खोल दे इसलिये मार डाला
बालिका के जाग जाने से आरोपी घबरा गया. बालिका ने उसे पहचान लिया था. लिहाजा उसे डर था कि वह सबसे सामने उसका राज खोल देगी. इसी डर से उसने बालिका का गला दबाकर हत्या कर डाली. बाद में शव को पुलिया के नीचे नाले में छिपा दिया और वहां से फरार हो गया. दूसरी तरफ बालिका के घर पर नहीं मिलने पर उसके परिजनों ने अगले दिन यानी 29 जून को डूंगरपुर सदर थाने में उसकी गुमुशुदगी दर्ज कराई थी.


आपके शहर से (डूंगरपुर)

योगी आदित्यनाथ को धमकी देने वाला शख्स भरतपुर में छिपा था, राजस्थान पुलिस को भनक तक नहीं लगी

फेसबुक पर हुई दोस्ती; पंजाब की युवती को बुलाया राजस्थान, फिर होटल ले जाकर किया दुष्कर्म

Rajasthan: दलित छात्र की मौत पर मंत्री खिलाड़ीलाल बैरवा बोले- 5 लाख का मुआवजा कैसे तय हुआ?

Rajasthan: अलवर के एक और कारोबारी की हत्या, हरियाणा में मारकर शव गोदाम में 20 फीट नीचे गाड़ा

Rajasthan: 12वीं के स्टूडेंट की बीए पास पत्नी ने लगाया मौत को गले, 5 माह पहले हुई थी शादी

Rajasthan: सगे भाइयों ने भाई को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने 24 घंटे में सुलझाई हत्या की गुत्थी, जानें वजह

राजस्थान में दलित बच्चे की पिटाई करने के आरोपी को कड़ी सजा दी जानी चाहिए: राहुल गांधी

दलित छात्र मर्डर केस: अंतिम संस्कार के बाद तनावपूर्ण शांति, इंटरनेट बहाल, पढ़ें ताजा अपडेट

Rajasthan: रामदेवरा जा रहे 10 पैदल श्रद्धालुओं को ट्रेलर ने रौंदा, 5 की मौत, अन्य की हालत गंभीर

Rajasthan:दलित छात्र की हत्या से आहत हुये कांग्रेस MLA पानाचंद मेघवाल, पद से दिया इस्तीफा

Rajasthan में मॉब लिंचिंग, सब्जी का ठेला लगाने वाले को भीड़ ने पीटा, इलाज के दौरान मौत


बालिका का शव निवस्त्र हालत में मिला था
उसी दिन दोपहर में बालिका का शव बरामद हो गया था. बालिका का शव निवस्त्र हालत में मिला था. इस पर परिजनों ने आशंका जताई थी मासूम के साथ रेप करने के बाद उसकी हत्या की गई है. बाद में पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से बालिका के शव का पोस्टमार्टम करवाया था. लेकिन परिजनों ने हत्यारे की गिरफ्तारी नहीं होने तक शव लेने से इनकार कर दिया था.

पुलिस पूछताछ में टूट गया आरोपी और जुर्म कबूल लिया
इस पर पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुये भागदौड़ कर संदिग्ध युवक को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की तो उसने पूरा राज उगल दिया. उसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी की गिरफ्तारी के बाद मृतका के परिजनों ने रविवार को दोपहर बाद बालिका शव ले लिया. पुलिस पूरे मामले की पड़ताल में जुटी है.

Tags:Crime News, Dungarpur news, Murder case, Rajasthan news