• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • Jaipur: मोरारी बापू की मुश्किलें बढ़ीं! भगवान श्रीकृष्ण पर आपत्तिजनक टिप्पणी का आरोप, मामला दर्ज

Jaipur: मोरारी बापू की मुश्किलें बढ़ीं! भगवान श्रीकृष्ण पर आपत्तिजनक टिप्पणी का आरोप, मामला दर्ज

प्रसिद्ध कथावाचक मोरारी बापू (Morari Bapu) पर भगवान श्रीकृष्ण पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप को लेकर जयपुर के कालवाड़ पुलिस थाने एफआईआर दर्ज कराई गई है.

मोरारी बापू पर श्री कृष्ण के बड़े भाई बलदाऊ पर भी आपत्तिजनक टिप्प्णी का आरोप लगाया गया है. (फाइल फोटो)
मोरारी बापू पर श्री कृष्ण के बड़े भाई बलदाऊ पर भी आपत्तिजनक टिप्प्णी का आरोप लगाया गया है. (फाइल फोटो)

जयपुर. मशहूर कथावाचक मोरारी बापू (Morari Bapu) की मुश्किलें बढ़ गई हैं. कथावाचक मोरारी बापू पर भगवान श्रीकृष्ण पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप लगाते हुए राजधानी जयपुर के कालवाड़ पुलिस थाने (Kalwar Police Station) में एफआईआर दर्ज करायी गई है. यह एफआईआर संत सौरभ राघवेंद्र आचार्य महाराज नाम के एक शख्स ने दर्ज करायी है.

संबंधित खबरें

कालवाड़ थाने में संत सौरभ राघवेंद्र आचार्य की ओर से दर्ज करायी गई एफआईआर में आरोप लगाया गया है कि कथावाचक मोरारी बापू द्वारा मिर्जापुर स्थित आदि शक्ति पीठ में कुछ समय पहले रामकथा के दौरान भगवान कृष्ण के बारे में अपमानजनक और आपत्तिजनक टिप्पणी करने का वीडियो एक चैनल के माध्यम से प्रसारित किया गया है. यह वीडियो अभी हाल में सोशल मीडिया के माध्यम से जनता के बीच वायरल हो रहा है.

यह आरोप भी लगाया

संत सौरभ राघवेंद्र आचार्य ने दर्ज कराई अपनी प्राथमिकी में बताया कि इस वीडियो में कथावाचक मोरारी बापू द्वारा भगवान कृष्ण के बारे में आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग करते हुए कथा सुनाई गई है. इसके साथ ही भगवान श्रीकृष्ण के बड़े भाई बलदाऊ पर भी आपत्तिजनक टिप्प्णी की गई है. परिवादी ने कथावाचक मोरारी बापू पर कार्रवाई करने का मांग की है.

कौन है परिवादी

कालवाड़ थाने में एफआईआर दर्ज कराने वाले सौरभ राघवेंद्र आचार्य महाराज खुद को रघुनाथ धाम रामानुज आश्रम का पीठाधीश्वर बताते हैं. परिवादी सौरभ राघवेंद्र आचार्य सोमवार को प्रेस वार्ता के जरिये भी अपनी बात मीडिया के सामने रखेंगे.

ये भी पढ़ें :-

SHO Suicide Case: BJP के पूर्व विधायक की पत्‍नी से पूछताछ

Unlock : मॉल, होटल और रेस्टोरेंट खुले, सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीट कर कहा ये...

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.