लेटेस्ट खबरेंमनीअजब-गजबबजट 2023क्रिकेटफूडमनोरंजनवेब स्टोरीजफोटोकरियर/ जॉब्सलाइफस्टाइलहेल्थ & फिटनेसशॉर्ट वीडियोनॉलेजलेटेस्ट मोबाइलप्रदेशपॉडकास्ट दुनियाराशिNews18 Minisसाहित्य देशक्राइमLive TVकार्टून कॉर्नर#MakeADent #RestartRight #HydrationforHealth#CryptoKiSamajhCryptocurrency
होम / न्यूज / राजस्थान /

VIDEO: राजस्थान पहुंची भारत जोड़ो यात्रा, राहुल गांधी के साथ जमकर झूमे सीएम गहलोत, सचिन पायलट और कमलनाथ

VIDEO: राजस्थान पहुंची भारत जोड़ो यात्रा, राहुल गांधी के साथ जमकर झूमे सीएम गहलोत, सचिन पायलट और कमलनाथ

Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा रविवार शाम राजस्थान पहुंच गई. इस मौके पर झालावाड़ में कार्यक्रम आयोजित किए गए. राहुल गांधी के साथ-साथ सीएम अशोक गहलोत, पूर्व सीएम कमलनाथ और पूर्व उप-मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने आदिवासी कार्यक्रम में जमकर झूमे. भारत जोड़ो यात्रा को सीएम अशोक गहलोत ने संबोधित किया.

Big Story: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा ने राजस्थान में प्रवेश कर लिया. इस मौके पर सभी नेता आदिवासी कार्यक्रम में जमकर झूमे. (Photo-INC)

Big Story: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा ने राजस्थान में प्रवेश कर लिया. इस मौके पर सभी नेता आदिवासी कार्यक्रम में जमकर झूमे. (Photo-INC)

हाइलाइट्स

झालावाड़ में हुए सांस्कृतिक कार्यक्रम, नेताओं ने लिया आदिवासी नृत्य में भाग
राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा- पूरे देश में तनाव का माहौल
पूर्व सीएम कमलनाथ और पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने भी किया डांस

जयपुर. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा ने रविवार शाम राजस्थान में प्रवेश किया. इस मौके पर झालावाड़ में कई सांस्कृतिक कार्यक्रम भी हुए. राहुल गांधी के साथ राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पूर्व उप-मुख्यमंत्री सचिन पायलट, मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आदिवासी कार्यक्रम में जमकर नृत्य किया.

इस मौके पर राहुल गांधी ने कहा, ‘यह महात्मा गांधी की पार्टी है, सावरकर या गोडसे की नहीं. हम कड़ी मेहनत करना जानते हैं. मैं बीजेपी और आरएसएस को डर फैलाने नहीं दूंगा. मैं उनसे नफरत नहीं करता. यह नफरत का देश नहीं है.’ सीएम अशोक गहलोत ने कहा, ‘राहुल गांधी ने आजादी के बाद सबसे कठिन यात्रा भारत जोड़ो यात्रा शुरू की है. देशवासियों की भावना का प्रतिनिधित्व करते हुए राहुल इस यात्रा पर निकले हैं.

देश में महंगाई और बेरोजगारी- सीएम गहलोत
सीएम गहलोत ने कहा कि देश में महंगाई और बेरोजगारी बढ़ गई है. देश में हिंसा की जगह भाईचारा होना चाहिए. न्यायपालिका, चुनाव आयोग तनाव में हैं, ईडी और सीबीआई का खौफ दिखाया जा रहा है. और, पूरा देश यह सब देख रहा है. मीडिया के कुछ हिस्से को छोड़कर बाकी देश का सारा मीडिया यात्रा को बॉयकॉट कर रहा है.

बता दें कि राजस्थान पहला कांग्रेस शासित राज्य है, जहां यात्रा प्रवेश कर रही है. राहुल गांधी 21 दिसंबर को हरियाणा में प्रवेश करने से पहले 17 दिनों में राजस्थान के झालावाड़, कोटा, बूंदी, सवाई माधोपुर, दौसा और अलवर जिलों में लगभग 500 किलोमीटर की यात्रा करेंगे. राहुल गांधी 15 दिसंबर को दौसा के लालसोट में किसानों के साथ संवाद करने और 19 दिसंबर को अलवर के मालाखेड़ा में एक जनसभा को संबोधित करेंगे.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

Tags: Ashok gehlot, Bharat Jodo Yatra, Rahul gandhi

FIRST PUBLISHED : December 04, 2022, 20:11 IST
अधिक पढ़ें