Home / News / rajasthan /

heart wrenching accident in jodhpur gruesome fire after two trailers collided 3 people burnt alive shocking incident rjsr

राजस्थान: 2 ट्रेलर में भिड़ंत के बाद लगी भीषण आग, 3 लोग जिंदा जले, केवल अवशेष मिले

जोधपुर के शेरगढ़ इलाके में भिड़ंत के बाद जलते वाहन.

जोधपुर के शेरगढ़ इलाके में भिड़ंत के बाद जलते वाहन.

जोधपुर में दिल को दहला देने वाला हादसा: जोधपुर (Jodhpur) के शेरगढ़ इलाके में सोमवार देर रात को हुये भीषण सड़क हादसे में दो ट्रेलर में लगी आग में तीन लोग जिंदा (Heart-wrenching accident) जल गये. हादसे के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. शेरगढ़-सोइंतरा मार्ग पर हुये इस भयानक हादसे के बाद वहां लंबा जाम लग गया. हादसे में मारे गये मृतकों की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है.

जोधपुर. राजस्थान के जोधपुर (Jodhpur) जिले के शेरगढ़ थाना इलाके में सोमवार देर रात 2 ट्रेलर में हुई भीषण भिड़ंत के बाद लगी आग में 3 लोगों की जिंदा जलने से दर्दनाक मौत (Heart-wrenching accident) हो गई. हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया लेकिन तब तक सबकुछ खाक हो चुका था. फिलहाल मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है. आग के कारण हाईवे पर लंबा जाम लग गया. जाम को खुलवाने में भी पुलिस को काफी पसीना बहाना पड़ा.

पुलिस के अनुसार हादसा शेरगढ़-सोइंतरा मार्ग पर सोमवार देर रात को हुआ. वहां 2 ट्रेलर की आपस में टक्कर के बाद उनमें भीषण आग लग गई. देखते ही देखते दोनों ट्रेलर आग के गोले में तब्दील हो गए. आग लगने की घटना के बाद हाईवे पर सनसनी फैल गई. सूचना के बाद शेरगढ़ थानाधिकारी देवेंद्रसिंह पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और तुरंत दमकल को हादसे के बारे में सूचित किया. उसके बाद जोधपुर और बालोतरा से दमकलें मौके पर पहुंची.


हाईवे पर लगा रहा लंबा जाम
करीब 1 घंटे कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका. उसके बाद पता चला कि हादसे में ट्रेलरों में सवार तीन लोगों की जिंदा जलने से मौत हो गई. मलबे में तीन लोगों के शवों के अवशेष मिले. भिड़ंत के बाद ट्रेलरों में आग इतनी तेजी से फैली की कोई कुछ नहीं कर पाया. देर रात तक मौके पर पुलिस उपाधीक्षक और और शेरगढ़ थानाधिकारी मौजूद रहे. आग के कारण हाईवे पर लंबा जाम लगा रहा.

आपके शहर से (जोधपुर)

11 माह के नवजात को पिता ने नहर में जिंदा फेंका, दो साल पहले की थी लव मैरिज

घर पर सो रहा था पति, पत्नी ने दिया बड़े कांड को अंजाम, जागा तो निकाला चाकू और फिर...

राजस्‍थान में भीषण सड़क हादसा, 8 श्रद्धालुओं की मौत, 16 से अधिक घायल

उदयपुर के व्यापारियों के लिए खुशखबरी! एयरपोर्ट परिसर पर बनेगा एयर कार्गो, मिलेगा ये फायदा

कटीली झाड़ियों में मिली थी नवजात, अस्पताल पहुंचते ही बन गई परी, डॉक्टर्स के चेहरे पर आई मुस्कान

यहां हाथ में जूता-चप्पल लेकर परीक्षा देने पहुंचे कॉलेज स्टूडेंट, छात्र नेता बोले- हाल है बेहाल

RBSE 10th 12th Exam 2023: राजस्थान बोर्ड परीक्षाओं के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू, जान लें जरूरी बातें

Rajasthan Student Union Election: मंत्री की बेटी निहारिका जोरवाल को नहीं मिला टिकट, निर्दलीय लड़ने की तैयारी

राजस्थान: आत्मदाह करने वाले पुजारी की मौत, 18 घंटे चला उपचार; कड़ी सुरक्षा में होगा अंतिम संस्कार

किसके चेहरे पर कांग्रेस लड़ेगी 2023 विधानसभा चुनाव, राजस्थान के मंत्री उदयलाल आंजना ने दिया जवाब

Rajasthan: गहलोत सरकार महिलाओं को देगी बड़ा तोहफा, मुफ्त में मिलेगा स्मार्टफोन, जानें सबकुछ


मृतकों की नहीं हो पाई है शिनाख्त
ट्रलेरों में सवार लोगों के शव बुरी तरह से जल जाने के कारण फिलहाल उनकी शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस ट्रेलर के नंबरों के आधार पर इस बात का पुलिस पता लगा रही है कि आखिर ये ट्रेलर कहां से आये थे और कहां जा रहे थे. हालांकि ट्रेलर के नंबरों के आधार पर जब सर्च किया तो कुछ मोबाइल नंबर पुलिस को मिले हैं. पुलिस उन नंबरों पर पूछताछ करने में जुटी है.

इस तरह के हादसों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है
उल्लेखनीय है कि बीते दिनों राजस्थान में इस तरह के हादसों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. सड़क दुर्घटनाओं में वाहनों में भिड़ंत के बाद आग लगने की काफी घटनायें हो चुकी हैं. ऐसे हादसों में कई लोगों की जिंदा जल जाने से मौत हो चुकी है. वहीं सामान्य दुर्घटनाओं में मारे जाने वाले वाले लोगों को आंकड़ा काफी बढ़ गया है.

Tags:Big accident, Crime News, Jodhpur News, Rajasthan news