लेटेस्ट खबरेंमनीअजब-गजबबजट 2023क्रिकेटफूडमनोरंजनवेब स्टोरीजफोटोकरियर/ जॉब्सलाइफस्टाइलहेल्थ & फिटनेसशॉर्ट वीडियोनॉलेजलेटेस्ट मोबाइलप्रदेशपॉडकास्ट दुनियाराशिNews18 Minisसाहित्य देशक्राइमLive TVकार्टून कॉर्नर#MakeADent #RestartRight #HydrationforHealth#CryptoKiSamajhCryptocurrency
होम / न्यूज / राजस्थान /

गहलोत के बयान पर बोले शेखावत-भगवान का शुक्र है कि उन्होंने इस बार आरोपों से मुझे बख्श दिया

गहलोत के बयान पर बोले शेखावत-भगवान का शुक्र है कि उन्होंने इस बार आरोपों से मुझे बख्श दिया

Jodhpur News: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की यात्रा के राजस्थान आने से पहले सीएम गहलोत के पायलट पर अब तक के सबसे बड़े हमले ने कांग्रेस के राजनीतिक प्याले में एक बार फिर तूफान ला दिया है. उनके इस बयान पर बीजेपी भी मजे ले रही है. वहीं हाईकमान की पायलट को सीएम बनाने की कोशिशों को सीएम के बयान से जोरदार झटका लगा है. सीएम ने कहा कि भाजपा नेताओं के साथ मिलकर सरकार को गिराने की साजिश करने वाले गद्दार पायलट सीएम कैसे स्वीकार कर सकते हैं?

Jodhpur news: गहलोत सरकार ने जनता का भरोसा तोड़ा-शेखावत
(Photo: Twitter/BJP4India)

Jodhpur news: गहलोत सरकार ने जनता का भरोसा तोड़ा-शेखावत (Photo: Twitter/BJP4India)

हाइलाइट्स

शेखावत ने कहा कि उनका हर वक्तव्य राजनीति से प्रेरित, इसमें भी कोई राजनीति ढूंढी होगी
शेखावत ने तंज कसते हुए कहा कि पिछली बार सिटी बस में बैठने जितने विधायक थे, अब फॉर्च्यूनर जितने आएंगे

जोधपुर. राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) ने हाल ही में सचिन पायलट को गद्दार बताते हुए बीजेपी के साथ मिलकर सरकार गिराने की साजिश करने का बयान दिया था. उन्होंने कहा कि बीजेपी (BJP) दफ्तर से दस करोड़ रुपए उठाए गए थे और इस साजिश में बीजेपी के मंत्री धर्मेंद्र प्रधान (Dharmendra Pradhan) समेत कई लोग शामिल थे. गहलोत के इस बयान पर चुटकी लेते हुए केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत (Gajendra Singh Sekhawat) ने कहा कि भगवान का शुक्र है कि इस बार उन्होंने मुझे बख्श दिया. सीएम गहलोत का यह बयान तब आया है जबकि उनके पाले के तीन बड़े नेताओं के खिलाफ अनुशासनहीनता की कार्रवाई न होने से नाराज होकर प्रदेश प्रभारी अजय माकन ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है.

जोधपुर में मीडिया से बातचीत में केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने कहा कि राजस्थान कांग्रेस में जिस तरह का घमासान चल रहा है, वह जगजाहिर है. हालांकि, यह कांग्रेस के अंदरूनी मामले हैं, उनके घर के मैटर्स है. जिनके साथ मुख्यमंत्री हमेशा ही भाजपा और भाजपा नेताओं को जोड़ देते हैं. कल भी उन्होंने दो मंत्रियों का नाम लिया. शुक्र है कि मुख्यमंत्री ने इस बार मेरा नाम नहीं लिया.

राजस्थान में डॉक्टर ने दी जान: सुसाइड नोट में लिखा- ‘खत्म हो रहा हूं मैं…अपनी कहानी में’

आपके शहर से (जयपुर)

चिकित्सा मंत्री Parsadi Lal Meena का बड़ा बयान, कहा- 'इमरजेंसी मे इलाज का खर्चा उठाएगी सरकार'

Jodhpur News : यहां वन्यजीवों को दिया जा रहा है वीआईपी ट्रीटमेंट, यह चीजें हैं उनके डाइट का हिस्सा

Alwar News : समाज के लिए मिसाल है दिव्यांग ज्योति, नेशनल लेवल पर जीते चार गोल्ड मेडल

Big Breaking News | देखिए शाम की बड़ी खबरें | Breaking News | Docait Keshav Gurjar | News18

सूर्यगढ़ पैलेस: कियारा-सिद्धार्थ यहां लेंगे फेरे! 65 एकड़ में फैला है ये किलेनुमा होटल, जानें सबकुछ

बाबा रामदेव: विवादित बयान केस के मामले में आया नया मोड़, परिवादी मुकरा, कहा-जबरन कराए गए थे साइन

20 Minutes 20 Khabar | 20 मिनट में 20 अहम खबरें | Speed News | Nonstop News I Top News I 06 Feb 2023

Dungarpur News : राजस्थान की एकमात्र ऐसी पोल्ट्री हेचरी, जिसका जिम्मा संभालती हैं आदिवासी महिलाएं

सूर्यगढ़ पैलेस में 8 तरह के कमरे हैं उपलब्‍ध, भव्‍यता में सब एक दूसरे से अलग; किराया जानकर फटी रह जाएंगी आंखें

उदयपुर में वन विभाग के कर्मचारी धरने पर बैठे, वेतन बढ़ोतरी के साथ की प्रमोशन की मांग

Crime News : 11 शातिर ऑनलाइन ठग गिरफ्तार, भारी मात्रा में मोबाइल, सिम कार्ड, ठगी की रकम बरामद


इस सरकार से जनता का भरोसा टूट चुका है
शेखावत ने कहा कि हालांकि उनका हर एक वक्तव्य राजनीति से प्रेरित होता है. लिहाजा इसमें भी उन्होंने कोई राजनीति ढूंढी होगी. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि जिस तरह के हालात हैं, उसका खामियाजा कांग्रेस पार्टी जो भारत जोड़ने के लिए निकली है, उसको निश्चित रूप से होगा. जिस तरह से कांग्रेस पार्टी को दीमक लगा है, उससे परेशान और कष्ट में कोई है तो वह राजस्थान की जनता ही है. जिस भरोसे के साथ जनता ने सरकार बनाई थी, उसका भरोसा टूट चुका है. अब जनता एक-एक दिन गिनकर इंतजार कर रही है और कुछ दिनों में काउंटडाउन भी शुरू हो जाएगा.

सिटी बस नहीं, इनोवा जितने विधायक आएंगे
सरकार रिपीट होने के सवाल पर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि सरकार वापस आएगी या नहीं आएगी, यह तय करना जनता का काम है. हालांकि, 2003 और 2013, दोनों में अशोक गहलोत मुख्यमंत्री थे. आप पुराने रिकॉर्ड उठाकर देख लीजिए. दोनों बार वह इसी तरीके के दावे करते थे. पिछली बार एक सिटी बस में बैठने जितने विधायक बचे थे. अबकी बार उन्हीं के मंत्री कह रहे हैं कि एक इनोवा या एक फॉर्च्यूनर में आ जाएंगे.


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

Tags: Ashok Gehlot Government, Gajendra Singh Shekhawat, Home Minister Amit Shah, Jodhpur News, Rajasthan news in hindi, Sachin pilot

FIRST PUBLISHED : November 26, 2022, 12:54 IST
अधिक पढ़ें