Home / News / rajasthan /

lawrence bishnoi gang now threatens salman khan lawyer hastimal saraswat letter received in court rjsr

लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने अब सलमान खान के वकील हस्तीमल सारस्वत को दी धमकी, कोर्ट में मिला पत्र

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई पूर्व में फिल्म अभिनेता सलमान खान को भी जान से मारने की धमकी दे चुका है.

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई पूर्व में फिल्म अभिनेता सलमान खान को भी जान से मारने की धमकी दे चुका है.

लॉरेंस बिश्नोई गैंग की नई धमकी: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के बाद देशभर में चर्चा में आये लॉरेंस बिश्नोई गैंग (Lawrence Bishnoi gang) ने अब बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान के अधिवक्ता हस्तीमल सारस्वत को जान से मारने और देख लेने की धमकी दी है. सारस्वत ने इस संबंध में स्थानीय पुलिस थाने में शिकायत दी है. उसके बाद पुलिस अलर्ट मोड पर आ गई है. पढ़ें घटना से जुड़े सभी ताजा अपडेट.

चन्द्रशेखर व्यास.

जोधपुर. लॉरेंस बिश्नोई गैंग (Lawrence Bishnoi gang) ने अब फिल्म अभिनेता सलमान खान के वकील हस्तीमल सारस्वत (Salman Khan lawyer Hastimal Saraswat) को जान से मारने की धमकी दी है. हस्तीमल सारस्वत को धमकी भरा पत्र जोधपुर में ओल्ड हाई कोर्ट के जुबली चेंबर की कुंडी में मिला है. धमकी में लॉरेंस बिश्नोई और उसके गुर्गे का संकेत दिया गया है. उसके बाद एहतियात के तौर पर हस्तीमल सारस्वत के घर पर अब सिक्योरिटी लगाई जाएगी. वहीं खुफिया पुलिस भी इस मामले में नजर रख रही है. हस्तीमल सारस्वत को भी वैसा ही धमकी भरा पत्र मिला है जैसा सलमान और सलमान के पिता सलीम खान को मिला था.

अधिवक्ता हस्तीमल सारस्वत ने इस मामले को लेकर संबंधित थाने में एक शिकायत दी है. अधिवक्ता सारस्वत की ओर से पेश की गई शिकायत में बताया गया है कि ओल्ड हाई कोर्ट के जुबली चेंबर में स्थित उनके चेंबर की कुंडी में डाला हुआ एक पत्र मिला है. इसमें उन्हें जान से मारने और देख लेने की धमकी दी गई है. हालांकि पत्र में सीधा लॉरेंस का उल्लेख नहीं है लेकिन धमकी देने वाले ने इशारों ही इशारों में लॉरेंस की ओर से धमकी दिए जाने का संकेत दिया है.


आपके शहर से (जयपुर)

Rajasthan: रक्षाबंधन पर कुंड में तैरते मिले मां-बेटी के शव, सकते में आये ग्रामीण, मातम पसरा

पति को छोड़ तलाशा प्रेमी, पिता ने रोका तो बेटी ने दी खौफनाक सजा, दहल गया पूरा गांव

मिलिए चलते फिरते शहीद स्मारक से, अनोखे अंदाज में वीरों को दी श्रद्धांजलि, देखकर हैरान रह जाते हैं लोग

राजस्थान पर भारी पड़ रही मध्य प्रदेश की बारिश, कालीसिंध बांध के 10 गेट 14 मीटर तक खोले

Indian Railways: गोगामेडी मेले के श्रद्धालुओं के ल‍िए 21 ट्र‍िप लगाएगी ये मेला स्‍पेशल ट्रेन, जानें सबकुछ

Raksha Bandhan 2022: ब्रम्हाकुमारी बहनों ने पुलिसकर्मियों को बांधी राखी, कैदियों को दिया खास तोहफा, PHOTOS

Indian Railways: रेलयात्र‍ियों को सौगात, महाराष्‍ट्र, गुजरात, राजस्‍थान के इन खास शहरों के ल‍िए कल से चलेगी स्‍पेशल ट्रेन, तुरंत बुक करें ट‍िकट

Rajasthan: भारी बारिश से बेणेश्वर धाम बना टापू, तीनों पुलों पर चल रही चादर, पुलिस हुई अलर्ट

REET 2023 Syllabus: रीट 2023 का सिलेबस जारी, यहां देखें एग्जाम पैटर्न और ऑफिशियल नोटिस

मामी से प्यार कर बैठा भांजा, फिर मामा ने दी खौफनाक सजा, दर्दनाक रहा लव स्टोरी का अंत

Rajasthan: पत्नी देर रात को घर लौटी तो शकी पति को आया गुस्सा, बच्चों के सामने ही मार डाला


धमकी की सूचना पर पुलिस आई हरकत में 
सलमान के अधिवक्ता सारस्वत को धमकी मिलने और उनकी तरफ से इस संबंध में शिकायत पेश किये जाने के बाद पुलिस हरकत में आ गई है. पुलिस पत्र कुंडी में डालने वाले बदमाश की जानकारी जुटाने में जुटी है. वहीं दूसरी ओर खुफिया पुलिस भी इस पूरे प्रकरण पर नजर गड़ाए हुए हैं. सलमान के पिता सलीम खान को भी बीते दिनों ऐसा ही धमकी भरा पत्र मिल था.

लॉरेंस ने सलमान खान को भी दी थी धमकी
गौरतलब है कि अंतरराज्यीय गिरोह के सरगना लॉरेंस बिश्नोई ने एक पेशी के दौरान जोधपुर में कोर्ट परिसर में पुलिस के आला अधिकारियों के सामने मीडिया से बात करते हुए सलमान खान को मारने की धमकी दी थी. लॉरेंस ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि अभी तो हमने दिखाया ही क्या है? सलमान खान को मार कर दिखाएंगे और इसी कोर्ट परिसर में मारेंगे.

कुछ वर्षों पूर्व भी जान से मारने की धमकी मिली थी
वहीं सलमान के अधिवक्ता हस्तीमल सारस्वत को कुछ वर्षों पूर्व भी जान से मारने की धमकी मिली थी. उसके बाद उनकी ओर से पेश की गई शिकायत पर पुलिस ने उन्हें सुरक्षा गार्ड मुहैया करवाया था. सलमान के अधिवक्ता को जान से मारने की धमकी दिए जाने के बाद एक बार फिर से सलमान, लॉरेंस और अधिवक्ता हस्तीमल सारस्वत चर्चा में है.

Tags:Breaking News, Jaipur news, Lawrence Bishnoi, Rajasthan news, Salman khan