भाषा चुनें :

हिंदी

सजा सुन इमोशनल हुए सलमान खान, दोनों बहनें भी हुई भावुक
Jodhpur News in Hindi

हिरण शिकार में दोषी सलमान खान को पांच साल की कारावास की सजा सुनाई गई है. जब जस्टिस देवकुमार खत्री यह सजा सुना रहे थे तब सलमान खान इमोशनल हो गए.

काला हिरण शिकार मामले में जोधपुर कोर्ट ने अभिनेता सलमान खान को 5 साल की सजा सुनाई है. सलमान पर कोर्ट ने 10 हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया है. कोर्ट में मौजूद सूत्रों के अनुसार जब जस्टिस देवकुमार खत्री यह सजा सुना रहे थे तब सलमान खान इमोशनल हो गए. वहीं सलमान की बहनों के भी कोर्ट में भावुक होने और रोने की जानकारी मिली है. ऐसे में खुद सलमान उन्हें ढाढ़स बंधाते नजर आए. इस सजा के एलान के साथ ही सलमान को पुलिस ने हिरासत में लिया है और अब उन्हें कोर्ट से सीधे जेल भेजा जाएगा.


सलमान को कांकाणी हिरण शिकार मामले में 5 साल की कारावास की सजा सुनाई गई है. अब सलमान को जोधपुर की सेंट्रल जेल में रखा जाएगा. इससे पहले गुरुवार सुबह ही सलमान  को इस मामले में कोर्ट ने सलमान खान को दोषी करार  दिया था. जबकि अन्य आरोपियों को बरी कर दिया गया है.


बता दें कि फिल्म 'हम साथ-साथ हैं' की शूटिंग के दौरान सन् 1998 में उन पर दो काले हिरणों के शिकार का मामला दर्ज किया गया था. अब उन पर लगे आरोप साबित होने के बाद दोषी करार दिया गया. उन्हें अधिकतम छह साल की सजा हो सकती थी लेकिन कोर्ट ने पांच साल की सजा दी है.


सलमान के अलावा उनके को-एक्टर्स सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, तब्बू और नीलम भी इस मामले में आरोपी थे लेकिन उन्हें कोर्ट ने बरी कर दिया.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जोधपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.