लेटेस्ट खबरेंमनीअजब-गजबफूडविधानसभा चुनावमनोरंजनफोटोकरियर/ जॉब्सक्रिकेटलाइफस्टाइलहेल्थ & फिटनेसनॉलेजलेटेस्ट मोबाइलप्रदेशपॉडकास्ट दुनियाराशिNews18 Minisसाहित्य देशक्राइमLive TVकार्टून कॉर्नरMission Swachhta Aur Paani#RestartRight #HydrationforHealth#CryptoKiSamajhCryptocurrencyNetra Suraksha
होम / न्यूज / राजस्थान /

सजा सुन इमोशनल हुए सलमान खान, दोनों बहनें भी हुई भावुक

सजा सुन इमोशनल हुए सलमान खान, दोनों बहनें भी हुई भावुक

हिरण शिकार में दोषी सलमान खान को पांच साल की कारावास की सजा सुनाई गई है. जब जस्टिस देवकुमार खत्री यह सजा सुना रहे थे तब सलमान खान इमोशनल हो गए.

सलमान खान को पांच साल की कारावास की सजा सुनाई गई है. (Photo- Getty Images.)

सलमान खान को पांच साल की कारावास की सजा सुनाई गई है. (Photo- Getty Images.)

काला हिरण शिकार मामले में जोधपुर कोर्ट ने अभिनेता सलमान खान को 5 साल की सजा सुनाई है. सलमान पर कोर्ट ने 10 हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया है. कोर्ट में मौजूद सूत्रों के अनुसार जब जस्टिस देवकुमार खत्री यह सजा सुना रहे थे तब सलमान खान इमोशनल हो गए. वहीं सलमान की बहनों के भी कोर्ट में भावुक होने और रोने की जानकारी मिली है. ऐसे में खुद सलमान उन्हें ढाढ़स बंधाते नजर आए. इस सजा के एलान के साथ ही सलमान को पुलिस ने हिरासत में लिया है और अब उन्हें कोर्ट से सीधे जेल भेजा जाएगा.

सलमान को कांकाणी हिरण शिकार मामले में 5 साल की कारावास की सजा सुनाई गई है. अब सलमान को जोधपुर की सेंट्रल जेल में रखा जाएगा. इससे पहले गुरुवार सुबह ही सलमान  को इस मामले में कोर्ट ने सलमान खान को दोषी करार  दिया था. जबकि अन्य आरोपियों को बरी कर दिया गया है.

बता दें कि फिल्म 'हम साथ-साथ हैं' की शूटिंग के दौरान सन् 1998 में उन पर दो काले हिरणों के शिकार का मामला दर्ज किया गया था. अब उन पर लगे आरोप साबित होने के बाद दोषी करार दिया गया. उन्हें अधिकतम छह साल की सजा हो सकती थी लेकिन कोर्ट ने पांच साल की सजा दी है.

सलमान के अलावा उनके को-एक्टर्स सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, तब्बू और नीलम भी इस मामले में आरोपी थे लेकिन उन्हें कोर्ट ने बरी कर दिया.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

Tags: Salman khan

FIRST PUBLISHED : April 05, 2018, 14:26 IST
अधिक पढ़ें