लेटेस्ट खबरेंमनीअजब-गजबक्रिकेटगणतंत्र दिवसफूडमनोरंजनवेब स्टोरीजफोटोकरियर/ जॉब्सलाइफस्टाइलहेल्थ & फिटनेसशॉर्ट वीडियोनॉलेजलेटेस्ट मोबाइलप्रदेशपॉडकास्ट दुनियाराशिNews18 Minisसाहित्य देशक्राइमLive TVकार्टून कॉर्नर#MakeADent #RestartRight #HydrationforHealth#CryptoKiSamajhCryptocurrency#News18Showreel
होम / न्यूज / राजस्थान /

VIDEO: पूर्व विधायक रामकेश मीणा की उपद्रवियों द्वारा पिटाई का वीडियो वायरल

VIDEO: पूर्व विधायक रामकेश मीणा की उपद्रवियों द्वारा पिटाई का वीडियो वायरल

गंगापुर सिटी के पूर्व विधायक रामकेश मीणा की उपद्रवियों द्वारा की गई पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में उपद्रवी रामकेश मीणा को दौड़ा-दौड़ा कर पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं.

विधायक का वीडियो वायरल.
Photo:news18

विधायक का वीडियो वायरल. Photo:news18

2 अप्रेल को किए गए भारत बंद के दौरान सवाई माधोपुर जिले के गंगापुर सिटी कस्बे का उपद्रव भले ही शांत हो गया है. मगर गंगापुर सिटी के पूर्व विधायक रामकेश मीणा की उपद्रवियों द्वारा की गई पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में उपद्रवी रामकेश मीणा को दौड़ा-दौड़ा कर पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं.

गौरतलब है की एसटी एससी अधिनियम में बदलाव के विरोध में पूर्व संसदीय सचिव रामकेश मीणा प्रदर्शन की अगुवाई करते हुए 30मार्च से उपखण्ड कार्यालय के समक्ष अपने समर्थकों के साथ धरने पर बैठे थे और 2 अप्रेल को भारत बन्द के दौरान निकाली गई रैली का नेतृत्व भी किया था. मगर इस दौरान देखते ही देखते गंगापुरसिटी में हालात बिगड़ गए और उपद्रवीयों ने कस्बे में जगह जगह पत्थरबाजी और आगजनी की घटनाओं को अंजाम दे डाला.

इस दौरान रामकेश मीणा उपद्रवियों को समझाइश के लिए पहुंचे थे मगर उपद्रवियों ने रामकेश मीणा की एक नहीं सुनी बल्कि आक्रोशित भीड़ ने रामकेश मीणा पर ही हमला कर दिया और उनके कपड़े फाड़ दिए.  इस दौरान किसी ने उनका वीडियो बना लिया जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. रामकेश मीणा की पिटाई को लेकर कोई भी कांग्रेसी नेता कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

Tags: Rajasthan news

FIRST PUBLISHED : April 07, 2018, 16:26 IST
अधिक पढ़ें