Home / News / rajasthan /

udaipur kanhaiyalal murder case another accused mohammad mahsin arrested 2 others taken into custody latest updates rjsr

उदयपुर कन्हैयालाल मर्डर केस: एक और आरोपी गिरफ्तार, 2 अन्य को लिया हिरासत में, पढ़ें ताजा अपडेट

उदयपुर के कन्हैयालाल हत्याकांड में यह पांचवीं गिरफ्तारी है.

उदयपुर के कन्हैयालाल हत्याकांड में यह पांचवीं गिरफ्तारी है.

उदयपुर मर्डर केस में पांचवीं गिरफ्तारी: लेकसिटी उदयपुर में हुये टेलर कन्हैयालाल हत्याकांड (Udaipur Kanhaiyalal Murder Case) में एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. इसके अलावा दो अन्य संदिग्धों को भी हिरासत में लिया गया है. उनसे पूछताछ की जा रही है. इस बीच उदयपुर में आज कर्फ्यू में ढील की अवधि को दो घंटे बढ़ाकर 14 घंटे (Curfew relaxation extended) कर दिया गया है. कन्हैयालाल की हत्या के बाद फैले तनाव को देखते हुये बंद की गई इंटरनेट सेवा भी बहाल कर दिया गया है.

उदयपुर. टेलर कन्हैयालाल हत्याकांड मामले (Udaipur Kanhaiyalal Murder Case) में एक और आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी का नाम मोहम्मद मोहसिन (Mohamed Mohsin) बताया जा रहा है. इस मामले में अब तक 5 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी हैं. इनके अलावा दो संदिग्धों को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. मोहसिन को लेकर एनआईए की टीम जयपुर गई है. जयपुर में मंगलवार को मोहसिन को एनआईए कोर्ट में पेश किया जा सकता है. वहीं उदयपुर में अब कर्फ्यू की ढील को बढ़ाकर इंटरनेट की सुविधा भी बहाल कर दी गई है.

उदयपुर के टेलर कन्हैयालाल हत्याकांड केस में एनआईए की टीम स्थानीय एजेंसी के साथ मिलकर लगातार कार्रवाई में जुटी है. इस मामले में एक और आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. वहीं दो अन्य लोगों को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. इन सभी को लेकर एनआईए की टीम जयपुर पहुंच गई है. आरोपी मोहम्मद मोहसिन विजय सिंह पथिक नगर निवासी है. दूसरी ओर जिन लोगों को डिटेन किया गया है उनसे भी लगातार पूछताछ जारी है.


मोहसिन हाथीपोल क्षेत्र में चिकन की दुकान चलाता है
सूत्रों के मुताबिक सोमवार को जिन दो लोगों को डिटेन करने की बात सामने आ रही है वे भी खंजीपीर इलाके के निवासी बताए जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि मोहसिन हाथीपोल क्षेत्र में ही चिकन की दुकान चलाता है. इस जघन्य अपराध को अंजाम देने के लिए योजना बनाने में मोहम्मद मोहसिन भी सहयोगी रहा है. बताया यह भी जा रहा है कि एनआईए की टीम ने मोहसिन की दुकान से कुछ हथियार भी जब्त किए हैं.

आपके शहर से (जयपुर)

Rajasthan: 12वीं के स्टूडेंट की बीए पास पत्नी ने लगाया मौत को गले, 5 माह पहले हुई थी शादी

Rajasthan: दलित छात्र की मौत पर मंत्री खिलाड़ीलाल बैरवा बोले- 5 लाख का मुआवजा कैसे तय हुआ?

Rajasthan: सगे भाइयों ने भाई को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने 24 घंटे में सुलझाई हत्या की गुत्थी, जानें वजह

Rajasthan: अलवर के एक और कारोबारी की हत्या, हरियाणा में मारकर शव गोदाम में 20 फीट नीचे गाड़ा

Rajasthan में मॉब लिंचिंग, सब्जी का ठेला लगाने वाले को भीड़ ने पीटा, इलाज के दौरान मौत

Rajasthan: रामदेवरा जा रहे 10 पैदल श्रद्धालुओं को ट्रेलर ने रौंदा, 5 की मौत, अन्य की हालत गंभीर

राजस्थान में दलित बच्चे की पिटाई करने के आरोपी को कड़ी सजा दी जानी चाहिए: राहुल गांधी

फेसबुक पर हुई दोस्ती; पंजाब की युवती को बुलाया राजस्थान, फिर होटल ले जाकर किया दुष्कर्म

दलित छात्र मर्डर केस: अंतिम संस्कार के बाद तनावपूर्ण शांति, इंटरनेट बहाल, पढ़ें ताजा अपडेट

Rajasthan:दलित छात्र की हत्या से आहत हुये कांग्रेस MLA पानाचंद मेघवाल, पद से दिया इस्तीफा

योगी आदित्यनाथ को धमकी देने वाला शख्स भरतपुर में छिपा था, राजस्थान पुलिस को भनक तक नहीं लगी


मुख्य आरोपियों को उसी दिन दबोच लिया गया था
उल्लेखनीय है कि कन्हैयालाल मर्डर केस के मुख्य आरोपी मोहम्मद रियाज अत्तारी और गौस मोहम्मद को उसी दिन राजसमंद के भीम इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया था. उनके अलावा इस षड्यंत्र रचने में शामिल रहने वाले मोहसिन और आसिफ नाम के दो आरोपियों को भी बाद में गिरफ्तार कर लिया गया था.

कर्फ्यू में ढील की अवधि को 12 घंटे से बढ़ाकर 14 घंटे किया
इस बीच उदयपुर में अब शांति का माहौल है. मंगलवार को उदयपुर में कर्फ्यू में ढील की अवधि को 12 घंटे से बढ़ाकर 14 घंटे कर दिया गया है. आज 6 बजे से रात्रि 8 बजे तक कर्फ्यू में छूट रहेगी. वहीं इंटरनेट से भी पाबंदी हटा ली गई है. सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर शहर में अभी भी भारी पुलिस फोर्स तैनात है. पुलिस और प्रशासन के अधिकारी लगातार शहर की प्रत्येक गतिविधियों की मॉनटरिंग कर रहे हैं.

Tags:Crime News, Murder case, Rajasthan news, Udaipur news