Home / News / sports /

मैदान पर बड़ा हादसा, मैच के दौरान दिल का दौरा पड़ने से फुटबॉलर की मौत

मैदान पर बड़ा हादसा, मैच के दौरान दिल का दौरा पड़ने से फुटबॉलर की मौत

एक ब्रिटिश फुटबॉलर की दुबई में फुटबॉल खेलते वक्त मैदान पर दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई. (सांकेतिक तस्वीर)

एक ब्रिटिश फुटबॉलर की दुबई में फुटबॉल खेलते वक्त मैदान पर दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई. (सांकेतिक तस्वीर)

ब्रिटेन के अलग-अलग लोअर लीग क्लब की तरफ से फुटबॉल खेल चुके एल्फी नन की दुबई में फुटबॉल खेलते वक्त दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई. वो कुछ सालों पहले इंग्लैंड से दुबई चले गए थे और वहां रियल एस्टेट एजेंट के तौर पर काम करते थे. फुटबॉल खेलने के दौरान उन्हें अचानक सीने में तेज दर्द उठा और इसके बाद वो गिर गए. उन्हें अस्पताल ले जाया गया. लेकिन उनका निधन हो गया. नन की उम्र 35 साल थी.

नई दिल्ली. ब्रिटेन के अलग-अलग लोअर लीग क्लब की तरफ से खेल चुके 35 साल के फुटबॉल खिलाड़ी एल्फी नन की दुबई में दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई. वो फुटबॉल खेल रहे थे, इसी दौरान उनके सीने में अचानक तेज दर्द उठा और वो गश खाकर नीचे गिर गए. इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका निधन हो गया. एल्फी कुछ साल पहले लंदन से दुबई शिफ्ट हो गए थे और यहां रियल एस्टेट एजेंट के तौर पर काम करते थे. एल्फी साउथ ईस्ट लंदन और केंट के कई फुटबॉल क्लब, जिसमें फिशर एफसी, केंटरबरी एफसी की तरफ से खेल चुके थे.

ब्रिटिश फुटबॉलर एल्फी के निधन के बाद से साथी खिलाड़ी और वो क्लब गमजदा हैं, जिनके लिए वो खेल चुके हैं. उनके पुराने क्लब फिशर एफसी ने एक बयान जारी कर कहा, हमें यह पता चला है कि क्लब के पूर्व मिडफील्डर एल्फी नन, जो 2015-16 सीजन में टीम के साथ थे कि दुबई में फुटबॉल खेलने के दौरान दिल का दौरा पड़ने से मृत्यु हो गई है. इस दुख की घड़ी में हम एल्फी के परिवार और दोस्तों के साथ हैं. वो शानदार खिलाड़ी थे. एल्फी के पूर्व फीजियो ने भी कहा कि वो अच्छे खिलाड़ी होने के साथ-साथ अच्छे इंसान भी थे, उन्हें सभी लोग प्यार करते थे.


Pro Kabaddi: पीकेएल में आज 2 मुकाबले, पटना पाइरेट्स के सामने जयपुर पिंक पैंथर्स की चुनौती, जानें कहां और कब देखें

Pro Kabaddi: पटना पाइरेट्स ने तमिल थलाइवाज को करारी शिकस्त दी, दूसरे नंबर पर पहुंची

एल्फी के पुराने क्लब फिशऱ एफसी ने अपने बयान में आगे लिखा, एल्फी हमारे क्लब के सेंट पॉल मैदान के पास ही रहते थे और शुरुआत में वो रॉथरहिथ के प्राइमरी स्कूल की टीम की तरफ से खेले. यहां से उन्होंने यूथ फुटबॉल तक का सफऱ तय किया और फिर इस्थमियन लीग में भी खेले.

Tags:Football, Sports news