Home / News / sports /

PKL Highlights: पटना पाइरेट्स ने तमिल थलाइवास का निकाला दम, 28 अंकों से दर्ज की जीत

PKL Highlights: पटना पाइरेट्स ने तमिल थलाइवास का निकाला दम, 28 अंकों से दर्ज की जीत

Pro Kabaddi League: पटना पाइरेट्स ने तमिल थलाइवाज को हराया  (Instagram)

Pro Kabaddi League: पटना पाइरेट्स ने तमिल थलाइवाज को हराया (Instagram)

PKL Highlights: पटना पाइरेट्स ने तमिल थलाइवाज पर 28 अंक के अंतर से जीत दर्ज की, जिससे उसे प्लेऑफ में जगह बनाने में भी मदद मिलेगी. पटना ने कुल 21 टैकल पॉइंट हासिल किये, जो पीकेएल के इतिहास में उसका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है. तमिल पर जीत के साथ ही पटना पॉइंट टेबल में दूसरे नंबर पर पहुंच गया है.

बेंगलुरु. पटना पाइरेट्स (patna pirates) ने शानदार डिफेंड के दम पर प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) में तमिल थलाइवास (tamil thalaiva) को 52-24 से हरा दिया. पटना की तरफ से सभी खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया. उसके तीनों रेडर ने जीत में योगदान दिया. पटना ने 28 अंक के अंतर से जीत दर्ज की, जिससे उसे प्लेऑफ में जगह बनाने में भी मदद मिलेगी.

उसके 3 डिफेंडर मोहम्मदरेज़ा शादलोई (6 टैकल पॉइंट), नीरज कुमार (6 टैकल पॉइंट) और सुनील (5 टैकल पॉइंट) ने थलाइवास को पस्त करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. पटना ने कुल 21 टैकल पॉइंट हासिल किये, जो पीकेएल के इतिहास में उसका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है.

दूसरे नंबर पर पहुंची पटना पाइरेट्स की टीमतमिल पर जीत के साथ ही पटना पॉइंट टेबल में दूसरे नंबर पर पहुंच गया है. टॉप पर बेंगलुरु बुल्‍स का कब्‍जा बरकरार है. बात पटना की करें तो 12 मैचों में 8 मैच में जीत दर्ज की, जबकि 3 में उसे हार का सामना करना पड़ा. एक मुकाबला ड्रॉ रहा.

मैच देखने पहुंची 2 हजार से ज्‍यादा ईरानी महिलाएं, एंट्री मिलने पर गूंजा पूरा स्‍टेडियम, देखें Video


राफेल नडाल रिकॉर्ड 21वें ग्रैंडस्‍लैम से एक जीत दूर, रोजर फेडरर और नोवाक जोकोविच से आगे निकलने का मौका

नंबर एक पर कब्‍जा बरकरार रखने वाले बेंगलुरु ने 15 में से 8 मैचों में जीत दर्ज की है. उसके 46 अंक है. तमिल 10वें नंबर पर पहुंच गई है. तमिल ने 13 मुकाबले में से 3 जीते, जबकि 4 में हार मिली. तमिल ने 6 मुकाबले टाई खेले.

Tags:Kabaddi, Patna pirates, Pro Kabaddi League, Tamil thalaivas