Home / News / uttar-pradesh /

food blogger ritika singh live in with facebook friend husband threw her from fourth floor

आगरा: फेसबुक फ्रेंड के साथ लिव इन में थी फूड ब्लॉगर रितिका, पति ने हाथ बांधकर चौथी मंजिल से फेंका

फूड और फैशन ब्लॉगर रितिका सिंह की हत्या के आरोप में पुलिस ने उसके पति आकाश गौतम को गिरफ्तार कर लिया है.

फूड और फैशन ब्लॉगर रितिका सिंह की हत्या के आरोप में पुलिस ने उसके पति आकाश गौतम को गिरफ्तार कर लिया है.

रितिका अपने पति आकाश गौतम को छोड़कर पिछले तीन साल से अपने फेसबुक फ्रेंड विपुल अग्रवाल के साथ लिव इन में रह रही थी. पुलिस ने इस मामले में रितिका के पति आकाश गौतम और उसके साथ आई दो महिलाओं के अलावा रितिका के फेसबुक फ्रेंड को हिरासत में ले लिया है.

आगरा. उत्तर प्रदेश के आगरा में ताजगंज फेज दो स्थित ओम श्री प्लेटिनम अपार्टमेंट की चौथी मंजिल पर रहने वाली 30 वर्षीय फैशन और फूड ब्लॉगर रितिका सिंह के हाथ बांधकर नीचे फेंक दिया गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, रितिका अपने पति आकाश गौतम को छोड़कर पिछले तीन साल से अपने फेसबुक फ्रेंड विपुल अग्रवाल के साथ लिव इन में रह रही थी. पुलिस ने इस मामले में रितिका के पति आकाश गौतम और उसके साथ आई दो महिलाओं के अलावा रितिका के फेसबुक फ्रेंड को हिरासत में ले लिया है.

पुलिस ने इस घटना की जानकारी देते हुए बताया कि ओम श्री प्लेटिनम अपार्टमेंट में रहने वालों लोगों की सूचना पर थाना ताजगंज पुलिस मौके पर पहुंच गई. उन्होंने बताया कि महिला की पहचान रितिका के रूप में की गई है, जो विपुल अग्रवाल के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी. उन्होंने बताया कि विपुल का पत्नी से तलाक का मुकदमा लंबित है.

उन्होंने बताया कि शुक्रवार को दोपहर 12 बजे के आसपास उनके फ्लैट पर तीन युवक और दो महिलाएं आईं थी. उन्होंने बताया कि अपार्टमेंट के लोगों ने कुछ गिरने की आवाज सुनी और बाहर निकले तो महिला को नीचे खून में सना देखा और पुलिस को इसकी जानकारी दी.


आपके शहर से (आगरा)

आजादी का अमृत महोत्सव: ASI का पर्यटकों को तोहफा; ताजमहल समेत ये 40 स्मारक 15 अगस्त तक रहेंगे फ्री 

आगरा नगर निगम देगा 'नगर श्री' सम्मान, जानें कौन हैं इस अवॉर्ड के योग्य और क्या है प्रॉसेस

ताजनगरी मेट्रो पीले रंग की होगी, सीएम योगी के डिजिटल अनावरण में मिली ट्रेन की पहली झलक

Agra News: आगरा के इस कैफे में सिर्फ इशारों में लिया जाता है खाने का ऑर्डर, जानें क्‍या है वजह?

आगरा की 9 बेटियों ने ISRO में दिखाया दम, सेटेलाइट लांचिंग की बनीं गवाह

Muharram 2022: आगरा में 2 साल बाद बना सबसे बड़ा ताजिया, दुआ मांगने वाले की हर मुराद होती है पूरी

आगरा: हेल्थ सेक्टर में क्रांति लाएगा चलता फिरता मोबाइल हॉस्पिटल, गांव-गांव जाकर करेगा फ्री इलाज!

Dal Baati : आगरा में राजस्थानी दाल-बाटी का लाजवाब स्वाद लोगों को बना रहा दीवाना, जानें खासियत

ओम प्रकाश राजभर हैं अखिलेश यादव की आस्तीन के सांप; जानें किसने कही इतनी बड़ी बात

तैयार हुई तीन नए शहरों की डीपीआर, बसाए जाएंगे यूरोप की तर्ज पर

1857 की क्रांति की गवाह रही है आगरा की सोंठ मंडी, क्रांतिकारियों ने ब्रितानिया हुकूमत की हिला दी थीं चूलें


पुलिस ने इस वारदात में कथित रूप से शामिल दो महिलाओं सुनीता और सुशीला के साथ आकाश गौतम को हिरासत में ले लिया. पुलिस ने बताया कि इसके साथ ही विपुल को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है. लोगों से पूछताछ की जा रही है.

मूल रूप से गाजियाबाद के विजय नगर की रहने वाली रितिका का वर्ष 2014 में टूंडला स्थित नगला झम्मन के रहने वाले आकाश गौतम से लव मैरिज हुई थी. शादी के बाद दोनों फिरोजाबाद में रहते थे, जहां उसका पति आकाश कंसल्टेंसी कोचिंग चलाता था. इसके वे आगरा शिफ्ट हो गए. इसी दौरान वर्ष 2017 में फेसबुक पर रितिका की अग्रवाल से दोस्ती हो गई. टूंडला में बड़ा बाजार इलाके का रहने वाला विपुल पहले से शादीशुदा है. आकाश को उनके रिश्ते की भनक लग गई, जिसे लेकर उनके बीच झगड़ा होने लगा. इसके बाद वर्ष 2019 में रितिका अपने पति आकाश को छोड़कर विपुल के साथ लिव इन में रहने चली गई.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, आकाश शुक्रवार करीब 11 बजे आकाश दो महिलाओं और दो युवकों के साथ ओम श्री प्लेटिनम अपार्टमेंट आया और रितिका के फ्लैट का दरवाजा खुलते ही मारपीट शुरू कर दी. इसके बाद उसने अपने साथियों के साथ मिलकर विपुल के हाथ बांधकर बाथरूम में बंद कर दिया और रितिका को पीटना शुरू कर दिया.

विपुल ने पुलिस को बताया कि आकाश और उसके साथ आए लोगों ने रितिका के हाथ रस्सी से बांध दिए और गले में रस्सी डालकर रितिका को बालकनी से नीचे फेंक दिया. विपुल के मुताबिक, वे लोग उसे भी मारने वाले थे, लेकिन उसने बाथरूम के गेट तोड़कर शोर मचाना शुरू कर दिया, जिसे सुनकर आसपास के लोग वहां आ गए. उन्हें देखकर ये पांचों लोग भागने लगे. हालांकि अपार्टमेंटवालों ने आकाश और उसके साथ आई दो महिलाओं को पकड़ लिया. (भाषा इनपुट के साथ)

Tags:Agra news, Murder case