लेटेस्ट खबरेंमनीअजब-गजबबजट 2023क्रिकेटफूडमनोरंजनवेब स्टोरीजफोटोकरियर/ जॉब्सलाइफस्टाइलहेल्थ & फिटनेसशॉर्ट वीडियोनॉलेजलेटेस्ट मोबाइलप्रदेशपॉडकास्ट दुनियाराशिNews18 Minisसाहित्य देशक्राइमLive TVकार्टून कॉर्नर#MakeADent #RestartRight #HydrationforHealth#CryptoKiSamajhCryptocurrency
होम / न्यूज / उत्तर प्रदेश /

UP: शिवपाल यादव की सुरक्षा में कटौती के बाद अब मंत्री वाला बंगला भी कराया जाएगा खाली

UP: शिवपाल यादव की सुरक्षा में कटौती के बाद अब मंत्री वाला बंगला भी कराया जाएगा खाली

UP News: शिवपाल यादव को अब विधायक के नाते मिलने वाला विधायक आवास दिया जाएगा. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने कहा है कि अगर कोई विधायक सरकारी आवास में कार्यालय चलाता है तो वह गलत है. उन्होंने कहा है कि अगर शिवपाल यादव के मामले में गलत होगा तो उस पर विचार किया जाएगा.

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के अनुसार शिवपाल यादव का मंत्री वाला बंगला जल्द खाली कराया जाएगा.

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के अनुसार शिवपाल यादव का मंत्री वाला बंगला जल्द खाली कराया जाएगा.

प्रयागराज. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव की सुरक्षा में कटौती के बाद अब मंत्री वाला बंगला भी जल्द खाली होगा. शिवपाल यादव को अब विधायक के नाते मिलने वाला विधायक आवास दिया जाएगा. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने कहा है कि अगर कोई विधायक सरकारी आवास में कार्यालय चलाता है तो वह गलत है. उन्होंने कहा है कि अगर शिवपाल यादव के मामले में गलत होगा तो उस पर विचार किया जाएगा.

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने शिवपाल यादव पर व्यंग्य करते हुए उन्हें चुनावी चाचा बताया है. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि ना घोड़ा दूर है और ना मैदान दूर है. चुनावी चाचा को बताना चाहता हूं कि मैनपुरी लोकसभा हार रहे हैं. कहा अगर उन्हें जसवंत नगर विधानसभा को लेकर भी गुमान हो तो चुनाव परिणाम आने के बाद इस्तीफा देकर वहां भी चुनाव लड़ कर देख लें. उन्हें यह पता चल जाएगा कि वे भाजपा से ज्यादा ताकतवर हैं या नहीं. उन्हें जनता का समर्थन हासिल है कि नहीं.

गौरतलब है कि अखिलेश यादव के साथ जाने पर शिवपाल यादव की जेड श्रेणी की सुरक्षा में पहले ही कटौती कर दी गई है. अब शिवपाल यादव को वाई श्रेणी की सुरक्षा दी गई है. सपा सरकार में हुए गोमती रिवरफ्रंट घोटाले की भी फाइल खुल गई है.  ईडी की जांच पर शिवपाल यादव ने बीजेपी पर बदले की राजनीति का आरोप लगाया था.

आपके शहर से (इलाहाबाद)

'संविधान विरोधी बात करने वाला आतंकवादी...' धीरेंद्र शास्त्री पर बोले स्वामी मौर्या, प्रयागराज के संतों ने चेताया

School Holidays February 2023: 28 दिन की फरवरी में इतने दिन बंद रहेंगे स्कूल, चेक करें हॉलिडे लिस्ट

Prayagraj: बागेश्वर धाम वाले पंडित धीरेंद्र शास्त्री 2 फरवरी को लगाएंगे दरबार, सुरक्षा व्यवस्था बनी चुनौती

Prayagraj News : इलाहाबाद विश्वविद्यालय के हजारों छात्र-छात्राओं ने किया पैदल मार्च जानिए क्या है मामला

CBSE Board Admit Card 2023: सीबीएसई 10वीं 12वीं परीक्षा के एडमिट कार्ड की तय हो गई है डेट, चेक करें अपडेट

UP Board Exam 2023: 16 फरवरी से शुरू होगी यूपी बोर्ड परीक्षा 2023, जानें कब जारी होंगे एडमिट कार्ड

UP Police Constable Bharti 2023: यूपी पुलिस में कॉन्स्टेबल की 37000 भर्तियां, नोटिफिकेशन से पहले जान लें इससे जुड़ी खास बातें

Prayagraj: माघ मेला में धीरेंद्र शास्त्री के समर्थन में उतरा 21 वर्षीय संत, कही ये बड़ी बात

Health Tips: नकली तुलसी की ऐसे करें असली पहचान, जानिए सेहत के लिए कितनी है फायदेमंद

Rewa News: इश्क में डूबी 4 बच्चों की विधवा मां का कत्ल, प्रयागराज पुलिस तलाश रही फरार माशूक को

Prayagraj News: प्रयागराज के ये हैं पांच प्रसिद्ध मंदिर, जानिए खासियत और महत्‍व


केशव प्रसाद मौर्य ने राहुल गांधी पर भी किया पलटवार

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बीजेपी नेताओं के जय सियाराम न बोलने के बयान पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि कोई न कोई ऐसा होगा जो राहुल गांधी को श्री राम और जय सियाराम का मतलब समझाने वाला होगा. श्री का मतलब माता सीता ही है, सिया का मतलब भी माता सीता ही हैं. डिप्टी सीएम ने कहा कि यह भारतीय जनता पार्टी की वैचारिक जीत है, जो कांग्रेस पार्टी भगवान राम के अस्तित्व को नकारती थी वह आज जय सियाराम कर रही है. राहुल गांधी धोती पहनकर त्रिपुंड लगाकर भगवान महाकाल के दरबार में हाजिरी लगा रहे हैं.

डिप्टी सीएम ने कहा है कि देश में आज परिवर्तन का माहौल है. इस परिवर्तन के चलते कांग्रेस समेत सभी विपक्षी पार्टियां जो पहले मंदिर जाने में परहेज करती थी. रोजा इफ्तार पार्टियों के समय जालीदार टोपी पहन कर फोटो सेशन कराने में आनंद का अनुभव करती थी. लेकिन, आज ऐसा नहीं करती हैं. इसलिए यह भारतीय जनता पार्टी की विचारधारा की जीत है, जबकि यह कांग्रेस और भाजपा विरोधी दलों की वैचारिक हार है.

‘उपचुनाव में तीनों सीटों पर खिलेगा कमल’

वहीं मैनपुरी समेत तीनों सीटों पर हो रहे उपचुनाव को लेकर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि रामपुर, खतौली और मैनपुरी में कमल खिल रहा है. तीनों सीटों पर अच्छी बढ़त के साथ बीजेपी जीत दर्ज करेगी. उन्होंने कहा है कि उपचुनाव में समाजवादी पार्टी की 2014, 2017, 2019 और 2022 की तरह हार होगी. उन्होंने कहा कि आजमगढ़ और रामपुर उप चुनाव की तरह जनता सपा को नकार रही है. तीनों सीटों पर उपचुनाव में बीजेपी को जनता का आशीर्वाद मिल रहा है.

अखिलेश यादव के डीएम और एसपी के बल पर चुनाव लड़ने के बयान पर डिप्टी सीएम ने पलटवार करते हुए कहा है कि जिसने जैसा किया होगा उसे वैसा ही दिख रहा है. भाजपा के पास गुंडे अपराधी और माफिया नहीं हैं. भाजपा शासन प्रशासन का कभी दुरुपयोग नहीं करती है. सपा का यह चरित्र रहा है इसलिए उसे लग रहा है कि भाजपा भी ऐसा ही करती होगी. डिप्टी सीएम ने कहा कि मैनपुरी और रामपुर में मैं चुनाव प्रचार में गया हूं. निष्पक्ष मतदान होने पर समाजवादी पार्टी का खाता नहीं खुलेगा. डिप्टी सीएम को 100 सीटों के साथ मुख्यमंत्री बनाने के अखिलेश के प्रस्ताव पर कहा कि अखिलेश यादव हताश और निराश हैं. क्योंकि योगी जी के नेतृत्व में पहले कार्यकाल में प्रचंड बहुमत की बीजेपी की सरकार बनी थी.


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

Tags: Allahabad news, Keshav prasad maurya, Prayagraj News, Shivpal Yadav, UP news

FIRST PUBLISHED : December 03, 2022, 20:07 IST
अधिक पढ़ें