Home / News / uttar-pradesh /

bahubali atiq ahmed elder son mohammad umar in difficulties as prayagraj police preparing history sheet

बाहुबली अतीक अहमद के बड़े बेटे मोहम्मद उमर की अब बढ़ेंगी मुश्किलें, पुलिस तैयार कर रही हिस्ट्री शीट

प्रयागराज की खुल्दाबाद थाना पुलिस बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद के बड़े बेटे मोहम्मद उमर के खिलाफ दर्ज मुकदमों की जानकारी जुटा रही है. (फाइल)

प्रयागराज की खुल्दाबाद थाना पुलिस बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद के बड़े बेटे मोहम्मद उमर के खिलाफ दर्ज मुकदमों की जानकारी जुटा रही है. (फाइल)

लखनऊ के रियल स्टेट कारोबारी और बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद के बिजनेस पार्टनर मोहित जयसवाल का अपहरण कर देवरिया जेल में पिटाई के मामले में मोहम्मद उमर भी आरोपी है. उस पर आरोप है कि वह मोहित जायसवाल को अगवा करके देवरिया जेल ले गया, जहां पर पहले से उसके पिता और माफिया अतीक अहमद जेल में बंद थे. जेल में माफिया अतीक अहमद ने मोहित जायसवाल की बेरहमी से पिटाई की थी और दो कंपनियां जबरन अपने गर्गों के नाम करा ली थी.

प्रयागराज. देवरिया जेल कांड में लंबे समय से फरार चल रहे बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद के बड़े बेटे मोहम्मद उमर की मुश्किलें आने वाले दिनों में बढ़ सकती हैं. प्रयागराज की खुल्दाबाद थाना पुलिस मोहम्मद उमर के खिलाफ दर्ज मुकदमों की जानकारी जुटा रही है. खुल्दाबाद के चकिया मोहल्ले के रहने वाले बाहुबली अतीक अहमद के बड़े बेटे मोहम्मद उमर के खिलाफ लखनऊ के कृष्णा नगर थाने में मुकदमा दर्ज है, जिसके आधार पर ही उसकी हिस्ट्री शीट खोलने की तैयारी हो रही है.

दरअसल लखनऊ के रियल स्टेट कारोबारी और बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद के बिजनेस पार्टनर मोहित जयसवाल का अपहरण कर देवरिया जेल में पिटाई के मामले में मोहम्मद उमर भी आरोपी है. उस पर आरोप है कि वह मोहित जायसवाल को अगवा करके देवरिया जेल ले गया, जहां पर पहले से उसके पिता और माफिया अतीक अहमद जेल में बंद थे. जेल में माफिया अतीक अहमद ने मोहित जायसवाल की बेरहमी से पिटाई की थी और दो कंपनियां जबरन अपने गर्गों के नाम करा ली थी.


इसी घटना के 2 दिन बाद अतीक अहमद का देवरिया जेल से बरेली जेल ट्रांसफर कर दिया गया था. इस मामले में मोहित जायसवाल ने लखनऊ के कृष्णा नगर थाने में अतीक अहमद उसके बेटे मोहम्मद उमर समेत कई लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया था. हालांकि कुछ महीने बाद अदालत के आदेश पर इस मुकदमे की विवेचना सीबीआई को ट्रांसफर कर दी गई थी. लेकिन उसके बाद भी मोहम्मद उमर की गिरफ्तारी नहीं होने पर सीबीआई ने मोहम्मद उमर पर दो लाख का इनाम घोषित किया है. हालांकि अभी तक मोहम्मद उमर सीबीआई की गिरफ्त में नहीं आया है.

आपके शहर से (इलाहाबाद)

Chitrakoot: डेंगू बुखार के मरीजों की लगातार बढ़ रही संख्या, रेफर सेंटर बना जिला अस्पताल 

UPPSC APO Prelims Result 2022: यूपीपीएससी ने जारी किया एपीओ प्रारंभिक परीक्षा का रिजल्ट, इतने उम्मीदवार हुए सफल

‘पापा से बात कर लो, मेरी सगाई हो चुकी है’, मंगेतर के सामने युवती से दबंगई और छेड़छाड़, वीडियो वायरल

Allahabad University: इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में फीस वृद्धि के खिलाफ छात्रों का आन्दोलन जारी, आमरण अनशन पर बैठे छात्र

रेप पीड़‍िता से शादी करने वाले आरोपी को HC से बड़ी राहत, कोर्ट बोला-पति को सजा सुनाई तो समाज हित में नहीं होगा

Allahabad University UG Admission 2022: इलाहाबाद विश्वविद्यालय में जल्द शुरू होंगे यूजी कोर्सेज में एडमिशन, पढ़ें जरूरी नोटिस

OMG! 7 फीट के अजगर ने रोडवेज बस में किया 70 किलोमीटर का सफर... और फिर

इलाहाबाद हाईकोर्ट की अहम टिप्पणी, बच्चों की खुशी के लिए मतभेदों को दूर करें माता-पिता

UP: छेड़खानी के आरोपी ने पुलिस पर की फायरिंग, स्पेशल टीम ने एनकाउंटर कर दबोचा

UP: जेल में बंद गालीबाज श्रीकांत त्यागी को हाईकोर्ट से झटका, नहीं मिली जमानत

वकील हत्या मामले में दारोगा को मिली आजीवन कारावास की सजा, 7 साल बाद आया फैसला


गौरतलब है कि इसी मामले में गुरुवार को प्रयागराज के करेली इलाके से एक अभियुक्त हमजा अंसारी को सीबीआई ने गिरफ्तार किया है. सीबीआई कोर्ट से हमजा के खिलाफ एनबीडब्ल्यू जारी था. हमजा पर फर्जी नाम और पते से अतीक अहमद को सिम कार्ड मुहैया कराने का आरोप है. इसके साथ ही लखनऊ के कारोबारी मोहित जायसवाल का अपहरण कर देवरिया ले जाने के मामले में भी हमजा वांछित था. वहीं बाहुबली अतीक अहमद इन दिनों गुजरात के अहमदाबाद के साबरमती जेल में बंद है.

Tags:Atiq Ahmed, Prayagraj Police

अधिक पढ़ें