लेटेस्ट खबरेंमनीअजब-गजबबजट 2023क्रिकेटफूडमनोरंजनवेब स्टोरीजफोटोकरियर/ जॉब्सलाइफस्टाइलहेल्थ & फिटनेसशॉर्ट वीडियोनॉलेजलेटेस्ट मोबाइलप्रदेशपॉडकास्ट दुनियाराशिNews18 Minisसाहित्य देशक्राइमLive TVकार्टून कॉर्नर#MakeADent #RestartRight #HydrationforHealth#CryptoKiSamajhCryptocurrency
होम / न्यूज / उत्तर प्रदेश /

आजमगढ़ में कई टुकड़ों में मिले शव का खुलासा: प्रेम-प्रसंग में हुई थी हत्या, आरोपी गिरफ्तार

आजमगढ़ में कई टुकड़ों में मिले शव का खुलासा: प्रेम-प्रसंग में हुई थी हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Murder in love affair: यूपी के आजमगढ़ जिले में पुलिस ने छह दिन पहले अहरौला थाना क्षेत्र के गौरी का पूरा गांव के पास सड़क किनारे स्थित कुएं में कई टुकड़ों में शव मिलने के मामले का खुलासा किया है. पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि कुएं में मिला शव आराधना नामक महिला का था. उसकी हत्या के मामले में आरोपी प्रिंस यादव को रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस ने छह दिन पहले अहरौला थाना क्षेत्र के गौरी का पूरा गांव के पास सड़क किनारे स्थित कुएं में कई टुकड़ों में शव मिलने के मामले का खुलासा किया है. (news18)

पुलिस ने छह दिन पहले अहरौला थाना क्षेत्र के गौरी का पूरा गांव के पास सड़क किनारे स्थित कुएं में कई टुकड़ों में शव मिलने के मामले का खुलासा किया है. (news18)

आजमगढ़. उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में पुलिस ने छह दिन पहले अहरौला थाना क्षेत्र के गौरी का पूरा गांव के पास सड़क किनारे स्थित कुएं में सिर कटे और कई टुकड़ों में शव मिलने के मामले का सनसनीखेज खुलासा किया है. पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने रविवार को संवाददाताओं से बातचीत में बताया कि कुएं में मिला शव आराधना नामक महिला का था. उन्होंने बताया कि उसकी हत्या के मामले में आरोपी प्रिंस यादव को रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि प्रिंस आराधना की शादी दूसरे व्यक्ति से होने नाराज था, इसलिए उसने उसकी हत्या करने की योजना बनाई थी.

पुलिस के अधिकारी ने बताया कि इस साजिश में उसके माता-पिता, बहन, मामा, मामी, ममेरा भाई और उसकी पत्नी भी शामिल थे. पूरी घटना के दौरान प्रिंस के मामा का बेटा सर्वेश साथ ही रहा. उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी प्रिंस यादव को 19 नवम्बर की रात को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस जब रविवार को आला कत्ल बरामदगी के लिए उसे लेकर पहुंची तो उसने पुलिस दल पर गोली चलाई और जवाबी फायरिंग में प्रिंस घायल हो गया.

पुलिस ने बरामद किए हत्या में प्रयुक्त हथियार
आर्य ने बताया कि पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किया गया बांका, लकड़ी का बोटा, तमंचा, कारतूस व अन्य सामान बरामद कर लिया. घटना में शामिल प्रिंस यादव के मामा के बेटे सर्वेश पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है. उसके साथ साथ मामले के अन्य अभियुक्तों प्रमिला यादव, सुमन, राजाराम, कलावती, मंजू और शीला यादव की तलाश की जा रही है.

आपके शहर से (आजमगढ़)

यूपीः 24 घंटे में पुलिस-बदमाशों के बीच दूसरी मुठभेड़, 25 हजार रुपये का इनामी बदमाश घायल

February 2023 Horoscope: फरवरी में इन पांच राशि वालों के लिए चिंता, अयोध्या के ज्योतिष से जानिए उपाय

गांव के मेले में बिछड़ गया था जिलाजीत, हाथ के 'गोदना' और फेसबुक ने 26 साल बाद परिवार से कराया मिलन

पहली नजर में किन्नर को दिल दे बैठा शख्स, डेढ़ साल तक लिव इन रिलेशन फिर रचाई शादी

Corona Varanasi: काशी में कोरोना के गंभीर मरीजों का इलाज कहां होगा? जानिए क्या है तैयारी

चकाचक का दावा! मगर ऑपरेशन के बाद मरीज को कंधों पर वार्ड जाने को परिजन मजबूर, तस्वीर आजमगढ़ की

UP पुलिस का 'ऑपरेशन लंगड़ा', 48 घंटे में तीन मुठभेड़, 25000 के इनामी अपराधी को दबोचा

आजमगढ़ में प्रेमी ने फिल्मी अंदाज में की प्रेमिका की हत्या, फिर खुद पर किया जानलेवा हमला

Gold Price in Varanasi Today: सोना ठहरा लेकिन चमक उठी चांदी, खरीदारी से पहले जानिए लेटेस्ट रेट

UP: पंचायत के दौरान प्रधान-पूर्व प्रधान के बीच ताबड़तोड़ फायरिंग, तीन को लगी गोली, एक की मौत

कांग्रेस नेता मर्डर केस में जेल में बंद UP के पूर्व मंत्री की बढ़ी मुश्किलें, लाखों की संपत्ति जब्त


16 नवम्बर को युवती का शव कई टुकड़ों में मिला
गौरतलब है कि गत 16 नवम्बर को गौरी का पूरा गांव के सड़क किनारे युवती का शव कई टुकड़ों में मिला था. इस घटना के खुलासे के लिए पुलिस की पांच टीमों का गठन किया गया था. पुलिस के हाथ पहला सुराग तब लगा जब युवती की शिनाख्त क्षेत्र के इसहाकपुर गांव निवासी केदार प्रजापति ने अपनी पुत्री आराधना के रूप में की. धीरे-धीरे मामले की परतें खुलीं तो उसमें प्रिंस यादव की भूमिका जाहिर होने लगी. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि प्रिंस खाडी देश शारजाह में लकड़ी काटने का काम करता था. उसका आराधना के साथ प्रेम प्रसंग था, लेकिन इसी बीच फरवरी 2022 में आराधना की शादी किसी दूसरे व्यक्ति से हुई तो वह शारजाह से घर चला आया.

हत्या की साजिश में शामिल थे परिजन और रिश्तेदार
इसके बाद उसने आराधना से बात करने की कोशिश की, लेकिन कामयाब नहीं हुआ तो उसने इस बारे में अपने माता-पिता को बताया. इसके बाद वे भी आराधना की हत्या के लिए उसका साथ देने को तैयार हो गए. इसके बाद प्रिंस ने योजना में कप्तानगंज थाना क्षेत्र के अशरफ पुर में रहने वाले अपने मामा और उसके परिजन को भी अपनी साजिश में शामिल किया. आर्य ने बताया कि योजना के तहत प्रिंस यादव ने अपने मामा के बेटे सर्वेश के साथ नौ नवम्बर को भैरव धाम घूमने के लिए आराधना को उसके घर से लिया और एक रेस्टोरेंट ले गया. उसके बाद वह वहां से अपने मामा के गांव स्थित गन्ने के खेत में आराधना को जबरन खींचकर ले गया, जहां सर्वेश और प्रिंस ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दिया.

पॉलिथीन में पैक कर फेंके टुकड़े
उन्होंने बताया कि गन्ने के खेत में ही पहले से रखे लकड़ी के बोटे पर बांके से उसके शव के छह टुकड़े किए और पालिथीन में पैक किया. इसके बाद गौरीपुरा गांव के पास शव को कुएं फेंका, जबकि उसके सिर को वहां से कुछ दूर स्थित एक तालाब के पास फेंक दिया.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

Tags: Azamgarh news, Girlfriend Murder, UP news

FIRST PUBLISHED : November 20, 2022, 22:35 IST
अधिक पढ़ें