लेटेस्ट खबरेंमनीअजब-गजबबजट 2023क्रिकेटफूडमनोरंजनवेब स्टोरीजफोटोकरियर/ जॉब्सलाइफस्टाइलहेल्थ & फिटनेसशॉर्ट वीडियोनॉलेजलेटेस्ट मोबाइलप्रदेशपॉडकास्ट दुनियाराशिNews18 Minisसाहित्य देशक्राइमLive TVकार्टून कॉर्नर#MakeADent #RestartRight #HydrationforHealth#CryptoKiSamajhCryptocurrency
होम / न्यूज / उत्तर प्रदेश /

आजमगढ़: बसपा नेता के जुलूस में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

आजमगढ़: बसपा नेता के जुलूस में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

Pakistan Zindabad Slogan: बैठक समाप्त होने के बाद चेयरमैन पद के प्रत्याशी अपने समर्थकों के साथ-साथ कस्बे की गलियों से गुजर रहे थे. आगे-आगे नेता जी चल रहे थे तो वहीं पीछे पार्टी का झंडा लिए समर्थक नारेबाजी कर रहे थे. इसी दौरान पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने लगा.

नेता जी आगे-आगे चल रहे थे, वहीं पीछे पार्टी का झंडा लिए समर्थक नारेबाजी कर रहे थे. इसी दौरान पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए.

नेता जी आगे-आगे चल रहे थे, वहीं पीछे पार्टी का झंडा लिए समर्थक नारेबाजी कर रहे थे. इसी दौरान पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए.

हाइलाइट्स

आजमगढ़ जिले में एक बार फिर देश विरोधी गतिविधि की खबर सामने आई है.
चुनाव प्रचार के दौरान पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए जाने का मामला सामने आया.

आजमगढ़. उत्तरप्रदेश के आजमगढ़ जिले में एक बार फिर देश विरोधी गतिविधि की खबर सामने आई है. दरअसल जब आजमगढ़ की गलियों में बहुजन समाज पार्टी के कुछ पदाधिकारी निकाय चुनाव का बिगुल फूंकते हुए प्रचार कर रहे थे. तभी पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए जाने का मामला सामने आया. अब देश विरोधी नारे का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है, जिसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. आनन-फानन में पुलिस घटना की छानबीन में जुट गई है. पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया है.

बता दें, गुरुवार को बहुजन समाज पार्टी की मासिक बैठक आयोजित थी, जिसमें नगर पंचायत चुनाव पर चर्चा की गई. इस बैठक में जिसमें काफी संख्या में बसपा पार्टी के कार्यकर्ता व नेता शामिल हुए थे. इसी बैठक में नई बनी नगर पंचायत जहानागंज के चेयरमैन पद के प्रत्याशी पप्पू खान भी अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ पहुंचे थे.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 

आपके शहर से (आजमगढ़)

चकाचक का दावा! मगर ऑपरेशन के बाद मरीज को कंधों पर वार्ड जाने को परिजन मजबूर, तस्वीर आजमगढ़ की

कांग्रेस नेता मर्डर केस में जेल में बंद UP के पूर्व मंत्री की बढ़ी मुश्किलें, लाखों की संपत्ति जब्त

गांव के मेले में बिछड़ गया था जिलाजीत, हाथ के 'गोदना' और फेसबुक ने 26 साल बाद परिवार से कराया मिलन

Corona Varanasi: काशी में कोरोना के गंभीर मरीजों का इलाज कहां होगा? जानिए क्या है तैयारी

आजमगढ़ में प्रेमी ने फिल्मी अंदाज में की प्रेमिका की हत्या, फिर खुद पर किया जानलेवा हमला

UP: पंचायत के दौरान प्रधान-पूर्व प्रधान के बीच ताबड़तोड़ फायरिंग, तीन को लगी गोली, एक की मौत

Gold Price in Varanasi Today: सोना ठहरा लेकिन चमक उठी चांदी, खरीदारी से पहले जानिए लेटेस्ट रेट

UP पुलिस का 'ऑपरेशन लंगड़ा', 48 घंटे में तीन मुठभेड़, 25000 के इनामी अपराधी को दबोचा

February 2023 Horoscope: फरवरी में इन पांच राशि वालों के लिए चिंता, अयोध्या के ज्योतिष से जानिए उपाय

पहली नजर में किन्नर को दिल दे बैठा शख्स, डेढ़ साल तक लिव इन रिलेशन फिर रचाई शादी

यूपीः 24 घंटे में पुलिस-बदमाशों के बीच दूसरी मुठभेड़, 25 हजार रुपये का इनामी बदमाश घायल


मिली जानकारी के अनुसार बैठक समाप्त होने पर चेयरमैन पद के प्रत्याशी अपने समर्थकों के साथ-साथ कस्बे की गलियों से गुजर रहे थे. नेता जी आगे-आगे चल रहे थे तो वहीं पीछे पार्टी का झंडा लिए समर्थक नारेबाजी कर रहे थे. इसी दौरान पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने लगा. पाकिस्तान जिंदाबाद का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. पुलिस ने प्राथमिक जांच के बाद चेयरमैन पद के प्रत्याशी व एक समर्थक को हिरासत में लिया है.

केस दर्ज कर की जा रही कार्रवाई 

वहीं इस मामले में पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि आपत्तिजनक नारा लगाने का मामला संज्ञान में आया है. पुलिस छानबीन में जुट गई है. पप्पू खान के समर्थन में बैठक आयोजित थी. पप्पू खान और नारा लगाने वाला खुर्शीद अहमद उर्फ शिब्ली पहलवान को भी हिरासत में लिया गया है. पुलिस अधीक्षक ने कहा कि इस मामले में केस दर्ज कर आगे की जांच की जा रही है. जांच के बाद अन्य दोषियों के खिलाफ भी कार्रवाई की जायेगी.

गुड्डू जमाली ने दी सफाई 

वहीं बहुजन समाज पार्टी के पूर्व विधायक शाह आलम उर्फ गुड्डू जमाली का कहना है कि वह बाद में पहुंचे थे. वीडियों को हमने भी देखा है. इसमें कुछ लोग किसी साबिर प्रधान के बारे में नारा लगा रहे है. उन्होंने कहा कि बहुजन समाज पार्टी के कार्यकर्ता अनुशासन में बंधे होते हैं. वह ऐसा कृत्य नहीं कर सकते हैं. यह भी हो सकता है कि किसी ने वीडियो को साजिश के तहत संपादित किया हो या जुलूस आगे चल रहा हो और टारगेट कर नारा लगा वीडियो बना लिया गया हो.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

Tags: Azamgarh news, Pakistan Zindabad slogan, Uttar pradesh news

FIRST PUBLISHED : November 04, 2022, 17:28 IST
अधिक पढ़ें