लेटेस्ट खबरेंमनीअजब-गजबफूडविधानसभा चुनावमनोरंजनफोटोकरियर/ जॉब्सक्रिकेटलाइफस्टाइलहेल्थ & फिटनेसनॉलेजलेटेस्ट मोबाइलप्रदेशपॉडकास्ट दुनियाराशिNews18 Minisसाहित्य देशक्राइमLive TVकार्टून कॉर्नरMission Swachhta Aur Paani#RestartRight #HydrationforHealth#CryptoKiSamajhCryptocurrency#News18Showreel
होम / न्यूज / उत्तर प्रदेश /

आजमगढ़ में रोडवेज की बसों की हालत खस्ताहाल, धक्का देने पर होती हैं स्टार्ट

आजमगढ़ में रोडवेज की बसों की हालत खस्ताहाल, धक्का देने पर होती हैं स्टार्ट

Azamgarh News: क्षेत्रीय रोडवेज स्टेशन से बस को यात्रियों द्वारा धक्का लगाये जाने का वीडियो वायरल होने के बाद अब विभाग के अधिकारी सफाई दे रहे हैं. आजमगढ़ परिक्षेत्र के आरएम केसरी नंदन चौधरी का कहना है कि यह समस्या मुलतः बैटरी से रिलेटेड है. लेकिन वर्तमान में रीजनल वर्कशॉप संबधित डिपों में बैटरी का अभाव नहीं है. जितनी भी गाड़ियां जा रही हैं, वह स्टार्ट होकर ही जाती हैं. यदा-कदा सेल्फ या मैकेनिकल समस्या आ जाती है, उसको भी समय से निस्तारित किया जा रहा है.

आजमगढ़: रोडवेज की बस को धक्का देते यात्रियों का वीडियो वायरल.

आजमगढ़: रोडवेज की बस को धक्का देते यात्रियों का वीडियो वायरल.

हाइलाइट्स

आजमगढ़ में यात्रियों द्वारा बस को धक्का लगाते वीडियो वायरल
अधिकारियों ने कहा बैटरी की समस्या की वजह से नहीं स्टार्ट हुई बस

आजमगढ़: उत्तर प्रदेश सरकार परिवहन निगम को सुधारने के लिए लाख प्रयास कर रही है. लेकिन विभाग के अधिकारी और कर्मचारियों की लापरवाही के चलते व्यवस्था का बुरा हाल है. आजमगढ़ के क्षेत्रीय रोडवेज स्टेशन से आई एक तस्वीर परिवहन निगम की पोल को खोल रही है. जहां बस को स्टार्ट करने के लिए यात्री धक्का लगा रहे हैं. यात्रियों द्वारा बस को धक्का लगाते हुए का किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में डाल दिया. जहां अब यह तेजी से वायरल है. वीडियों वायरल होने के बाद अब अधिकारी सफाई दे रहे हैं.

सोशल मीडिया में वायरल वीडियो आजमगढ़ क्षेत्रीय बस स्टेशन के ठीक सामने की है, जहां डॉक्टर अम्बेडकर डिपो की बस में यात्री तो बैठे, लेकिन बस स्टार्ट नहीं हुई. जिसके बाद बस में सवार यात्री और कर्मचारियों ने बस को धक्का लगाया, तब जाकर बस स्टार्ट हुई. आपको बता दें कि आजमगढ़ रीजन में सात डिपो हैं, और करीब 800 से अधिक बसों का बेडा है. बताया जा रहा है, अधिकांश बसों की हालत खस्ताहाल है. लेकिन बसों को रूटों पर विभाग दौड़ा रहा है. जिसकी बजह से बस के चालक और परिचालकों में भी आक्रोश है। लेकिन विभागीय कार्रवाई के डर से वो बोलने से इंकार कर रहे हैं.

अधिकारियों ने कहा बैट्री की समस्या
क्षेत्रीय रोडवेज स्टेशन से बस को यात्रियों द्वारा धक्का लगाये जाने का वीडियो वायरल होने के बाद अब विभाग के अधिकारी सफाई दे रहे हैं. आजमगढ़ परिक्षेत्र के आरएम केसरी नंदन चौधरी का कहना है कि यह समस्या मुलतः बैटरी से रिलेटेड है. लेकिन वर्तमान में रीजनल वर्कशॉप संबधित डिपों में बैटरी का अभाव नहीं है. जितनी भी गाड़ियां जा रही हैं, वह स्टार्ट होकर ही जाती हैं. यदा-कदा सेल्फ या मैकेनिकल समस्या आ जाती है, उसको भी समय से निस्तारित किया जा रहा है.

आपके शहर से (आजमगढ़)

Indian Railways: बलिया और आजमगढ़ से 18 को खुलेगी स्पेशल ट्रेन, जानें बिहार में स्‍टॉपेज और टाइम

आजमगढ़ में प्रेमी ने फिल्मी अंदाज में की प्रेमिका की हत्या, फिर खुद पर किया जानलेवा हमला

प्रेमिका का मर्डर कर शव के छह टुकड़े करने वाले हत्यारे को UP पुलिस ने एनकाउंटर में दबोचा

आजमगढ़ में कई टुकड़ों में मिले शव का खुलासा: प्रेम-प्रसंग में हुई थी हत्या, आरोपी गिरफ्तार

शर्मनाक: आजमगढ़ में कलयुगी पिता ने अपनी ही बेटी की लूटी अस्मत, पुलिस ने किया गिरफ्तार 

उत्तर प्रदेश में भी सामने आया आफताब जैसा प्रिंस, प्रेमिका के 6 टुकड़े कर अलग-अलग जगह फेंके

आजमगढ़: छठ पूजा के दौरान बड़ा हादसा, नदी के तेज बहाव में बहे 4 किशोर

स्कूल में मासूम छात्र को दी तालिबानी सजा, बेरहमी से पिटाई के बाद प्रिंसिपल ने काटा बच्चे का बाल

Big News: दिल्ली के बाद अब आजमगढ़ में मिला टुकड़े-टुकड़े में युवती का शव, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

आजमगढ़ में फिर बढ़ा अपराधियों का मनोबल, स्कूल जा रहे शिक्षक की गोली मारकर हत्या

आजमगढ़: बसपा नेता के जुलूस में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप


आपको बता दें कि सरकार लगातार परिवहन निगम को सुधारने की बात कह रही है. दावे किए जाते हैं कि परिवहन विभाग में काफी सुधार ला दिया गया है. लेकिन अभी भी कई बसों की हालत खराब है तो कई पूरी तरह स खस्ताहाल होने के बावजूद सड़कों पर दौड़ रही हैं.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

Tags: Azamgarh news, Chief Minister Yogi Adityanath, CM Yogi Aditya Nath, Uttarpradesh news

FIRST PUBLISHED : September 05, 2022, 16:54 IST
अधिक पढ़ें