• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • बागपत: रेलवे अंडरपास में डूब गई SUV, छत पर चढ़कर मालिक ने बचाई जान, Video Viral

बागपत: रेलवे अंडरपास में डूब गई SUV, छत पर चढ़कर मालिक ने बचाई जान, Video Viral

Baghpat News: बारिश के बाद बागपत के तमाम रेलवे अंडर पास तालाब में तब्दील हो गए हैं. अंडर पास में 7 से 10 फीट तक खड़ा पानी भरा हुआ है, जिससे कई गांवों का लिंक हाईवे से टूट गया है.

UP: बागपत में एक अंडर पास में डूबी एसयूवी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.
UP: बागपत में एक अंडर पास में डूबी एसयूवी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बागपत. उत्तर प्रदेश बागपत (Baghpat) में रेलवे अंडरपास में एक एसयूवी कार डूबने का वीडियो सोशल मीडिया (Viral Video) पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एसयूवी अंडरपास में भरे पानी में डूब गई, जिसके बाद मालिक अपनी जान बचाने के लिए एसयूवी से निकलकर उसकी छत के ऊपर बैठ गया. अब अंडरपास में डूबी एसयूवी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

एसयूवी डूबने का मामला रमाला थाना के जीवाना रेलवे अंडर पास में समाने आया है. यहां एक एसयूवी सवार अपनी कार को रेलवे अंडरपास से निकाल रहा था. लेकिन अंडर पास में पानी ज्यादा होने के कारण एसयूवी बीचों-बीच पानी में फंस गई और बंद हो गई. जिसके बाद किसी तरह से चालक ने एसयूवी से बाहर निकल कर जान बचाई.

संबंधित खबरें

एसयूवी पानी मे फंसने के बाद वह कार के ऊपर बैठ गया और गांव में फोन कर हादसे के बारे में जानकारी दी. इसके बाद ग्रामीण मौके पर पहुंचे और कार को ट्रैक्टर की मदद से पानी से बाहर निकाला गया.


बता दें बारिश के बाद बागपत के तमाम रेलवे अंडर पास तालाब में तब्दील हो गए हैं. अंडर पास में 7 से 10 फीट तक खड़ा पानी भरा हुआ है, जिससे कई गांवों का लिंक हाईवे से टूट गया है. अंडर पास में पानी भरा होने के कारण वाहनों का आवागमन पूरी तरह से रुक गया है. कल भी यही हुआ एक फॉर्च्यूनर कार सवार अपनी कार में सवार होकर जीवाना गांव जा रहा था. तभी अंडरपास में पानी ज्यादा भरा होने के कारण कार अचानक से अंडर पास में बीच-बीच फंस गई और बंद हो गई.

जिसके बाद किसी तरह से कार से बाहर निकलकर ड्राइवर ने जान बचाई और ग्रामीणों को घटना की जानकारी दी. आरोप है कि बारिश होने के बाद हर बार रेलवे अंडर पास तालाब में तब्दील हो जाते हैं. लेकिन शिकायत के बावजूद भी रेल विभाग ग्रामीणों की समस्या सुनने को तैयार नहीं है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.