लेटेस्ट खबरेंमनीअजब-गजबबजट 2023क्रिकेटफूडमनोरंजनवेब स्टोरीजफोटोकरियर/ जॉब्सलाइफस्टाइलहेल्थ & फिटनेसशॉर्ट वीडियोनॉलेजलेटेस्ट मोबाइलप्रदेशपॉडकास्ट दुनियाराशिNews18 Minisसाहित्य देशक्राइमLive TVकार्टून कॉर्नर#MakeADent #RestartRight #HydrationforHealth#CryptoKiSamajhCryptocurrency
होम / न्यूज / उत्तर प्रदेश /

पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ 25 हजार का इनामी मूसा, 6 लाख की लूट में था वांछित

पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ 25 हजार का इनामी मूसा, 6 लाख की लूट में था वांछित

Bareilly Police Encounter: पुलिस के मुताबिक थाना क्षेत्र बिथरी चैनपुर में कछौली पुलिया पर चेकिंग के दौरान एक बुलेट सवार संदिग्ध को रोकने की कोशिश की गई. जिस पर वह भागने लगा. पुलिस ने जब पीछा किया तो उसने फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस जवाबी फायरिंग में रहमत उर्फ मूसा के पैर में गोली लगी. जिसके बाद उसे टीम ने गिरफ्तार कर लिया। प्राथमिक उपचार के लिए CHC में भर्ती कराया गया, जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर किया कर दिया गया.

Bareilly Police Encounter: पुलिस मुठभेड़ में धरा गया 25 हजार का इनामी मूसा

Bareilly Police Encounter: पुलिस मुठभेड़ में धरा गया 25 हजार का इनामी मूसा

हाइलाइट्स

25 हजार का इनामी मूसा 6 लाख की लूट में वांछित चल रहा था
पुलिस चेकिंग के दौरान मूसा ने फायरिंग शुरू कर दी
पुलिस की जवाबी कार्रवाई में मूसा के पैर में गोली लगी

बरेली. उत्तर प्रदेश के जनपद बरेली में एसओजी टीम और थाना बिथरी चैनपुर पुलिस की 25 हजार के वांछित इनामी बदमाश से मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ में शातिर अभियुक्त रहमत उर्फ मूसा को पैर में गोली लगने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया. घायल बदमाश को पुलिस ने उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया है. कुख्यात बदमाश रहमत उर्फ मूसा के पास से पुलिस ने अवैध हथियार भी बरामद किए हैं. गिरफ्तार मूसा 6 लाख की लूट में वांछित चल रहा था.

पुलिस के मुताबिक थाना क्षेत्र बिथरी चैनपुर में कछौली पुलिया पर चेकिंग के दौरान एक बुलेट सवार संदिग्ध को रोकने की कोशिश की गई. जिस पर वह भागने लगा. पुलिस ने जब पीछा किया तो उसने फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस जवाबी फायरिंग में रहमत उर्फ मूसा के पैर में गोली लगी. जिसके बाद उसे टीम ने गिरफ्तार कर लिया। प्राथमिक उपचार के लिए CHC में भर्ती कराया गया, जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर किया कर दिया गया.

6 लाख की लूट में था वांछित
एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया कि अभियुक्त के कब्जे से 2 जिंदा कारतूस, दो खोखे, पोनिया व बुलेट  बाइक बरामद की गयी है. पुलिस के मुताबिक पकड़ा गया बदमाश रहमत उर्फ मूसा पर एसएसपी अखिलेश चौरसिया ने 25 हज़ार रुपए का इनाम भी घोषित किया था.अभियुक्त प्लाईवुड फैक्ट्री मुनीम से 6 लाख की लूट में वांछित चल रहा था, जिसे मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

Tags: Bareilly crime news, Bareilly police, UP latest news

FIRST PUBLISHED : December 02, 2022, 07:39 IST
अधिक पढ़ें