लेटेस्ट खबरेंमनीअजब-गजबबजट 2023क्रिकेटफूडमनोरंजनवेब स्टोरीजफोटोकरियर/ जॉब्सलाइफस्टाइलहेल्थ & फिटनेसशॉर्ट वीडियोनॉलेजलेटेस्ट मोबाइलप्रदेशपॉडकास्ट दुनियाराशिNews18 Minisसाहित्य देशक्राइमLive TVकार्टून कॉर्नर#MakeADent #RestartRight #HydrationforHealth#CryptoKiSamajhCryptocurrency
होम / न्यूज / उत्तर प्रदेश /

'कुछ लोगों के खून में हिंसा...' भाजपा सांसद साक्षी महाराज का विवादास्पद बयान

'कुछ लोगों के खून में हिंसा...' भाजपा सांसद साक्षी महाराज का विवादास्पद बयान

UP News: भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि कुछ लोगों के खून में हिंसा है. उन्नाव के सांसद ने कहा है कि हिंदू लड़कियों को अपने दिमाग से यह धारणा निकालनी होगी कि 'मेरा अब्दुल ऐसा नहीं है'. क्योंकि जो लोग शरीर को टुकड़ों में काटने का काम करते हैं, वे खुद को कभी नहीं सुधारेंगे.

'हिंदू लड़कियों को अपने दिमाग से यह धारणा निकालनी होगी कि मेरा अब्दुल ऐसा नहीं है'- BJP सांसद साक्षी महाराज (फाइल फोटो)

'हिंदू लड़कियों को अपने दिमाग से यह धारणा निकालनी होगी कि मेरा अब्दुल ऐसा नहीं है'- BJP सांसद साक्षी महाराज (फाइल फोटो)

हाइलाइट्स

भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने एक बार फिर दिया विवादित बयान.
बोले- 'कुछ लोगों के खून में हिंसा'.
'हिंदू लड़कियों को अपने दिमाग से यह धारणा निकालनी होगी कि मेरा अब्दुल ऐसा नहीं है.'

फिरोजाबाद. अक्सर अपने बयानों से चर्चा में रहने वाले भारतीय जनता पार्टी के सांसद साक्षी महाराज ने श्रद्धा हत्याकांड को लेकर एक बयान दिया. सांसद साक्षी महाराज के इस बयान से एक बार फिर विवाद खड़ा हो सकता है. उन्होंने बुधवार को कहा कि हिंदू लड़कियों को हिंसा और आपराधिक मानसिकता के रूप में सावधान रहना चाहिए. उन्होंने कहा कि ‘कुछ लोगों के खून में हिंसा है’. उनका यह बयान श्रद्धा वाकर हत्याकांड से जोड़ कर देखा जा रहा है.

द हिंदू के अनुसार, उन्नाव से लोकसभा सांसद ने कहा कि हिंदू लड़कियों को अपने दिमाग से यह धारणा निकालनी होगी कि ‘मेरा अब्दुल ऐसा नहीं है’. उन्होंने आगे कहा कि क्योंकि जो लोग शरीर को टुकड़ों में काटने का काम करते हैं, वे खुद को कभी नहीं सुधारेंगे. उन्होंने कहा कि कुछ लोगों के खून में हिंसा मौजूद है, वे इससे कभी परहेज नहीं करेंगे.

भाजपा सांसद फिरोजाबाद में बोल रहे थे, जहां वह आग में मारे गए लोगों के परिवारों को सांत्वना देने गए थे. साक्षी महाराज की बात करें तो वह राम मंदिर आंदोलन में शामिल रहे हैं. इसके साथ ही उन्हें भाजपा का हिंदुत्व चेहरा माना जाता है. हाल ही में उन्होंने यह कहकर हंगामा खड़ा कर दिया था कि धर्म की रक्षा के लिए हिंदू महिलाओं को कम से कम चार बच्चे पैदा करने चाहिए. वहीं साल 2015 में अखलाक हत्या मामले में उन्होंने घोषणा की थी कि ‘हम अपनी गौ माता की रक्षा के लिए मारने और मरने के लिए तैयार हैं’.

पढ़ें- Mainpuri Loksabha Byelection Result LIVE: शुरूआती रुझान में डिंपल यादव आगे

UP उपचुनाव जीत को लेकर किया दावा
फिरोजाबाद में पत्रकारों से बात करते हुए छह बार से सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि भाजपा मैनपुरी लोकसभा सीट और दो विधानसभा सीटों का उपचुनाव जीत रही है. बता दें कि इसके लिए 5 दिसंबर को मतदान हुआ था. आज यानी 8 दिसंबर को इसके परिणाम आने वाले हैं. उन्होंने आगे कहा कि हम उपचुनाव जीत रहे हैं, यहां कोई मुकाबला नहीं है. हिमाचल और गुजरात चुनाव परिणाम को लेकर सांसद ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी इन राज्यों में दो तिहाई बहुमत से सरकार बनाएगी.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

Tags: Sakshi maharaj, Sakshi maharaj controversial statement, UP news

FIRST PUBLISHED : December 08, 2022, 08:52 IST
अधिक पढ़ें