Home / News / uttar-pradesh /

पत्नी और दो बेटियों को मारकर युवक ने पुलिस को कहा-मैं भी जा रहा हूं मरने

पत्नी और दो बेटियों को मारकर युवक ने पुलिस को कहा-मैं भी जा रहा हूं मरने

हत्या के बाद गांव में दहशत का माहौल है

हत्या के बाद गांव में दहशत का माहौल है

घटना जनपद के लखनौर गांव की है, जहां पारिवारिक कलह से तंग आकर लक्ष्मी शंकर मौर्या ने अपनी पत्नी की गला घोटकर हत्या कर दी. उसके बाद दो मासूम बेटियों को टब में डूबोकर मार डाला.

उत्तर प्रदेश के मऊ जनपद में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और दो मासूम बेटियों की हत्या कर खुदकुशी कर ली. खुदकुशी से पहले उसने पुलिस को फोनकर सूचना दी कि उसने अपनी पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर दी है और अब खुद भी मरने जा रहा है. जब तक पुलिस कुछ कर पाती युवक ने घाघरा नदी में छलांग लगा दी. अभी तक उसका शव बरामद नहीं हुआ है.

घटना जनपद के लखनौर गांव की है, जहां पारिवारिक कलह से तंग आकर लक्ष्मी शंकर मौर्या ने अपनी पत्नी की गला घोटकर हत्या कर दी. उसके बाद दो मासूम बेटियों को टब में डूबोकर मार डाला. इसके बाद उसने डायल 100 पर फोन कर हत्या की सूचना दी और कहा कि वह खुद नदी में कूदकर आत्महत्या करने जा रहा है. पुलिस पहुंची तो उसकी बाइक तुर्तीपार घाघरा पुल पर खड़ी मिली. आस-पास के दुकान वालों ने युवक के नदी में कूदने की पुष्टि की है. एसपी ललित कुमार सिंह ने बताया कि युवक के शव की तलाश की जा रही है.

आपके शहर से (गाजीपुर)

हाथरस: छत में खेल रहे मासूम पर मधुमक्खियां ने कर दिया हमला, बच्चे की मौत

पीएसी से सिविल पुलिस में तबादले को लेकर इलाहाबाद हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, दर्जनों याचिकाएं की खारिज

नोएडा: वाहन किराए पर लेकर लूटपाट करने के चार आरोपी गिरफ्तार, गाड़ी भी बरामद

3 महीने पहले किया था युवती का बलात्कार, अब गाजियाबाद के कोर्ट ने सुनाई 20 साल की सजा

एसटीएफ की बड़ी कार्रवाई, प्रयागराज से लाखों की नकली नोट के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार

बांदा: 33 सवारियों से भरी नाव यमुना की तेज लहरों के बीच पलटी; 20 लोग बहे, देखें दर्दनाक तस्वीरें

हरदोई में बवाल पर पुलिस का बड़ा एक्शन, रिजवान खान समेत 200 अज्ञात लोगों के खिलाफ FIR

MEERUT: क्या है कैलाश प्रकाश स्टेडियम का नो-एंट्री प्लान, बाहरी और खिलाड़ियों में ऐसे करेंगे पहचान

Indian Railways: यात्रीगण ध्‍यान दें, कानपुर सेंट्रल पर क्लोन स्‍पेशल ट्रेन के आगमन व प्रस्‍थान में हो रहा ये बड़ा बदलाव, जानें सबकुछ

UP Police Constable Recruitment 2022: यूपी पुलिस में जल्द शुरू हो सकती है कांस्टेबल भर्ती, देखें नोटिफिकेशन को लेकर अपडेट

देखिए पहले और अब में कितना बदला डॉन बृजेश सिंह, पहली बार परिवार के साथ पहुंचे काशी विश्वनाथ धाम

लक्ष्मी शंकर मौर्या बलिया के सीएचसी सीयर में 102 एम्बुलेंस का चालक था. वह पाने परिवार के साथ बेल्थरारोड में किराए पर रह रहा था. उसके परिवार में पत्नी डिंपल (28), तीन साल की बेटी स्काई और सात माह की श्री थी. ग्रामीणों की मानें तो बुधवार दोपहर 12 बजे लक्ष्मी शंकर अपनी बाइक से पत्नी और बेटियों के साथ अपने पैतृक घर लखनौर पहुंचा. यहां उसने दो मंजिला मकान में पहले पत्नी डिंपल की गला घोटकर हत्या की फिर प्रथम ताल पर रखे पानी से भरे टब में दोनों बेटियों को डूबोकर मार डाला. इसके बाद घर में ताला बंद कर निकल गया. शाम चार बजे उसने अपने मोबाइल से हत्या की सूचना पुलिस को दी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ताला तोड़कर तीनों शव को बरामद किया.

Tags:Ghazipur news, Up crime news, UP police