लेटेस्ट खबरेंमनीअजब-गजबबजट 2023क्रिकेटफूडमनोरंजनवेब स्टोरीजफोटोकरियर/ जॉब्सलाइफस्टाइलहेल्थ & फिटनेसशॉर्ट वीडियोनॉलेजलेटेस्ट मोबाइलप्रदेशपॉडकास्ट दुनियाराशिNews18 Minisसाहित्य देशक्राइमLive TVकार्टून कॉर्नर#MakeADent #RestartRight #HydrationforHealth#CryptoKiSamajhCryptocurrency
होम / न्यूज / उत्तर प्रदेश /

शर्मनाक! पुलिस से की शिकायत तो बहू ने बुजुर्ग सास को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, वीडियो वायरल

शर्मनाक! पुलिस से की शिकायत तो बहू ने बुजुर्ग सास को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, वीडियो वायरल

Hardoi News: पूरा मामला जिले के शाहाबाद इलाके का है, जहां एक बहू ने सास की जमकर पिटाई की. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में पुलिस के पास शिकायत लेकर जाने पर महिला नाराज दिख रही है. इसी वजह से उसने दौड़ा-दौड़ा कर बुजुर्ग सास की पिटाई की. इस दौरान महिला के आतंक को देखकर लोग तमाशबीन बने रहे. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस मामले के जांच में जुटी है.

Hardoi Viral Video: हरदोई में बुजुर्ग सास की महिला ने की पिटाई

Hardoi Viral Video: हरदोई में बुजुर्ग सास की महिला ने की पिटाई

हाइलाइट्स

पुलिस से बहू की शिकायत करने पर थी नाराज
महिला बुजुर्ग सास को दौड़ा-दौड़कर पीटा
मामले में पुलिस मुकदमा दर्ज कर शुरू की जांच

हरदोई. उत्तर प्रदेश के हरदोई में एक कलयुगी बहू ने बुजुर्ग सास को दौड़ा -दौड़ा कर पीटा. पीड़िता ने एक दिन पहले ही बहू से मारपीट को लेकर पुलिस से शिकायत की थी. जिससे नाराज बहू ने बुजुर्ग सास जुल्म पर ढाया. इस दौरान वहां मौजूद लोग तमाशबीन बने रहे. दबंग बहू की इस करतूत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फ़िलहाल बुजुर्ग महिला की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी है.

पूरा मामला जिले के शाहाबाद इलाके का है, जहां एक  बहू ने सास की जमकर पिटाई की. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में पुलिस के पास शिकायत लेकर जाने पर महिला नाराज दिख रही है. इसी वजह से उसने दौड़ा-दौड़ा कर बुजुर्ग सास की पिटाई की. इस दौरान महिला के आतंक को देखकर लोग तमाशबीन बने रहे. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस मामले के जांच में जुटी है.

बुजुर्ग महिला ने बहू की शिकायत पुलिस से की थी
बताया जा रहा है कि एक दिन पहले बुजुर्ग महिला ने अपनी बहू की शिकायत पुलिस से की थी. इसी वजह से नाराज बहू ने बुजुर्ग सास को जमकर पीटा. बहू ने सास का बाल पकड़कर उसे सड़क पर गिरा दिया. जिसमें बुजुर्ग महिला को काफी चोटें आई हैं. इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने बीच-बचाव का प्रयास किया. लेकिन आक्रोशित बहू मारपीट के साथ अभद्रता करती नजर आई और पुलिस के पास चलने की बात कहने लगी. जिसका किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया.

मामले में मुकदमा दर्ज
एएसपी पश्चिमी दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि बहू ने एक बुजुर्ग सास को पीटा है, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. बुजुर्ग महिला की तहरीर पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी है. जल्द ही आरोपी महिला को गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई अमल में लाई जायेगी.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

Tags: Hardoi News, UP latest news

FIRST PUBLISHED : December 09, 2022, 09:19 IST
अधिक पढ़ें