लेटेस्ट खबरेंमनीअजब-गजबबजट 2023क्रिकेटफूडमनोरंजनवेब स्टोरीजफोटोकरियर/ जॉब्सलाइफस्टाइलहेल्थ & फिटनेसशॉर्ट वीडियोनॉलेजलेटेस्ट मोबाइलप्रदेशपॉडकास्ट दुनियाराशिNews18 Minisसाहित्य देशक्राइमLive TVकार्टून कॉर्नर#MakeADent #RestartRight #HydrationforHealth#CryptoKiSamajhCryptocurrency
होम / न्यूज / उत्तर प्रदेश /

रिश्तों का खून! मामी के प्यार में पागल भांजे ने मामा को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

रिश्तों का खून! मामी के प्यार में पागल भांजे ने मामा को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Crime News: हत्या की इस साजिश में भांजे के साथ उसका एक दोस्त भी शामिल हुआ. भांजे का प्यार एक तरफा नहीं था, बल्कि उसकी मामी भी उसके प्यार में पागल थी और इस हत्या की साजिश मामी और भांजे ने मिलकर रची थी.

लोग कहते हैं कि प्यार अंधा होता है और प्यार में अंधा व्यक्ति कुछ भी कर सकता है. कुशीनगर में पुलिस ने एक ऐसी ही घटना से पर्दा उठाया है.

लोग कहते हैं कि प्यार अंधा होता है और प्यार में अंधा व्यक्ति कुछ भी कर सकता है. कुशीनगर में पुलिस ने एक ऐसी ही घटना से पर्दा उठाया है.

कुशीनगर. लोग कहते हैं कि प्यार अंधा होता है और प्यार में अंधा व्यक्ति कुछ भी कर सकता है. कुशीनगर में पुलिस ने एक ऐसी ही घटना से पर्दा उठाया है. अपनी मामी के प्यार में पागल भांजे ने अपने मामा की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या की इस साजिश में भांजे के साथ उसका एक दोस्त भी शामिल हुआ. भांजे का प्यार एक तरफा नहीं था, बल्कि उसकी मामी भी उसके प्यार में पागल थी और इस हत्या की साजिश मामी और भांजे ने मिलकर रची थी.

इसी महीने की 13 तारीख को भांजे ने अपने दोस्त के साथ मिलकर मामा की गोली मारकर हत्या कर दी. गोली लगने की सूचना पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी. आज पुलिस अधीक्षक ने प्रेस कांफ्रेंस करके इस कांड का खुलासा किया. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मामी के प्यार में पागल भांजे ने मामी के साथ मिलकर मामा की गोली मारकर हत्या कर दी. इन सबके ऊपर 25 हजार का इनाम घोषित किया गया था. मृतक की पत्नी के साथ सभी दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस ने कड़ाई से की पूछताछ तो मामी ने बताया सारा सच 

आपके शहर से (लखनऊ)

Weather Update: लखनऊ में सुहानी सुबह तो अयोध्या में कड़ाके की ठंड, जानें अगले दो दिन कैसा रहेगा मौसम

Archana Devi: मेरे पास मां है...वर्ल्ड कप विनर अर्चना ने बताई चाचा के टीवी और पुलिसवाले भैय्या की कहानी

पापा के बचपन में खेले हुए वीडियो गेम का आज भी है क्रेज, देखकर आपकी भी बचपन की यादें हो जाएंगी ताजा

शादी से पहले ही बहन हुई प्रेग्नेंट, फिर हुआ कुछ ऐसा कि 'डॉक्टर' से डकैत बन गया भाई ठोकिया

UP TET 2023: 150 सवालों का जवाब देकर बन सकते हैं शिक्षक, नोटिफिकेशन का है इंतजार

IRCTC लाया है नवाबों की नगरी से थाईलैंड के लिए किफायती टूर पैकेज, मात्र इतने रुपये में घूम सकेंगे बैंकॉक और पटाया

UP Board Exam 2023: कॉपी के हर पेज पर लिखना होगा रोल नंबर, परीक्षा से पहले जानें जरूरी निर्देश

राजनीति के दिग्गज स्वामी हैं, तुलसीदास पर टिप्पणी करने वाले स्वामी प्रसाद मौर्य

डायबिटीज कंट्रोल करने के साथ डाइजेशन बेहतर करता है धनिया बीज ! 5 बड़े फायदे कर देंगे हैरान, खाना कर दें शुरू

Lucknow Train: यात्रीगण कृपया ध्यान दें, इन ट्रेनों का बदलने जा रहा है समय और स्थान

Education News: राजस्थान में सबसे अधिक विश्वविद्यालय, UP में सबसे अधिक कॉलेज, देखें पूरी रिपोर्ट


कुशीनगर जनपद के तरया सुजान थाना क्षेत्र के अहिरौली दान गांव निवासी विद्यासागर की इसी महीने की 13 तारीख को अहिरौलीदान मार्ग पर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक ने मौके का मुआयना किया था और पुलिस टीम बनाकर घटना के अनावरण का आदेश दिया था. हत्या के बाद से पुलिस को शक हुआ तो मृतक की पत्नी को हिरासत में ले लिया. पुलिस ने जब मृतक की पत्नी से कड़ाई से पूछताछ की तो पूरा मामला खुलकर सामने आया. मृतक की पत्नी ने बताया कि उसका उसके अपने भांजे से प्रेम प्रसंग चल रहा था. वह और उसका भांजा रवि दोनों शादी करना चाहते थे लेकिन उस शादी के बीच में उसका पति विद्यासागर रुकावट पैदा कर रहा था. उसके बाद वह रवि से बात करके अपने पति के हत्या की साजिश बनाई.

बिहार का रहने वाला है अभियुक्त रवि

अभियुक्त रवि उर्फ रविरंजन जो बिहार के गोपालगंज का रहने वाला है उसने इस हत्या में अपने दोस्त रोहित को साथ लिया और इसी माह की 13 तारीख को अपने मामा विद्यासागर की गोली मारकर हत्या कर दी थी. घटना का खुलासा करते हुए एसपी धवल जयसवाल ने बताया कि हत्या की घटना को कारित करने वाले बदमाश पर पुलिस ने 25 हजार का इनाम घोषित कर रखा था लेकिन वह पुलिस की पकड़ में नहीं आ रहा था. रात में मुखबिर के सूचना पर मुठभेड़ हुई जिसमें हत्यारे को उसके साथी के साथ गिरफ्तार किया गया इसके साथ मृतक की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

Tags: Kushinagar news, Love affairs, Lucknow news, UP news, Uttarpradesh news

FIRST PUBLISHED : November 25, 2022, 19:21 IST
अधिक पढ़ें