लेटेस्ट खबरेंमनीअजब-गजबक्रिकेटआईपीएल 2023वेब स्टोरीजफूडमनोरंजनफोटोकरियर/ जॉब्सलाइफस्टाइलहेल्थ & फिटनेसशॉर्ट वीडियोनॉलेजलेटेस्ट मोबाइलप्रदेशपॉडकास्ट दुनियाराशिNews18 Minisसाहित्य देशक्राइमLive TVकार्टून कॉर्नर#GiveWingsToYourSavings#MakeADent #RestartRight #HydrationforHealthCryptocurrencyPrivacy PolicyCOOKIE POLICY
होम / न्यूज / उत्तर प्रदेश /

होटल पर पुलिस की रेड, चल रही थी दारू पार्टी, रसियन सहित 4 युवतियां गिरफ्तार

होटल पर पुलिस की रेड, चल रही थी दारू पार्टी, रसियन सहित 4 युवतियां गिरफ्तार

Jaunpur News: जौनपुर नगर के बीचो-बीच वाजिदपुर स्थित उत्सव होटल में रेड की गई है. अवैध शराब पार्टी में बार-बालाओं के डांस का मामला सामने आया है. एक रसियन और दिल्ली, साथ ही एक लखनऊ की महिला समेत को पकड़ा गया है.

जौनपुर के उत्सव मोटल होटल में पुलिस की रेड (News18 Hindi)

जौनपुर के उत्सव मोटल होटल में पुलिस की रेड (News18 Hindi)

हाइलाइट्स

जौनपुर के एक होटल में अवैध शराब पार्टी में बार बालाओं के डांस का मामला
बार-बालाएं समेत होटल मैनेजर और आयोजक के खिलाफ पुलिस मुकदमा

जौनपुर: यूपी के जौनपुर  नगर के लाइन बाजार थाना क्षेत्र के वाजिदपुर के एक होटल में पुलिस ने रेड मारी है. अवैध शराब पार्टी के दौरान बार-बालाओं में विदेशी लड़कियों सहित 4 लड़कियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इसके अलावा, दर्जन से ज्यादा लोगों को हिरासत में लेकर मामले की कार्रवाई की है. मौके से विदेशी महिला समेत 4 बार-बालाओं को गिरफ्तार किया गया है, जो डांस के लिए आई थी. इनमें से एक रसियन समेत 3 भारतीय महिला है. जो की दिल्ली और लखनऊ से हैं.

जौनपुर पुलिस ने  नगर सिटी कुलदीप कुमार गुप्ता के नेतृत्व में इस कार्रवाई को किया है.  थाना लाइन बाजार नगर कोतवाली व सिटी मजिस्ट्रेट आबकारी विभाग की संयुक्त कार्रवाई की गई है. पार्टी में भारी मात्रा में शराब की बोतलें भी बरामद हुई. पुलिस पार्टी के आयोजक, समेत होटल मालिक और मैनेजर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले में विधिक कार्रवाई कर रही है.

Madhumita Shukla Murder Case: अमरमणि त्रिपाठी की सजा माफी के लिए रची जा रही साजिश… मधुमिता शुक्ला की बहन का खुलासा

रेड करने गई प्रशासन की टीम की मानें तो अवैध रूप से शराब पार्टी व बार-बालाओं की डांस की सूचना पर छापेमारी की कार्रवाई की गई है. होटल में छापेमारी की कार्रवाई जौनपुर सिटी कुलदीप कुमार के नेतृत्व में नगर के कोतवाली थाना पुलिस, लाइन बाजार थाना पुलिस, आबकारी टीम समेत सिटी मजिस्ट्रेट के संयुक्त छापेमारी की कार्रवाई की गई है. इस दौरान नगर के कई प्रतिष्ठित व्यापारी भी  बार-बालाओं के साथ ठुमके लगाए जाने की भी खबर है.

इस मामले में सीओ सिटी कुलदीप कुमार गुप्ता ने न्यूज 18 से बात करते हुए कहा कि अवैध शराब, डांस पार्टी में मीडिया की सूचना पर आबकारी विभाग और सिटी मजिस्ट्रेट के साथ कोतवाली, लाइन बाजार की पुलिस रेड की है. जिसमे अंग्रेजी शराब की कई पेटियों व बोतल बियर के साथ कई दर्जनों को पुलिस हिरासत में लाकर थाने आई है. जांच के बाद बार-बालाओं समेत पार्टी आयोजक और होटल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.


.

Tags: Jaunpur news, UP news, UP police

FIRST PUBLISHED : March 20, 2023, 14:50 IST
अधिक पढ़ें