लेटेस्ट खबरेंमनीअजब-गजबबजट 2023क्रिकेटफूडमनोरंजनवेब स्टोरीजफोटोकरियर/ जॉब्सलाइफस्टाइलहेल्थ & फिटनेसशॉर्ट वीडियोनॉलेजलेटेस्ट मोबाइलप्रदेशपॉडकास्ट दुनियाराशिNews18 Minisसाहित्य देशक्राइमLive TVकार्टून कॉर्नर#MakeADent #RestartRight #HydrationforHealth#CryptoKiSamajhCryptocurrency
होम / न्यूज / उत्तर प्रदेश /

चंद मिनटों में ही दोबारा संबंध बनाना चाहता था पति, पत्नी ने मना किया तो दी खौफनाक मौत

चंद मिनटों में ही दोबारा संबंध बनाना चाहता था पति, पत्नी ने मना किया तो दी खौफनाक मौत

Wife Murder: पति द्वारा पत्नी की हत्या किये जाने का ये मामला उत्तर प्रदेश के अमरोहा का है. इस मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए हैवान पति को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पति ने इस केस में अपनी करतूत को स्वीकार कर लिया है. पत्नी की हत्या करने के बाद पति ने इस केस में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था.

यूपी के अमरोहा में हुई हत्या की घटना का खुलासा करती पुलिस

यूपी के अमरोहा में हुई हत्या की घटना का खुलासा करती पुलिस

हाइलाइट्स

पत्नी की हत्या के बाद पति ने थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था
पुलिस ने इस केस में आरोपी पति और उसके भाई को गिरफ्तार कर लिया है
आरोपी पति ने अपना जुर्म भी स्वीकार लिया है

अमरोहा.  शारीरिक संबंध बनाने के लिये आतुर एक शख्स ने अपनी पत्नी को महज इसलिये मौत के घाट उतार दिया, क्योंकि उसकी पत्नी ने कुछ ही घंटों में दो बार हमबिस्तर होने से मना कर दिया. पति द्वारा पत्नी की हत्या किये जाने का ये मामला उत्तर प्रदेश का है जहां के अमरोहा में ये घटना हुई. अमरोहा जनपद में पति की हैवानियत पुलिसिया जांच में सामने आई है. पुलिस ने जब मामले की तफ्तीश की तो पूरी घटना सामने आई.

अमरोहा जनपद के कोतवाली के मोहल्ला सराय कोहना मैं बैकरी संचालक अनवर ने 5 दिसंबर की सुबह करीब 4 बजे अपनी पत्नी रुखसार से संबंध बनाये थे. थोड़ी देर बाद जब अनवर ने पत्नी से दोबारा संबंध बनाने को कहा तो उसने मना कर दिया. पत्नी ने विवाद शुरू कर दिया तो गुस्से में अनवर ने रस्सी से पत्नी का गला दबाकर हत्या कर दी और पत्नी के शव को प्लास्टिक के बारे में भरकर अपनी बाइक से मुरादाबाद जनपद के गांव रतूपुरा में जंगल किनारे सड़क पर फेंक आया और वापस आकर पति ने अमरोहा नगर कोतवाली में पत्नी की गुमशुदगी दर्ज करा दी.

पुलिस की पूछताछ में आरोपी पति ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. पति की इस करतूत को सुनकर हर कोई हैरान है. सड़क किनारे शव को देखकर ग्रामीणों ने मुरादाबाद पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक महिला के शव की शिनाख्त के लिए कई जनपदों में शव के फोटो भेज दिए. पुलिस आसपास के जिलों से ऐसी महिलाओं का ब्यौरा भी कलेक्ट करी थी,  जिनकी हाल ही में गुमशुदगी दर्ज हुई थी. इसी क्रम में अमरोहा कोतवाली में रुखसार की गुमशुदगी दर्ज होने की बात सामने आई. तस्वीरों का मिलान कराया गया तो बोरे में बंद शव अमरोहा नगर कोतवाली के मोहल्ला सराय कोहना की रहने वाली रुखसार का निकला.

उसके बाद अमरोहा पुलिस ने आरोपी पति से जब पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल करते हुए पुलिस को बताया कि इस घटना मे उसने अपने भाई दानिश की मदद ली थी. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

Tags: Up crime news, UP news, Wife murder

FIRST PUBLISHED : December 08, 2022, 17:12 IST
अधिक पढ़ें