लेटेस्ट खबरेंमनीअजब-गजबक्रिकेटबोर्ड रिज़ल्टफूडमनोरंजनवेब स्टोरीजफोटोकरियर/ जॉब्सलाइफस्टाइलहेल्थ & फिटनेसशॉर्ट वीडियोनॉलेजलेटेस्ट मोबाइलप्रदेशपॉडकास्ट दुनियाराशिNews18 Minisसाहित्य देशक्राइमLive TVकार्टून कॉर्नर#MakeADent #RestartRight #HydrationforHealth#CryptoKiSamajhCryptocurrency
होम / न्यूज / उत्तर प्रदेश /

मुजफ्फ़रनगर में इश्क, अपहरण और हत्या... साकिब के शव को ऐसे ठिकाने लगाने का था प्लान

मुजफ्फ़रनगर में इश्क, अपहरण और हत्या... साकिब के शव को ऐसे ठिकाने लगाने का था प्लान

शव को देखने से यह प्रतीत हो रहा है कि हत्या के बाद लापता 22 वर्षीय साकिब की डेड बॉडी को प्लास्टिक के कट्टे में भरकर यहां ठिकाने लगाया गया था. इसकी सूचना मिलने पर मृतक के परिजनों सहित सैकड़ों ग्रामीण मौके पर जुट गये. वहीं, पुलिस के आला अधिकारियों ने पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा भर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया. बताया जा रहा है कि साकिब की हत्या प्रेम प्रसंग के चलते की गई है

  • News18Hindi 
  • Last Updated :
युवक की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई थी। जिसका बोरे में बंद शव नहर के पास से मिला

युवक की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई थी। जिसका बोरे में बंद शव नहर के पास से मिला

बिनेश पंवार

मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में युवक की अपहरण के बाद हत्या का मामला सामने आया है. घटना मुजफ्फरनगर जिले के फुगाना थाना क्षेत्र के गांव जोगिया खेड़ा की है. कत्ल के बाद हत्यारों ने शव को बोरे में बंद कर उसे गंग नगर में फेंक दिया था. सोमवार को युवक की लाश गंग नहर के पास स्थित एक गड्ढे से बरामद हुआ है.

मिली जानकारी के मुताबिक 22 वर्षीय युवक साकिब 22 जनवरी को अचानक लापता हो गया था. जिसके बाद उसके परिजनों ने उसे हर तरफ तलाश करने का प्रयास किया, लेकिन वो इसमें नाकाम रहे. अंत में 23 जनवरी को घरवालों ने थाना जाकर साकिब की गुमशुदगी की शिकायत की. पुलिस के द्वारा उसकी तलाश में कई टीमों को लगाया गया. पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर तीन आरोपियों- बिलाल, शकील और फरजाना को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था.

सोमवार को लापता साकिब की लाश परसौली गंग नहर पटरी के पास स्थित एक गड्ढे से बरामद हुआ. जिसके बाद पुलिस एक बार फिर नए एंगल से जांच पड़ताल में जुट गई है.

शव को ठिकाने लगाने की कोशिश

शव को देखने से यह प्रतीत हो रहा है कि हत्या के बाद लापता साकिब की डेड बॉडी को प्लास्टिक के कट्टे में भरकर यहां ठिकाने लगाया गया था. इसकी सूचना मिलने पर मृतक के परिजनों सहित सैकड़ों ग्रामीण मौके पर जुट गये. वहीं, पुलिस के आला अधिकारियों ने पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा भर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया. बताया जा रहा है कि साकिब की हत्या प्रेम प्रसंग के चलते की गई है.

फरार आरोपियों की तलाश में पुलिस

साकिब का शव मिलने के बाद उसके परिजनों का कहना है कि हत्या में और लोग भी शामिल हैं. ऐसे में पुलिस अन्य आरोपियों को पकड़ कर जब पूछताछ करेगी तो पता चलेगा कि साकिब की हत्या क्यों और किसने की है.

एसपी ग्रामीण अतुल कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि 23 जनवरी को थाने में साकिब की गुमशुदगी की सूचना दर्ज की गई थी. जिसके बाद पुलिस लगातार साकिब की तलाश कर रही थी, लेकिन अब उसकी लाश मिलने के बाद पोस्टमॉर्टम और पंचायतनामा कराया गया है. पुलिस फरार आरोपियों की तलाश कर रही है. जल्द सभी को गिरफ्तार कर उनके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

Tags: Crime News, Murder after missing, Muzaffarnagar news, Up news in hindi

FIRST PUBLISHED : January 30, 2023, 18:56 IST