लेटेस्ट खबरेंमनीअजब-गजबफूडविधानसभा चुनावमनोरंजनफोटोकरियर/ जॉब्सक्रिकेटलाइफस्टाइलहेल्थ & फिटनेसनॉलेजलेटेस्ट मोबाइलप्रदेशपॉडकास्ट दुनियाराशिNews18 Minisसाहित्य देशक्राइमLive TVकार्टून कॉर्नरMission Swachhta Aur Paani#RestartRight #HydrationforHealth#CryptoKiSamajhCryptocurrencyNetra Suraksha
होम / न्यूज / उत्तर प्रदेश /

'गालीबाज' श्रीकांत के घर के बाहर लगाए गए पौधे, UP के जिलों से पहुंच रहा त्यागी समाज; हंगामे के आसार

'गालीबाज' श्रीकांत के घर के बाहर लगाए गए पौधे, UP के जिलों से पहुंच रहा त्यागी समाज; हंगामे के आसार

Shrikant Tyagi: जेल में बंद नेता श्रीकांत त्यागी के नोएडा स्थित अपार्टमेंट के बाहर पुलिस की मौजूदगी के बावजूद मंगलवार को 12 से अधिक ताड़ के पेड़ फिर से लगाए गए. इससे पहले त्यागी समुदाय के एक नेता ने धमकी दी थी कि यदि 48 घंटों के भीतर त्यागी के घर के बाहर फिर से पेड़ नहीं लगाए गए तो प्रदर्शन किया जाएगा.

'गालीबाज' श्रीकांत त्यागी के घर के बाहर लगाए गए पौधे, सोसाइटी में फिर मचा हंगामा (फाइल फोटो)

'गालीबाज' श्रीकांत त्यागी के घर के बाहर लगाए गए पौधे, सोसाइटी में फिर मचा हंगामा (फाइल फोटो)

नोएडा: नोएडा के ‘गालीबाज’ श्रीकांत त्यागी के घर के बाहर एक बार फिर से पौधे लगाए गए हैं, जिसे लेकर हंगामा हो गया है. पौधे दाबोरा लगाए जाने से ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में रहने वाले लोग नाराज हैं. उनका आरोप है कि नोएडा अथॉरिटी ने ये पौधे उन्हें उपलब्ध कराए हैं, जबकि नोएडा अथॉरिटी के ओएसडी ने श्रीकांत त्यागी के परिवार को पौधे उपलब्ध कराने के दावे से इनकार किया है. बताया जा रहा है कि अब भी श्रीकांत त्यागी के समर्थक सोसाइटी में 300 और लोगों द्वारा किए गए अवैध कब्जे पर कार्रवाई की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. इतना ही नहीं, श्रीकांत त्यागी के समर्थन में त्यागी समाज के लोग सहारनपुर, बागपत जैसे दूर-दराज के जिलों से ग्रैंड ओमैक्स सोसाइटी पहुंच रहे हैं.

समाचार एजेंसी भाषा के मुताबिक, जेल में बंद नेता श्रीकांत त्यागी के नोएडा स्थित अपार्टमेंट के बाहर पुलिस की मौजूदगी के बावजूद मंगलवार को 12 से अधिक ताड़ के पेड़ फिर से लगाए गए. इससे पहले त्यागी समुदाय के एक नेता ने धमकी दी थी कि यदि 48 घंटों के भीतर त्यागी के घर के बाहर फिर से पेड़ नहीं लगाए गए तो प्रदर्शन किया जाएगा. श्रीकांत त्यागी वृक्षारोपण पर आपत्ति जताने वाली एक महिला को साथ कथित दुर्व्यवहार करने के मामले में दो महीने पहले सुर्खियों में आया था.

सेक्टर 93बी की ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी के भूतल पर स्थित त्यागी के अपार्टमेंट के पास साझा क्षेत्र पर करीब 15 पेड़ लगाए गए, जबकि स्थानीय पुलिस अधिकारी वहां ड्यूटी पर तैनात थे. सोसाइटी के लोगों ने साझा क्षेत्र में पेड़ लगाने पर अगस्त में आपत्ति जताई थी. उन्होंने मंगलवार को एक बार फिर चिंता व्यक्त की, जिसके बाद नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों का दल दोपहर में मौके पर पहुंचा और उसने त्यागी परिवार को दो दिन में पेड़ हटाने की चेतावनी दी और कहा कि यदि ऐसा नहीं किया गया तो अधिकारियों को स्वयं इस ‘अतिक्रमण’ को हटाना पड़ेगा.

आपके शहर से (दिल्ली-एनसीआर)

यूपी उपचुनाव को लेकर केंद्रीय मंत्री बीएल वर्मा का दावा- मैनपुरी की जनता लेगी सपा की गुंडई का बदला

Delhi Air Pollution: दिल्ली में फिर बिगड़ी हवा, GRAP की स्टेज 3 लागू, निर्माण कार्यों पर लगी रोक

Delhi MCD Election: AAP नेता Saurabh Bhardwaj ने डाला वोट, कहा काम करने वालों को चुनेगी जनता

MCD Election: आनंद निकेतन से बीजेपी की कैंडिडेट राजरानी ने कहा जनता का फुल सपोर्ट हमारे साथ

सुपर-21 मिशन करा रहा NEET और IIT जेईई की मुफ्त कोचिंग, जानें कब है चयन परीक्षा

दिल्‍ली महिला आयोग की काउंसलर पर हमला, रिक्‍शे से बाहर खींचकर घसीटा

Delhi MCD Election: सुभाष मोहल्ला वार्ड में मतदाता लिस्ट में 700 में से 432 ग़ायब | Hindi News

Delhi MCD Voting: 50 फीसदी हुई वोटिंग, मतदान प्रक्रिया खत्म, EVM में कैद हुई 1349 उम्मीदवारों की किस्मत

MCD Elections 2022: चुनाव में करीब 50% मतदान, बीजेपी-आप कर रहीं अपनी-अपनी जीत के दावे

Delhi MCD Election: दिल्ली के मतदान केंद्र से 'BJP के वादे VS AAP के वादे' |Latest Hindi News

MCD Election Voting: BJP प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने पत्नी के साथ डाला वोट, कहा चौथीं बार होगी जीत


नोएडा प्राधिकरण के अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी (एसीईओ) प्रवीण मिश्र ने बताया कि प्राधिकरण के रिकॉर्ड के अनुसार, सोसाइटी में 93 फ्लैट के बाहर अतिक्रमण किया गया है. एसीईओ ने बताया कि 48 घंटे के बाद अगर किसी फ्लैट के बाहर अतिक्रमण पाया गया, तो उसे तोड़ दिया जाएगा. इस बीच, अधिकारियों ने बताया कि मांगे राम त्यागी के नेतृत्व में प्रदर्शनकारियों का एक समूह सोसाइटी के बाहर रहा.

पुलिस उपायुक्त (मध्य नोएडा) राम बदन सिंह ने मंगलवार देर रात कहा कि लगभग 70-75 प्रदर्शनकारी सोसाइटी के बाहर मौजूद हैं. कानून और व्यवस्था की स्थिति नियंत्रण में है, लेकिन एक अतिरिक्त पुलिस बल को यहां बुलाया गया है. बता दें कि श्रीकांत त्यागी पर सोसाइटी में ही रहने वाली महिला से बदसलूकी का आरोप है, जिसकी वजह से वह जेल में बंद है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

Tags: Noida Authority, Noida news

FIRST PUBLISHED : September 28, 2022, 09:16 IST
अधिक पढ़ें