लेटेस्ट खबरेंमनीअजब-गजबफूडविधानसभा चुनावमनोरंजनफोटोकरियर/ जॉब्सक्रिकेटलाइफस्टाइलहेल्थ & फिटनेसनॉलेजलेटेस्ट मोबाइलप्रदेशपॉडकास्ट दुनियाराशिNews18 Minisसाहित्य देशक्राइमLive TVकार्टून कॉर्नरMission Swachhta Aur Paani#RestartRight #HydrationforHealth#CryptoKiSamajhCryptocurrency#News18Showreel
होम / न्यूज / उत्तर प्रदेश /

नोएडा: सोसाइटी में पौधे लगाने पर फिर बवाल; श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु ने तोड़ी चुप्पी, जानें क्या कहा

नोएडा: सोसाइटी में पौधे लगाने पर फिर बवाल; श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु ने तोड़ी चुप्पी, जानें क्या कहा

Shrikant Tyagi Noida News: नोएडी की सोसाइटी में पौधे लगाने को लेकर ताजा विवाद पर श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी ने News18India से बातचीत में कहा कि अभी लगाए हुए पौधों पर विवाद ही नहीं है, जिनपर विवाद था वो पौधे नहीं लगे हैं. उन्होंने कहा कि पौधे इसलिए लगाए, क्योंकि उनके पास NOC थी. ग्राउंड फ्लोर वालों को प्राइम लोकेशन चार्ज पे करना होता है, जिसके तहत वो ब्यूटिफिकेशन करा सकते हैं. ग्रीन एरिया में ग्रीन पौधे ही लगेंगे, इसलिए लगाया.

 नए विवाद पर श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी ने कहा कि पौधे इसलिए लगाए क्योंकि उनके पास एनओसी थी.

नए विवाद पर श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी ने कहा कि पौधे इसलिए लगाए क्योंकि उनके पास एनओसी थी.

नोएडा: नोएडा के ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में पौधे लगाने को लेकर शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. मंगलवार को श्रीकांत त्यागी के घर के बाहर ग्रीन एरिया में दर्जन भर पौधे लगाए, जिसके बाद सोसाइटी के लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर चला गया. बताया जा रहा है कि जेल में बंद नेता श्रीकांत त्यागी के नोएडा स्थित अपार्टमेंट के बाहर पुलिस की मौजूदगी के बावजूद 12 से अधिक पौधे (ताड़ का पेड़) फिर से लगाए गए. हालांकि, नए विवाद पर श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी ने कहा कि पौधे इसलिए लगाए क्योंकि उनके पास एनओसी थी.

पौधे लगाने को लेकर ताजा विवाद पर श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी ने News18India से बातचीत में कहा कि अभी लगाए हुए पौधों पर विवाद ही नहीं है, जिनपर विवाद था वो पौधे नहीं लगे हैं. उन्होंने कहा कि पौधे इसलिए लगाए, क्योंकि उनके पास NOC थी. ग्राउंड फ्लोर वालों को प्राइम लोकेशन चार्ज पे करना होता है, जिसके तहत वो ब्यूटिफिकेशन करा सकते हैं. ग्रीन एरिया में ग्रीन पौधे ही लगेंगे, इसलिए लगाया.

अनु त्यागी ने बताया कि केवल मेरे पौधे ही लोगों को अतिक्रमण क्यों लग रहे हैं? बाकी घर के बाहर जो अतिक्रमण है, उस पर कार्रवाई क्यों नहीं हो रही है. जिन्होंने हमारा घर तुड़वाया, उन पर भी एक्शन हो. उन्होंने कहा कि मेरे पास एनओसी होते हुए भी महेश शर्मा के दबाव में मेरी बालकनी और मेरे पौधे तोड़े गए. क्या ये NOC किसी के पास है सोसाइटी में?

आपके शहर से (नोएडा)

OMG! कंप्यूटर की तरह तेज है 5 साल के बच्‍चे का दिमाग, 190 सेकंड में देता है दुनिया के देशों की ये जानकारी

नोएडा की सोसायटी का अजीबोगरीब फरमान, बैचलर्स और छात्र-छात्राओं के लिए जगह नहीं, 31 तक खाली करें फ्लैट

सड़क हादसों को रोकने के लिए कम की गयी यमुना एक्सप्रेसवे की स्पीड लिमिट, जानें अब किस रफ्तार से दौड़ेंगी गाड़ियां

NOIDA: आपातकाल स्थिति में आपकी मदद करेगा रक्षक कोड, जानें कैसे

नोएडा: फर्जी पुलिसकर्मी बनकर लोगों को लूटने वालों के साथ मुठभेड़, 2 गिरफ्तार, तीसरे की तलाश

NOIDA: क्रिसमस और नए साल पर पार्टी की है योजना तो ये जानकारी आपके लिए है खास

Noida Food: यहां मिलता है पांच फीट तक का बाहुबली डोसा, अकेले नहीं खा पाएंगे आप

Noida: अब नोएडा के लोगों को लिफ्ट में जाने से लगता है 'डर', नोएडा अथॉरिटी से की ये मांग

नोएडा: वीआईपी नंबर प्लेट वाली जगुआर कार ने स्कूटी सवार युवती की ली जान, इस एंगल से भी जांच कर रही पुलिस

Noida में तैयार हो रहा है विश्व स्तरीय गोल्फ कोर्स, जानिए कितनी है फीस और क्या होंगी खासियतें?

NOIDA News: 9वीं पास पत‍ि ने पत्नी को कराई ग्रेजुएशन, बदले में मिली बेवफाई और फिर...


बता दें कि श्रीकांत त्यागी के नोएडा स्थित अपार्टमेंट के बाहर पुलिस की मौजूदगी के बावजूद मंगलवार को 12 से अधिक ताड़ के पेड़ फिर से लगाए गए. सेक्टर 93बी की ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी के भूतल पर स्थित त्यागी के अपार्टमेंट के पास साझा क्षेत्र पर करीब 15 पेड़ लगाए गए, जबकि स्थानीय पुलिस अधिकारी वहां ड्यूटी पर तैनात थे. श्रीकांत त्यागी पर वृक्षारोपण पर आपत्ति जताने वाली एक महिला के साथ कथित दुर्व्यवहार करने का आरोप है. इससे पहले त्यागी समुदाय के एक नेता ने धमकी दी थी कि यदि 48 घंटों के भीतर त्यागी के घर के बाहर फिर से पेड़ नहीं लगाए गए, तो प्रदर्शन किया जाएगा.

सोसाइटी के लोगों ने साझा क्षेत्र में पेड़ लगाने पर अगस्त में आपत्ति जताई थी. उन्होंने मंगलवार को एक बार फिर चिंता व्यक्त की, जिसके बाद नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों का दल दोपहर में मौके पर पहुंचा और उसने त्यागी परिवार को दो दिन में पेड़ हटाने की चेतावनी दी और कहा कि यदि ऐसा नहीं किया गया तो अधिकारियों को स्वयं इस ‘अतिक्रमण’ को हटाना पड़ेगा. नोएडा प्राधिकरण के अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी (एसीईओ) प्रवीण मिश्र ने बताया कि प्राधिकरण के रिकॉर्ड के अनुसार, सोसाइटी में 93 फ्लैट के बाहर अतिक्रमण किया गया है. एसीईओ ने बताया कि 48 घंटे के बाद अगर किसी फ्लैट के बाहर अतिक्रमण पाया गया, तो उसे तोड़ दिया जाएगा. इस बीच, अधिकारियों ने बताया कि मांगे राम त्यागी के नेतृत्व में प्रदर्शनकारियों का एक समूह सोसाइटी के बाहर रहा.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

Tags: Delhi-NCR News, Noida news

FIRST PUBLISHED : September 28, 2022, 12:36 IST
अधिक पढ़ें