लेटेस्ट खबरेंमनीअजब-गजबफूडविधानसभा चुनावमनोरंजनफोटोकरियर/ जॉब्सक्रिकेटलाइफस्टाइलहेल्थ & फिटनेसनॉलेजलेटेस्ट मोबाइलप्रदेशपॉडकास्ट दुनियाराशिNews18 Minisसाहित्य देशक्राइमLive TVकार्टून कॉर्नरMission Swachhta Aur Paani#RestartRight #HydrationforHealth#CryptoKiSamajhCryptocurrency#News18Showreel
होम / न्यूज / उत्तर प्रदेश /

श्रीकांत त्यागी की पत्नी ने फिर से घर के बाहर लगाए पेड़, अथॉरिटी ने दिया 48 घंटे का अल्टीमेटम 

श्रीकांत त्यागी की पत्नी ने फिर से घर के बाहर लगाए पेड़, अथॉरिटी ने दिया 48 घंटे का अल्टीमेटम 

Noida News: सोमवार को भाकियू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मांगे राम त्यागी और अन्नु त्यागी के अल्टीमेटम के बाद मंगलवार को ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में श्रीकांत के घर के बाहर पेड़ लगाने का काम किया गया. यहां पाम के पौधे लगाए है. पांच अगस्त को विवाद की जड़ भी पौधे थे और विवाद बढ़ने के बाद सोसाइटी के लोगों ने इन पेड़ों को हटाया था. इसके बाद प्राधिकरण की टीम श्रीकांत त्यागी के घर के बाहर अवैध निर्माण को तोड़ा था. प्राधिकरण की ओएसडी वंदना त्रिपाठी ने बताया कि सोसाइटी के अंदर पेड़ पौधे लगाने का काम प्राधिकरण का नहीं है. यदि वहां पेड़ लगाए गए है तो सोसाइटी के लोगों ने ही लगवाए होंगे.

Noida: श्रीकांत त्यागी की पत्नी ने समर्थकों संग फिर लगाए पेड़, मचा बवाल

Noida: श्रीकांत त्यागी की पत्नी ने समर्थकों संग फिर लगाए पेड़, मचा बवाल

हाइलाइट्स

भाकियू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मांगे राम त्यागी और अन्नु त्यागी ने दिया था अल्टीमेटम
मंगलवार को श्रीकांत त्यागी के घर के बाहर फिर से लगा दिया गया पेड़
इसी पेड़ की वजह से 5 अगस्त को बवाल हुआ था

नोएडा. ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में श्रीकांत त्यागी के घर के बाहर फिर से पाम के पेड़ लगा दिए गए, जिसके बाद सोसाइटी की ओर से प्राधिकरण से इसकी शिकायत की गई. मौके पर पहुंचे एसीईओ ने पूरी सोसाइटी को 48 घंटे का समय देते हुए निर्देशित किया कि जो भी अवैध निर्माण सोसाइटी में हुआ है उसे खुद ही ध्वस्त कर दिया जाए. अन्यथा 48 घंटे बाद प्राधिकरण पुलिस बल के साथ उसे ध्वस्त करेगी. क्योंकि जिन लोगों ने अवैध निर्माण किया है, उनको पहले ही नोटिस जारी किए जा चुके है.

सोमवार को भाकियू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मांगे राम त्यागी और अन्नु त्यागी के अल्टीमेटम के बाद मंगलवार को ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में श्रीकांत के घर के बाहर पेड़ लगाने का काम किया गया. यहां पाम के पौधे लगाए है. पांच अगस्त को विवाद की जड़ भी पौधे थे और विवाद बढ़ने के बाद सोसाइटी के लोगों ने इन पेड़ों को हटाया था. इसके बाद प्राधिकरण की टीम श्रीकांत त्यागी के घर के बाहर अवैध निर्माण को तोड़ा था. प्राधिकरण की ओएसडी वंदना त्रिपाठी ने बताया कि सोसाइटी के अंदर पेड़ पौधे लगाने का काम प्राधिकरण का नहीं है. यदि वहां पेड़ लगाए गए है तो सोसाइटी के लोगों ने ही लगवाए होंगे.

दरअसल, सोमवार को मांगे राम त्यागी और अन्नु त्यागी ने सोसाइटी के बाहर प्रदर्शन कर पुलिस और प्राधिकरण को अल्टीमेटम दिया था कि 24 घंटे के अंदर उखाड़े गए पेड़ों को दोबारा लगाया जाए. वहीं सोसाइटी में जिन फ्लैटों में अवैध निर्माण है, उसे ध्वस्त किया जाए. प्राधिकरण ने इस पर आश्वासन दिया जिसके बाद प्रदर्शन समाप्त किया गया.

आपके शहर से (नोएडा)

सड़क हादसों को रोकने के लिए कम की गयी यमुना एक्सप्रेसवे की स्पीड लिमिट, जानें अब किस रफ्तार से दौड़ेंगी गाड़ियां

NOIDA: आपातकाल स्थिति में आपकी मदद करेगा रक्षक कोड, जानें कैसे

नोएडा: वीआईपी नंबर प्लेट वाली जगुआर कार ने स्कूटी सवार युवती की ली जान, इस एंगल से भी जांच कर रही पुलिस

Noida Food: यहां मिलता है पांच फीट तक का बाहुबली डोसा, अकेले नहीं खा पाएंगे आप

NOIDA: क्रिसमस और नए साल पर पार्टी की है योजना तो ये जानकारी आपके लिए है खास

नोएडा की सोसायटी का अजीबोगरीब फरमान, बैचलर्स और छात्र-छात्राओं के लिए जगह नहीं, 31 तक खाली करें फ्लैट

Noida में तैयार हो रहा है विश्व स्तरीय गोल्फ कोर्स, जानिए कितनी है फीस और क्या होंगी खासियतें?

NOIDA News: 9वीं पास पत‍ि ने पत्नी को कराई ग्रेजुएशन, बदले में मिली बेवफाई और फिर...

Noida: अब नोएडा के लोगों को लिफ्ट में जाने से लगता है 'डर', नोएडा अथॉरिटी से की ये मांग

नोएडा: फर्जी पुलिसकर्मी बनकर लोगों को लूटने वालों के साथ मुठभेड़, 2 गिरफ्तार, तीसरे की तलाश

OMG! कंप्यूटर की तरह तेज है 5 साल के बच्‍चे का दिमाग, 190 सेकंड में देता है दुनिया के देशों की ये जानकारी


यही पेड़ बने थे विवाद की जड़…
सोसाइटी वालों का आरोप था कि श्रीकांत त्यागी घर के बाहर पेड़ लगाकार कॉमन एरिया के जमीन को अपने कब्जे में ले रहा था. इसको लेकर ही पांच अगस्त को श्रीकांत और सोसाइटी की महिला के बीच विवाद हुआ. जिसमे श्रीकांत त्यागी ने महिला के साथ अभद्रता की और मामला बढ़ गया. जिसके चलते श्रीकांत त्यागी गैंगस्टर एक्ट में जेल में बंद है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

Tags: Noida news, UP latest news

FIRST PUBLISHED : September 28, 2022, 09:23 IST
अधिक पढ़ें